Delhi- NCR Live Update: HPSC के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ चलेगा केस, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1738218

Delhi- NCR Live Update: HPSC के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ चलेगा केस, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

Delhi- NCR Live Update: HPSC (Haryana Public Service Commission) के पूर्व अध्यक्ष KC बांगड़ के खिलाफ राष्ट्रपति ने भ्रष्टाचार का केस चलाने की मंजूरी दे दी है. बांगड़ पर इनेलो सरकार के दौरान पद के दुरुपयोग का आरोप है.  भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत ये कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा HPSC के 13 सदस्यों के खिलाफ भी केस चलेगा.  

Delhi- NCR Live Update: HPSC के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ चलेगा केस, राष्ट्रपति ने दी मंजूरी
LIVE Blog

Delhi- NCR Live Update: चक्रवाती तूफान बिपरजॉय लगातार खतरनाक रूप लेता जा रहा है. मौसम विभाग के अनुसार, आज 15 जून को गुजरात और महाराष्ट्र में समुद्र में ऊंची लहरें उठ रही हैं, जिसके कारण, 16 जून तक महाराष्ट्र और गुजरात समेत कई राज्यों में बारिश का कहर बरस सकता है, जिसके चलते पश्चिमी रेलवे ने 95 ट्रेनें रद्द कर दी हैं. 32 ट्रेनों को शार्ट टर्मिनेट और 26 ट्रेनों को शार्ट आरिजनेट किया है. गुजरात में लगभग 74 हजार लोगों को अस्थायी शिविरों में भेजा गया है.

15 June 2023
21:39 PM

पहलवानों के खिलाफ मुकदमें रद्द कर रही पुलिस
दिल्ली पुलीस के सूत्रों के मुताबिक 28 मई को नई संसद के उद्घाटन समारोह के दौरान पहलवानो ने जो प्रदर्शन किया था. उस दौरान दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए थे, जिन्हें दिल्ली पुलिस अब रद्द कर रही है.

 

20:51 PM

दुकान में लगी भीषण आग
पूर्वी दिल्ली मयूर विहार फेस 3 मेन मार्केट में एक दुकान में लगी भीषण आग. आग के कारणों का भी पता नहीं चला है. अधिकारी तौर कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. यह दुकान फास्ट फूड की दुकान थी, जहां पर चाप बनाने का कार्य हुआ करता था.

 

20:06 PM

करनाल में छात्र की हत्या
हरियाणा के जिले करनाल में एक छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी. नरेंद्र की अपने माता का इकलौता बेटा था, जो अभी IELTS की तैयारी कर रहा था.

 

19:14 PM

कांग्रेस ने चुराया आप का मेनिफेस्टो
AAP के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वो केजरीवाल की गारंटियों का मेनिफेस्टो चुराकर इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं उसी के आधार पर कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में जीत दर्ज की है.

18:53 PM

हुड्डा ने सरकार पर बोला हमला
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मनोहर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार किसानों को जबरदस्ती सोलर पंप थोप रही है. इससे किसानों को सर्दियों में परेशानी होगी.

18:52 PM

गुरनाम सिंह चढूनी रिहा

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी समेत 9 किसानों को जेल से रिहा कर दिया गया है.  किसानों ने फूल माला पहनाकर रिहा हुए किसानों का स्वागत किया है. बता दें कि इस बाद की जानकारी उनके वकील ने कल ही दे दी थी कि गुरुवार को गुरनाम सिंह चढूनी को रिहा कर दिया जाएगा. 

 

18:22 PM

9 किसान जेल से रिहा
कुरुक्षेत्र में भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम समेत 9 किसान जेल से रिहा हुए. किसानों ने फूल माला पहना कर स्वागत किया.

 

17:36 PM

योग दिवस के लिए तीन दिवसीय कार्यक्रम

21 जून को होने वाले अतरराष्ट्रीय योग दिवस के लिए दिल्ली में तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाने वाला है. इसके लिए 17 से 20 का तारीख निर्धारित किया गया है. ये कार्यक्रम नेहरू पार्क, लोधी गार्डन, तालकटोरा गार्डन, कर्तव्य पथ, न्यू मोती बाग, आईएएस निवास क्षेत्र, संजय झील, सिंगापुर पार्क और सेंट्रल पार्क, कनॉट प्लेस पर आर्ट ऑफ लिविंग, पतंजलि योग समिति, गायत्री परिवार, मोरारजी देसाई राष्ट्रीय योग संस्थान, ईशा योग केंद्र, योग संस्थान, अखिल भारतीय योग शिक्षक महासंघ और भारतीय योग संस्थान में मनाई जाएगी. 

 

16:51 PM

एशिया कप की तारीखों का ऐलान 
31 अगस्त से 17 सितंबर के बीच एशिया कप होगा. श्रीलंका में 9 मैच होंगे. वहीं पाकिस्तान में सिर्फ 4 मैच खेले जाएंगे.

 

16:06 PM

KC बांगड़ और HPSC के 13 अन्य सदस्यों पर भ्रष्टाचार का केस

HPSC (Haryana Public Service Commission) के पूर्व अध्यक्ष KC बांगड़ के खिलाफ राष्ट्रपति ने भ्रष्टाचार का केस चलाने की मंजूरी दे दी है. बांगड़ पर इनेलो सरकार के दौरान पद के दुरुपयोग का आरोप है.

15:59 PM

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का ट्वीट

 

15:32 PM

महंगाई पूरे देश में
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जो बयान दिया है मैं उसे सहमत नहीं हूं. हरियाणा सरकार ने लाखों युवाओं को नौकरियां दी है, जहां तक महंगाई की बात है तो महंगाई पूरे देश में बढ़ रही है. हरियाणा में कोई अलग महंगाई नहीं है.

09:28 AM

दिल्ली में हो सकती है पानी की किल्लत

दिल्ली में पानी की किल्लत को दूर करने के लिए मुनक नहर से जोड़ी गई सीएलसी नहर में बड़वासनी के पास हुए कटाव को जिला प्रशासन दूसरे दिन भी नहीं भर पाया. प्रशासन की तरफ से जल्द कटाव को भर कर पानी सप्लाई सुचारू रूप से चलाने के दावे किए जा रहे हैं.

 

07:28 AM

बुराड़ी विधानसभा में आज हो सकती है बड़ी तबाही

बुराड़ी विधानसभा में आज हो सकती है बड़ी तबाही, गरीबो के घर गिराने की तैयारी। लैंड पुलिंग पॉलिसी के लिए DDA की केशव नगर कॉलोनी में डेमोलेशन की तैयारी.

07:20 AM

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमणने गांधी नगर विधानसभा में आयोजित सर्व समाज सम्मेलन में हुई शामिल

निर्मला सीतारमण ने मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि कोविड के कारण पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई लेकिन सबसे तेजी से अर्थव्यवस्था बढ़ने वाला देश भारत बना और आने वाले समय में भी हम सबसे तेजी से आगे बढ़ेंगे, इसका हमें पूर्ण विश्वास है।

06:11 AM

दिल्लीवासियों को बारिश के कारण तपती गर्मी से मिली राहत

द्वारका समेत दिल्ली के कुछ हिस्सों में बुधवार को बारिश हुई, जबकि दिन में बारिश की कोई संभावना नहीं थी. मौसम कार्यालय ने कहा कि दिल्ली में अगले कुछ दिन में हल्की बारिश और गरज के साथ बूंदाबांदी होने की उम्मीद है. 20 जून तक अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस से 39 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने का अनुमान है. दिल्ली में बुधवार को भीषण गर्मी पड़ी और अधिकतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 40.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया

Trending news