Delhi Metro Update: स्वतंत्रता दिवस 2024 से पहले DMRC ने यात्रियों के लिए जारी की एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2369249

Delhi Metro Update: स्वतंत्रता दिवस 2024 से पहले DMRC ने यात्रियों के लिए जारी की एडवाइजरी

Delhi Metro News: 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से पहले बढ़ी हुई सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर, कल यानी 6 अगस्त 2024 (मंगलवार) से मेट्रो स्टेशनों पर सीआईएसएफ द्वारा यात्रियों की सुरक्षा जांच और तेज कर दी जाएगी. इसके परिणामस्वरूप स्वतंत्रता दिवस तक पीक आवर्स के दौरान कुछ मेट्रो स्टेशनों पर लंबी कतारें लग सकती हैं. 

Delhi Metro Update: स्वतंत्रता दिवस 2024 से पहले DMRC ने यात्रियों के लिए जारी की एडवाइजरी
LIVE Blog

Delhi Metro News: 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से पहले बढ़ी हुई सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर, कल यानी 6 अगस्त 2024 (मंगलवार) से मेट्रो स्टेशनों पर सीआईएसएफ द्वारा यात्रियों की सुरक्षा जांच और तेज कर दी जाएगी. इसके परिणामस्वरूप स्वतंत्रता दिवस तक पीक आवर्स के दौरान कुछ मेट्रो स्टेशनों पर लंबी कतारें लग सकती हैं. इसलिए, यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं और इन दिनों के दौरान अपने आवागमन के लिए कुछ अतिरिक्त समय दें. यात्रियों से अनुरोध है कि वे सुरक्षा जांच के दौरान सुरक्षा कर्मियों के साथ सहयोग करें.

 

05 August 2024
21:32 PM

Bangladesh Issue: सुरक्षा पर कैबिनेट समिति की पीएम मोदी के साथ हुई बैठक

#WATCH | The Cabinet Committee on Security (CCS) met today at 7, Lok Kalyan Marg. In the meeting, PM Modi was briefed about the situation in Bangladesh. pic.twitter.com/oTzFp9w6WX

20:41 PM

Maharashtra Assembly Election 2024: AAP मुंबई की सभी 36 सीटों पर चुनाव लड़ेगी
आम आदमी पार्टी ने महाराष्ट्र में आगामी विधान सभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. मुंबई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पहले ही इस आशय की व्यापक तैयारी शुरू कर दी है. पार्टी मुंबई की सभी 36 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. 

20:39 PM

Paris Olympic 2024: क्वार्टर फाइनल मैच हारने के बाद घायल निशा दहिया के आंसू

 

20:06 PM

Sheikh Hasina: NSA अजीत डोभाल और वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों ने हिंडन एयरबेस पर शेख हसीना से की मुलाकात 

19:25 PM

Sheikh Hasina: पश्चिमी वायु कमान के प्रमुख एयर मार्शल पीएम सिन्हा ने हिंडन एयरबास पर शेख हसीना से की मुलाकात

19:13 PM

Bangladesh Protest: देश में हिंसा भड़कने के कारण ढाका में सड़कों पर उतरे लोग

 

 

18:51 PM

Delhi News: एयर इंडिया ने बांग्लादेश, विशेषकर ढाका ले लिए सभी सेवाएं की रद्द
बांग्लादेश में परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए एयर इंडिया ने बांग्लादेश, विशेषकर ढाका ले लिए सभी सेवाएं रद्द कर दी है. पैसेंजर्स को वन टाइम सेटलमेंट का ऑप्शन देगी कंपनी. 

17:49 PM

Sheikh Hasina Update: गजियाबाद से हिंडन एयरबेस पर उतरीं शेख हसीना

17:48 PM

Delhi Metro: 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली मेट्रो में बढ़ने वाली सुरक्षा जांच, स्टेशनों पर लग सकती है लंबी कतारें 
15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से पहले बढ़ी हुई सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर, कल यानी 6 अगस्त 2024 (मंगलवार) से मेट्रो स्टेशनों पर सीआईएसएफ द्वारा यात्रियों की सुरक्षा जांच और तेज कर दी जाएगी. इसके परिणामस्वरूप स्वतंत्रता दिवस तक पीक आवर्स के दौरान कुछ मेट्रो स्टेशनों पर लंबी कतारें लग सकती हैं. इसलिए, यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं और इन दिनों के दौरान अपने आवागमन के लिए कुछ अतिरिक्त समय दें. यात्रियों से अनुरोध है कि वे सुरक्षा जांच के दौरान सुरक्षा कर्मियों के साथ सहयोग करें.

17:24 PM

Delhi News: दिल्ली में बांग्लादेश उच्चायोग के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई

17:18 PM

Indian Railways: भारतीय रेलवे ने पहले ही रद्द कर दी थी सभी ट्रेनें
भारतीय रेलवे ने 19 जुलाई से 6 अगस्त तक बांग्लादेश के लिए कोलकाता-ढाका-कोलकाता मैत्री एक्सप्रेस ट्रेन सहित सभी ट्रेन सेवाएं रद्द कर दी थीं: भारतीय रेलवे

16:40 PM

Bangladesh: दिल्ली से लंदन जा सकती है शैख हसीना 

16:34 PM

Delhi News: विजेंद्र गुप्ता बनाए गए दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष
दिल्ली भाजपा विधानमंडल दल की बैठक पार्टी कार्यालय में पार्टी की सह-प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर, प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और संगठन महासचिव पवन राणा की उपस्थिति में सभी 7 पार्टी विधायकों के साथ हुई. बैठक में विधायक अजय महावर ने पार्टी के नेता के रूप में विजेंद्र गुप्ता का नाम प्रस्तावित किया. विधायकों मोहन सिंह बिष्ट, ओपी शर्मा, अनिल वाजपेयी, अभय वर्मा और जितेंद्र महाजन ने इस प्रस्ताव का समर्थन किया, जिससे विजेंद्र गुप्ता को सर्वसम्मति से पार्टी का नेता चुना गया. इसके बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने घोषणा की कि विजेंद्र गुप्ता अब दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता होंगे. 

16:09 PM

Bangladesh: दिल्ली पहुंच सकती हैं शेख हसीना 
सूत्रों के मुताबिक, यह संभव है कि शेख हसीना अपने विमान में ईंधन भरने के लिए दिल्ली या भारत के अन्य हिस्सों में रुकें और वहां से दूसरे देश की अपनी यात्रा जारी रखें. 

16:08 PM

Bangladesh: पूरे बांग्लादेश बॉर्डर पर 24 घंटे का अलर्ट
बांग्लादेश में मौजूदा हालात के मद्देनजर BSF ने पूरे बॉर्डर पर पिछले 24 घटे से अलर्ट जारी किया. DG BSF इस समय पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. DG बीएसएफ दलजीत चौधरी कोलकाता में मौजूद हैं. BSF ने बॉर्डर पर troops की संख्या भी बढ़ाई है. 

15:36 PM

Bangladesh Sheikh Hasina: बांग्लादेश और भारत के बॉर्डर पर अलर्ट

15:34 PM
Arvind Kejriwal News: HC के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे अरविंद केजरीवाल 
HC के आदेश के खिलाफ अरविंद केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. CBI द्वारा अरेस्ट और बेल को लेकर केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. ED केस में अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल चुकी है. 
15:32 PM

Bangladesh Sheikh Hasina: बंगलादेश आर्मी चीफ की लोगों से शांति बनाए रखने की अपील 
शेख हसीना के इस्तीफा देने और लोगों के विरोध प्रदर्शन के बाद बंगलादेश आर्मी चीफ का कहना है कि शांति बनाकर रखें. अंतरिम सरकार बनाएंगे और  इकोनोमी का नुकसान हो रहा है.

 

15:22 PM

Arvind Kejriwal News: दिल्ली HC ने अपनी ओर से जमानत देने से भी इंकार किया. HC ने कहा कि जमानत के लिए निचली अदालत का रुख कर सकते हैं. 

15:19 PM

Sheikh Hasina: बांगलादेश की PM शेख हसीना ने दिया इस्तीफा, पहुंचीं भारत 

बांग्लादेश की पीएम हसीना ने पद से इस्तीफा दे दिया है. बांग्लादेश के प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास गनोभवन में सैकड़ों लोग घुस गए हैं. इसके बाद ही शेख हसीना भारत के अगरतल्ला पहुंचीं.

Trending news