Lal Krishna Advani: लाल कृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के AIIMS में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2309145

Lal Krishna Advani: लाल कृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के AIIMS में भर्ती

Lal Krishna Advani: लाल कृष्ण आडवाणी को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. ओल्ड एज रिलेटेड प्रॉब्लम की वजह से उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. फिलहाल एम्स के जरियाट्रिक डिपार्टमेंट के डॉक्टर की निगरानी में उन्हें रखा गया है. 

Lal Krishna Advani: लाल कृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली के AIIMS में भर्ती
LIVE Blog

Lal Krishna Advani: लाल कृष्ण आडवाणी को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. ओल्ड एज रिलेटेड प्रॉब्लम की वजह से उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. फिलहाल एम्स के जरियाट्रिक डिपार्टमेंट के डॉक्टर की निगरानी में उन्हें रखा गया है. 

26 June 2024
23:44 PM

Lal Krishna Advani: लाल कृष्ण आडवाणी दिल्ली के AIIMS में भर्ती
लाल कृष्ण आडवाणी को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. ओल्ड एज रिलेटेड प्रॉब्लम की वजह से उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. फिलहाल एम्स के जरियाट्रिक डिपार्टमेंट के डॉक्टर की निगरानी में उन्हें रखा गया है. 

23:19 PM

Ghaziabad News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने आज गाजियाबाद में सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड के स्वर्ण जयंती समारोह में शिरकत की 

22:18 PM

Haryana News: हरियाणा में 23 IPS और 27 HPS अधिकारियों का तबादला 
हरियाणा सरकार ने बड़े स्तर पर अधिकारियों का तबादला किया. पुलिस विभाग में  23 आईपीएस अधिकारी और 27 एचपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया. एसीएस गृह विभाग, टीवीएसएन प्रसाद ने आदेश जारी किए. 

22:12 PM

Delhi News: CBI मुख्यालय पहुंचीं सुनीता केजरीवाल 
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, सीएम को उत्पाद शुल्क नीति मामले में 3 दिन की रिमांड पर सीबीआई द्वारा यहां लाए जाने के बाद सीबीआई मुख्यालय पहुंचीं.

21:12 PM

Delhi News: दिल्ली में हरियाणा भाजपा की अहम बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा
हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आवास पर बड़ी बैठक शुरू. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बैठक में मौजूद. प्रदेश भाजपा चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान भी बैठक में मौजूद. 

19:48 PM

Haryana Congress: हरियाणा कांग्रेस नेताओं की बैठक खत्म, विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा 

19:41 PM

Arvind Kejriwal: रिमांड के दैरान केवल 30 मिनट तक सुनीता केजरीवाल कर सकेगी मुलाकात 
सीबीआई की रिमांड अवधि के दौरान कोर्ट ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को हर दिन उनसे 30 मिनट और उनके वकील को हर दिन उनसे 30 मिनट मिलने की इजाजत दी. कोर्ट का कहना है कि अदालत ने उन्हें रिमांड अवधि के दौरान अपनी निर्धारित दवाएं और घर का बना खाना ले जाने की भी अनुमति दी. 

 

19:08 PM

Delhi Waterlogging: आया नगर में क्षतिग्रस्त सड़कों से परेशान लोग, जिससे बारिश के कारण जलभराव की समस्या शुरू

18:54 PM

Arvind Kjeriwal: कोर्ट ने CM केजरीवाल को 3 दिन की CBI रिमांड पर भेजा

18:34 PM

Chandigarh Crime:वांछित आतंकवादी गोल्डी बराड़ और एक अन्य गैंगस्टर की जानकारी देने को 10 लाख के इनाम कि घोषणा 

18:03 PM

Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल की CBI रिमांड पर कुछ देर में फैसला

17:45 PM

Land-for-job case:  दिल्ली HC ने आरोपी व्यवसायी अमित कात्याल को मेडिकल आधार पर 6 सप्ताह की अंतरिम जमानत दी. वह पहले भी 84 दिनों की अंतरिम जमानत पर थे. 

 

16:39 PM

NEET Exam Scam: जेएनयू छात्र संघ ने NEET परीक्षा में कथित अनियमितताओं के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन किया. 

16:37 PM

Delhi Congress Meeting: दिल्ली में AICC मुख्यालय में कांग्रेस नेताओं की बैठक हुई शुरू

16:25 PM
Haryana News: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और लोकसभा नेता विपक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में हरियाणा कांग्रेस नेताओं की बैठक 
कांग्रेस मुख्यालय में आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी बैठक कुछ देर में शुरू होगी. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और लोकसभा नेता विपक्ष राहुल गांधी लेंगे लगभग 30-35 हरियाणा के नेताओं के साथ बैठक लेंगे.
16:04 PM

Haryana Assembly Eletions 2024: कांग्रेस मुख्यालय पर कुछ ही देर में शुरू होगी हरियाणा कांग्रेस की बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर होगी चर्चा

15:35 PM

Arvind Kejriwal News: पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर न आ जाए- सुनिता केजरीवाल 
CBI से अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सुनिता केजरीवाल ने कहा कि 20 जून अरविंद केजरीवाल को बेल मिली तुरंत ED ने स्टे लगवा लिया. अगले ही दिन CBI ने अक्यूज  बना दिया और आज गिरफ्तार कर लिया. पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर न आ जाए. ये कानून नहीं है, ये तानाशाही है, इमरजेंसी है.  

15:28 PM

Rahul Gandhi: स्पीकर ने 9 जून 2024 से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लोकसभा में विपक्ष के नेता के रूप में मान्यता दे दी है.

15:23 PM

Arvind Kejriwal: CBI ने अरविंद केजरीवाल की हिरासत की मांग की है. CBI ने कहा- केजरीवाल सवालों के सीधे सीधे जवाब नहीं दे रहे. वो इस तथ्य को झुठला रहे है कि विजय नायर उनके अधीन काम कर रहा था. केजरीवाल कह रहे है कि वो आतिशी और सौरभ भारद्वाज के निर्देश पर काम कर रहा था. केजरीवाल ने ये कहते हुए पूरी जिम्मेदारी मनीष सिसोदिया पर डाल दी है कि उन्हें आबकारी नीति की कोई जानकारी नहीं थी.

Trending news