Delhi Ncr Haryana Live: नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद से दिया इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2279997

Delhi Ncr Haryana Live: नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद से दिया इस्तीफा

PM Modi Resign: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार (5 जून) को राष्ट्रपति भवन पहुंचे और उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को अपना इस्तीफा सौंपने दिया है. साथ ही वह 17वीं लोकसभा भंग करने की अनुशंसा का पत्र भी सौंपेंगे. पीएम मोदी दिल्ली में एनडीए की होने वाली बैठक से पहले राष्ट्रपति मुर्मू को लोकसभा भंग होने की औपचारिक जानकारी देंगे.

Delhi Ncr Haryana Live: नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद से दिया इस्तीफा
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

05 June 2024
13:54 PM

Manoj Tiwari: उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से नव निर्वाचित भाजपा सांसद मनेज तिवारी ने पंचायत-3 'ऐ ललना हिंद के सितारा ई त सीएम होइहे ओकरो ऊपर पीएम होइहे हो' गुनगुनाया।

13:52 PM

Delhi: खटाखट रिजल्ट के बाद अब किसकी फटाफट सरकार?

13:48 PM

India Meeting: नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की फोटों वायरल

बिहार के सीएम-जेडी(यू) नेता नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की एक ही फ्लाइट से दिल्ली जाते हुए वायरल फोटो. दोनों ही NDA मीटिंग और INDIA ब्लॉक मीटिंग के लिए दिल्ली जा रहे थे.

12:09 PM

Delhi Fire: दक्षिणी दिल्ली में लगी आग

दक्षिणी दिल्ली के लाजपत नगर में Eye7 चौधरी आई सेंटर में आग लग गई. दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है.

 

11:55 AM

Vijayawada (Andhra Pradesh): टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू एनडीए बैठक के लिए आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से दिल्ली के लिए रवाना हुए.

11:18 AM

Delhi: केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा सीट से भाजपा के विजयी उम्मीदवार जितेंद्र सिंह एनडीए की बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे.

10:54 AM

chirag paswan: चिराग पासवान ने एनडीए का मजबूत होने का किया दावा                                    

LJP (रामविलास) प्रमुख और सांसद चिराग पासवान ने कहा, "किसी को कोई ऑफर नहीं मिल रहा है. NDA एकजुट है. अब वे दिन दूर नहीं जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में NDA का हर एक घटक दल मजबूती से सरकार बनाएगा. शपथ लेने की तैयारी है.

10:42 AM

Dharmendra Pradhan: एनडीए की बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान
Delhi:
केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान आज एनडीए की बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे. उन्होंने कहा, ओडिशा की जनता ने पीएम मोदी पर अटूट भरोसा रखा. हमें 21 में से 20 सीटें मिली हैं पहली बार ओडिशा में बीजेपी के नेतृत्व में सरकार बनने वाली है.

10:37 AM

NDA: सरकार बनाने के लिए हम सब लोग दिल्ली जा रहे हैं 
Bihar:
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद LJP (रामविलास) प्रमुख और सांसद चिराग पासवान ने कहा, मुख्यमंत्री ने हमारे गठबंधन को मजबूती देने का काम किया है और NDA का बिहार में जो प्रदर्शन रहा है उसका बड़ा श्रेय जहां एक तरफ पीएम मोदी को जाता है तो वहीं इसका श्रेय मेरे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को भी जाता है. आज मैं और मेरी पार्टी के सभी सांसदों ने उनसे मिलकर उनका धन्यवाद किया, उनको बधाई दी और उनका आशीर्वाद लेने आए थे. मुख्यमंत्री जी ने भी दिल खोल कर बधाई और आशीर्वाद दिया. आगे सरकार बनाने के लिए हम सब लोग आज दिल्ली जा रहे हैं. 

10:01 AM

Kishan Reddy: हमारे गठबंधन के सभी सदस्य मिलकर काम करेंगे

Delhi: केंद्रीय मंत्री और भाजपा के तेलंगाना अध्यक्ष जी किशन रेड्डी दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे. उन्होंने कहा, "हमें बहुमत मिला है लेकिन जो उम्मीद थी उससे जरूर कम सीट मिला है, हम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व सरकार बना रहे हैं. हमारी पार्टी को जितना सीट मिला है उतना विपक्ष पार्टी को मिलकर भी नहीं मिला. हमारे गठबंधन के सदस्य सभी साथ में हैं हम मिलकर काम करेंगे.

09:42 AM

Delhi Lok Sabha Election Result: दिल्ली में क्यों पीछे रह गई INDIA गठबंधन

 

09:33 AM
Delhi: जल संकट के कारण राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.
 
 
(वीडियो भीम बस्ती, जोनापुर क्षेत्र से है.
08:39 AM

Trending news