Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली के कई इलाकों में पानी किल्लत के चलते बेबस दिल्लीवासी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2294597

Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली के कई इलाकों में पानी किल्लत के चलते बेबस दिल्लीवासी

Delhi Water Crises: राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट के बीच ओखला इलाके में टैंकरों के जरिए लोगों को पानी की आपूर्ति की जा रही है. दिल्ली के कई इलाकों में तकरीबन 1 हफ्ते से लोग पानी की भारी किल्लत का सामना कर रहे हैं.

Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली के कई इलाकों में पानी किल्लत के चलते बेबस दिल्लीवासी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: दिल्ली में इस समय लोगों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा हैं. लोग पानी की समस्या को लेकर काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं.  वहीं दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर भी पार्टी एक दूसरे पर हमलावार है. 

 

16 June 2024
14:10 PM

दिल्ली में हर घर को नल से जल कब ?

13:43 PM

Delhi Water: दिल्ली की 'सूखी किस्मत' कब बदलेगी ?

13:18 PM

Water Minister in Delhi Government: मारी मुख्य पाइप लाइन को पुलिस द्वारा सुरक्षा दी जाए
दिल्ली सरकार में जल मंत्री अतिशी ने कहा, अभी दिल्ली में गंभीर हीटवेव भी चल रही है और पानी की कमी भी हो रही है. इस सब के दौरान ऐसा लग रहा है कि कुछ लोग पानी की पाइपलाइन तोड़ कर इस पानी की कमी को और बदतर बनाने का षड्यंत्र रच रहे हैं. कल साउथ दिल्ली की सप्लाई पाइप लाइन में बहुत बड़ा लीकेज हुआ. जब हमारी टीम को पता चला तो रिपेयर के लिए टीम भेजी गई तो वहां यह पाया गया कि बहुत बड़े-बड़े बोल्ट को काट कर छेद किया गया है. मैंने इसी संदर्भ में आज पुलिस कमिश्नर को लिखा है कि हमारी मुख्य पाइप लाइन को पुलिस द्वारा सुरक्षा दी जाए.

12:31 PM

Saurabh Bharadwaj: न तो CBI जांच हो रही है और न ही दोबारा परीक्षा कराने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं
दिल्ली सरकार में मंत्री व AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, आज बिहार से जो खबर आई है वह बहुत गंभीर है. 5 मई को NEET की परीक्षा हुई और 4 मई को बिहार में पेपर लीक हो गया. प्रश्नपत्र कुछ छात्रों को दिया गया और वे छात्र परीक्षा में पास हो गए. पुलिस ने इस मामले में चार छात्रों को गिरफ्तार किया है. इस घटना से पता चलता है कि पेपर लीक हुआ था. केंद्र सरकार चुप है. न तो CBI जांच हो रही है और न ही दोबारा परीक्षा कराने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं..

12:09 PM

Virendra Sachdeva: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

11:31 AM

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल ने जो वादा किया था उसका क्या हुआ 
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, दिल्ली में जल संकट का अगर कोई जिम्मेदार है तो वह अरविंद केजरीवाल और AAP है. दिल्ली में जल संकट प्राकृतिक नहीं है. इनकी लापरवाही, पानी की चोरी, पानी की बर्बादी मूल कारण है जिसकी वजह से दिल्ली में जल संकट है. 10 साल से AAP की सरकार है, 2024 तक हर घर जल का वादा अरविंद केजरीवाल ने किया था, उस वादे का क्या हुआ.

11:13 AM

Delhi News: भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया.

वीडियो आर.के. पुरम इलाके से है.

 

10:52 AM

Delhi News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा स्थिति और अमरनाथ यात्रा की तैयारियों पर उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक बुलाई. CRPF डीजी अनीश दयाल बैठक के लिए पहुंचे.

 

10:28 AM

Delhi Water crisis: दिल्ली में जल संकट पर BJP का मटका फोड़ प्रदर्शन, दिल्ली सरकार पर BJP का पलटवार

10:05 AM

Delhi News: केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार पर झूठे आरोप लगा रही है दिल्ली सरकार
पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से नव निर्वाचित भाजपा सांसद कमलजीत सहरावत ने कहा, दिल्ली सरकार केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार पर झूठे आरोप लगा रही है. वह पानी की बर्बादी को नहीं रोक पा रही है. दिल्ली सरकार अगर झूठे आरोप लगाने की बजाय अपने दिल्ली जल बोर्ड के प्रबंधन पर ध्यान दे तो दिल्ली के लोगों की दिक्कत खत्म हो जाएगी.

09:54 AM

Ghaziabad News: पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हादसा,  4 व्यक्तियों की मौत
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त वीरेंद्र कुमार ने बताया, रात करीब 1:15 बजे एक आयशर कैंटर हरियाणा से ईंट भट्टा मजदूरों को लेकर हरदोई जा रही थी जिस दौरान पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रेवडी रेवड़ा गांव के पास एक ट्रक ने टक्कर मार दी. जिसके कारण यह पलट गया और 4 व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. 18 लोग घायल हुए हैं, घायलों को अस्पताल भेजा गया है, बेहतर इलाज के लिए 9 लोगों को GTB अस्पताल भेजा गया है. कार्रवाई की जा रही है.

09:11 AM

Delhi Crime News: हत्या कर फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
उत्तर पूर्वी दिल्ली में 34 वर्षीय व्यक्ति की हत्या पर उत्तर पूर्वी दिल्ली डीसीपी जॉय तिर्की ने कहा, मृतक का नाम विक्की है. उसके सिर के पीछे गोली मारी गई थी. 26 मार्च को उसके छोटे भाई की भी हत्या कर दी गई थी. हत्या (छोटे भाई की) के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और वे फिलहाल जेल में हैं. जांच जारी है.

08:42 AM

Delhi Water Problem: दिल्ली से 'जल धोखा' कौन जिम्मेदार?

07:48 AM

Delhi Water Crises: राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट के बीच गोविंदपुरी इलाके में टैंकरों के जरिए लोगों को पानी की आपूर्ति की जा रही है.

07:18 AM

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट के बीच ओखला इलाके में टैंकरों के जरिए लोगों को पानी की आपूर्ति की जा रही है.

Trending news