Haryana Assembly election 2024: हरियाणा में चुनाव की तारीख बदलने की मांग, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा ECI को पत्र
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2397406

Haryana Assembly election 2024: हरियाणा में चुनाव की तारीख बदलने की मांग, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा ECI को पत्र

Haryana Assembly election 2024: हरियाणा में चुनाव की तारीख बदलने की मांग को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा ECI को पत्र लिखा है. उनका कहना है कि लंबी छुट्टियां होने की वजह से वोटिंग प्रतिशत में कमी आ सकती है.

 

Haryana Assembly election 2024: हरियाणा में चुनाव की तारीख बदलने की मांग, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने लिखा ECI को पत्र
LIVE Blog

Haryana Assembly election 2024: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र. इलेक्शन कमिशन आफ इंडिया को पत्र लिखकर बडोली ने चुनाव की तारीख आगे बढ़ाने की गुजारिश की है. उन्होंने कहा कि 1 तारीख को मतदान का दिन चुनाव आयोग ने निर्धारित किया है, लेकिन लगातार छुट्टियां होने से वोटिंग में असर पड़ सकता है. 28 तारीख को शनिवार 29 तारीख को रविवार है. 1 अक्टूबर को मतदान का दिन रखा गया है, वहीं 2 अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टी है. ऐसे में 30 सितंबर को अवकाश लेकर 5 दिन का लंबा वीकेंड होने के कारण लोग छुट्टियों पर जा सकते हैं. ऐसे मे तारीख को बदला जाए,ताकि मतदान मे वोटिंग प्रतिशत पर कोई असर ना पड़े.

 

24 August 2024
14:50 PM

Delhi: स्वाति मालीवाल मामले में बिभव कुमार की न्यायिक हिरासत 13 सितंबर तक बढ़ी

 

 

14:16 PM

Delhi: जांच एजेंसिया केंद्र सरकार की कठपुतली -AAP

 

 

13:49 PM

Delhi News: गुलाब गैंग के 2 गुर्गे गिरफ्तार

 

 

13:29 PM

Greater Noida: पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या
ग्रेटर नोएडा में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच विवाद चल रहा था. आरोपी पति हत्या के बाद फरार है. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दनकौर थाना क्षेत्र के जगनपुर की घटना.

13:09 PM

Haryana Assembly election 2024: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की चुनाव की तारीख बदलने की मांग
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली ने निर्वाचन आयोग को लिखा पत्र. इलेक्शन कमिशन आफ इंडिया को पत्र लिखकर बडोली ने चुनाव की तारीख आगे बढ़ाने की गुजारिश की है. उन्होंने कहा कि 1 तारीख को मतदान का दिन चुनाव आयोग ने निर्धारित किया है, लेकिन लगातार छुट्टियां होने से वोटिंग में असर पड़ सकता है. 28 तारीख को शनिवार 29 तारीख को रविवार है. 1 अक्टूबर को मतदान का दिन रखा गया है, वहीं 2 अक्टूबर को गांधी जयंती की छुट्टी है. ऐसे में 30 सितंबर को अवकाश लेकर 5 दिन का लंबा वीकेंड होने के कारण लोग छुट्टियों पर जा सकते हैं. ऐसे मे तारीख को बदला जाए,ताकि मतदान मे वोटिंग प्रतिशत पर कोई असर ना पड़े.

 

12:48 PM

Arvind Kejriwal News: मनीष सिसोदिया ने CBI को BJP के हाथों की कठपुतली बताया

 

12:31 PM

Assembly elections 2024: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के नाम को अंतिम रूप देने के लिए 25 अगस्त को होगी भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठक

 

12:17 PM

Kolkata Doctor Rape and Murder Case: आज 7 लोगों का पॉलीग्राफी टेस्ट होगा
कोलकाता रेप और हत्या मामले में आज 7 लोगों का पॉलीग्राफी टेस्ट होगा. संजय रॉय का टेस्ट जेल में होगा, बाकी 6 लोगों का सीबीआई ऑफिस में होगा. टेस्ट करने के लिए एक स्पेशल टीम दिल्ली से भेजी गई है. थोड़ी देर बाद शुरू हो जाएगा पॉलीग्राफी टेस्ट.

 

12:08 PM

Kurukshetra: भारतीय मजदूर संघ हरियाणा के 70वें स्थापना दिवस के अवसर पर थानेसर अनाज मंडी में आयोजित कार्यक्रम में पहुचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

 

11:48 AM

Delhi News:मनीष सिसोदिया आज बुराड़ी में पदयात्रा करेंगे
दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज बुराड़ी में पदयात्रा करेंगे. मनीष सिसोदिया पदयात्रा कर दिल्ली की सभी विधानसभा के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं.

 

11:36 AM

Delhi: हरियाणा कांग्रेस में आज बड़ी जॉइनिंग
पूर्व सीएम दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में आज हरियाणा कांग्रेस में बड़ी जॉइनिंग होंगी.

11:08 AM

Delhi: दिल्ली में स्पोर्ट्स हब बनाना चाहते हैं बॉक्सर और बीजेपी नेता विजेंदर सिंह

 

10:48 AM

Kurukshetra: कुरुक्षेत्र में आज मुख्यमंत्री नायब सैनी मजदूर संघ कार्यक्रम में शिरक्त करेंगे

10:34 AM

Delhi: आम आदमी पार्टी नेता दुर्गेश पाठक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे
दुर्गेश पाठक आम आदमी पार्टी मुख्यालय में सुबह 11.30 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस.

10:20 AM

Delhi: सीएम केजरीवाल के खिलाफ केस चलाने की CBI को मंजूरी मिलने के बाद बोले BJP सांसद

10:00 AM

RG Kar Medical College and Hospital rape-murder case: सीबीआई विशेष अपराध शाखा पहुंचे पूर्व प्रिंसिपल डॉ. संदीप घोष

 

09:35 AM

Delhi: दिल्ली में देर रात स्वीट्स की दुकान पर फायरिंग

 

09:21 AM

Rohtak PGI Resident Doctors Strike: रोहतक पीजीआई में आज पूर्ण हड़ताल पर डॉक्टर
कोलकाता में महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या का मामला सामने आने के बाद देशभर के डॉक्टरों में आक्रोश है. पिछले कई दिनों से डॉक्टर सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. गुरुवार को SC में इस मामले की सुनवाई के दौरान CJI ने डॉक्टरों से काम पर लौटने का अपील की. इसके बाद डॉक्टरों ने अपनी हड़ताल खत्म करने का ऐलान कर दिया. हालांकि, रोहतक के एकमात्र पीजीआईएमएस में रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल जारी है. OPD सेवाओं और वैकल्पिक सर्जरी के बाद शनिवार को डॉक्टरों ने इमरजेंसी सेवाएं भी बंद करने का ऐलान किया है. सुबह 8 बजे से रेजिडेंट डॉक्टर्स पूर्ण हड़ताल पर चले गए हैं, इस दौरान इमरजेंसी सेवाएं भी बंद रहेंगी.
 

 

08:58 AM

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में सुनवाई
स्वाति मालीवाल से जुड़े कथित मारपीट मामले में शनिवार क  तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई होगी.अदालत दिल्ली पुलिस द्वारा दायर आरोपपत्र पर संज्ञान लेने के बाद मामले की सुनवाई कर रही है. साथ ही विभव कुमार की न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद उन्हें तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 

08:36 AM

Noida: खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस का एक्शन
सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, धरपकड़ करते हुए 216 लोगों को पकड़ा. थाने ले जाकर धारा 292 के तहत हुई कार्रवाई. पुलिस की कार्रवाई के दौरान खुले में शराब पीने वाले लोगों में मची भगदड़ .सेंट्रल नोएडा में अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस ने की कार्रवाई.

 

08:18 AM

Delhi: राऊज एवेन्यू कोर्ट में होगी AAP विधायक अमानतुल्ला खान के मामले की सुनवाई
दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में AAP विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ ED की शिकायत पर राऊज एवेन्यू कोर्ट सुनवाई करेगा.ED ने अमानतुल्लाह खान पर समन की अवहेलना का आरोप लगाया है.

 

08:00 AM

Shikhar Dhawan: क्रिकेटर शिखर धवन ने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की

 

07:45 AM

Delhi: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के आवास पर देर रात तक चली हरियाणा चुनाव को लेकर बैठक 

 

07:27 AM

Old Pension Scheme: ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर हो सकता है बड़ा फैसला
पीएम मोदी अपने आवास में केंद्रीय कर्मचारियों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में केंद्रीय कर्मचारियों की नेशनल काउंसिल यानी जॉइंट कंसल्टेटिव मशीनरी (JCM) के सदस्य भी शामिल होंगे, जिसमें ओल्ड पेंशन स्कीम (OPS), न्यू पेंशन स्कीम (NPS) और 8वें वेतन को लेकर चर्चा की जाएगी. 

 

01:00 AM

Charkhi Dadri: दादरी से निर्दलीय विधायक सोमबीर सांगवान ने इस्तीफा दिया
सोमबीर सांगवान ने विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफा भेजा. कांग्रेस में शामिल होने की संभावना. सोमबीर सांगवान ने फोन पर इस्तीफा देने की पुष्टि की.

 

Trending news