कुरुक्षेत्र: कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा रोड़ स्थित आश्रम के सामने एक व्यक्ति ने पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: दिल्ली में मिला हैंड ग्रेनेड, NSG ने किया डिफ्यूज


परिजनों के अनुसार मृतक (राजकुमार 38) घर से सूबह 8 बजे करीब निकला था. राजकुमार की दो बेटियां और एक बेटा मौके पर मौजूद प्रवासी मजदूर ने बताया कि जब वह काम पर जाने के लिए घर से निकला तो उसने सामने पेड़ पर एक व्यक्ति को लटका देखा जिसकी सूचना उसने पुलिस व अन्य को दी.



पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह करीब 9 बजे लोगों ने एक व्यक्ति को पिहोवा रोड़ स्थित पंच दशनामी आश्रम के समीप पेड़ पर एक व्यक्ति को रस्सी से फांदा लगा कर लटकते देखा था. मृतक की पहचान पिहोवा के गांव गढ़ी सिंघा निवासी राजकुमार के रूप में हुई. पुलिस ने परिजनों को इसकी सूचना दी. वह करनाल के गांव बड़सालू में अपने मामा के लड़के के साथ फर्नीचर बनाने का काम करता था. वह पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. परिजनों का कहना है कि मानसिक तनाव के कारण ही राजकुमार ने आत्महत्या की है.


WATCH LIVE TV