Kurukshetra News: शाहबाद की कॉलोनी में डंपिंग ग्राउंड बनाने पर लोगों में रोष, प्रधान पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2303642

Kurukshetra News: शाहबाद की कॉलोनी में डंपिंग ग्राउंड बनाने पर लोगों में रोष, प्रधान पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप

Kurukshetra Hindi News: रावी कॉलोनी शाहबाद के नजदीक डंपिंग ग्राउंड बनाने पर कॉलोनीवासियों ने रोष जताया. साथ ही शाहाबाद नगर पालिका के पूर्व प्रधान ने मौजूदा प्रधान पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. 

Kurukshetra News: शाहबाद की कॉलोनी में डंपिंग ग्राउंड बनाने पर लोगों में रोष, प्रधान पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप

Kurukshetra News: शाहाबाद नगर पालिका द्वारा रावी कॉलोनी के नजदीक डंपिंग ग्राउंड बनने पर कॉलोनीवासियों ने रोष जताया और मौके पर नगर पालिका के डंपरों को रोका. इस मौके पर कांग्रेस नेता एवं पूर्व नगर पालिका के प्रधान हरीश क्वात्रा भी पहुंचे. कॉलोन के लोगों ने रोष जताते हुए कहा कि अगर यहां पर डंपिंग ग्राउंड बनाया गया तो सारी कॉलोनी में बीमारियां फैल जाएगी और गंदगी की बदबू से जीना भी मुश्किल हो जाएगा. 

मौके पर पहुंचे नगर पालिका के पूर्व प्रधान हरीश क्वात्रा ने मौजूद नगर पालिका के प्रधान गुलशन क्वात्रा पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए हैं. हरीश क्वात्रा ने कहा कि मौजूदा प्रधान गुलशन क्वात्रा ने भ्रष्टाचार फैलाया हुआ है. इसी के साथ ही किसी तरह का कोई विकास कार्य मौजूदा प्रधान द्वारा नहीं किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: बेटे की मौत के बाद मजदूर पिता के निर्णय ने दी 4 को नई जिंदगी, रुला देगी ये कहानी

नगर पालिका के प्रधान गुलशन क्वात्रा ने कहा कि डंपिंग ग्राउंड को लेकर पिछले कई दिनों से समस्या चल रही है. उन्होंने कहा कि कुछ नेता डंपिंग ग्राउंड के काम में अड़चने अड़ा रहे हैं. वह नेता नहीं चाहते कि नगर पालिका का काम सुचारू और सही ढंग से चले. जब भी काम सही करने की कोशिश की जाती है तो उसमें वह अपनी अड़चने ला रहे हैं.

नगर पालिका प्रधान गुलशन क्वात्रा ने नगर पालिका के पूर्व प्रधान हरीश क्वात्रा पर पलटवार करते हुए कहा कि उनको अपनी हार बर्दाश्त नहीं हो रही है. इसलिए वह उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर वह इतने ही साफ छवि के व्यक्ति हैं तो जनता ने उनको क्यों नकार दिया है. गुलशन क्वात्रा ने कहा कि वह नगर पालिका में भारी मतों से जीते हैं. यह जीत विरोधियों को रास नहीं आ रही है.

INPUT: DARSHAN KAIT

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें

Trending news