Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case LIVE: पैतृक गांव में होगा राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1997984

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case LIVE: पैतृक गांव में होगा राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी गांव ले जाया जाएगा, जहां पर उनका अंतिम संस्कार होगा. 

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case LIVE: पैतृक गांव में होगा राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार
LIVE Blog

Delhi-NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

07 December 2023
14:32 PM

Cyclone Michuang: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तमिलनाडु के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया

 

14:11 PM

Delhi News: बीजेपी के म्युनिसिपल काउंसलर का प्रदर्शन 
दिल्ली के सिविल लाइंस में बीजेपी के म्युनिसिपल काउंसलर द्वारा प्रदर्शन शुरू. निगम में ठेकेदारी प्रथा, भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने और कर्मचारियों का शोषण करने का आरोप लगाया जा रहा है.बिना किसी स्थाई समिति के असंवैधानिक तरीके से नगर निगम को चलाने का आरोप.

 

 

13:45 PM

Bhatti Vikramarka: भट्टी विक्रमार्क ने तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली

 

13:26 PM

Revanth Reddy: कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी ने हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली

 

12:56 PM

Chennai floods: PM मोदी ने राष्ट्रीय आपदा शमन निधि (NDFM) के तहत 561.29 करोड़ रुपये को दी मंजूरी

 

12:26 PM

Ghaziabad News: कूड़े की गाड़ी की चपेट में आने से मासूम की मौत
गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के निठौर रोड पर कूड़े की गाड़ी की चपेट में आने से 10 साल के मासूम की मौत हो गई. 

 

11:47 AM

Sukhdev Singh Gogamedi:सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी गांव में होगा अंतिम संस्कार
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी गांव ले जाया जाएगा, जहां पर उनका अंतिम संस्कार होगा. 

 

11:21 AM

Delhi News: आज दिल्ली आएंगे CM योगी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 3 बजे तक दिल्ली आएंगे और केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात करेंगे. 

 

10:52 AM

Telangana News: हैदराबाद में आज शपथ ग्रहण समारोह में 10 लोग शपथ लेंगे
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हैदराबाद में शपथ ग्रहण समारोह में 10 लोग शपथ लेंगे, जिसमें 1 सीएम, 1 डिप्टी सीएम और 8 अन्य लोग शामिल हैं. 

 

10:47 AM

Manish Sisodia: 11 दिसंबर को सिसोदिया की पुनर्विचार याचिका पर SC में सुनवाई
दिल्ली के पूर्व डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज करने के बाद एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट 11 दिसंबर को सिसोदिया की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई करेगी. मनीष सिसोदिया दिल्ली के कथित शराब घोटाले में 26 फरवरी से जेल में हैं.

 

10:27 AM

Ghaziabad News: गाजियाबाद में व्यापारियों से डेढ़ करोड़ से ज्यादा की लूट
गाजियाबाद में दिल्ली के कारोबारी से लूट का मामला सामने आया है. घटना कवि नगर थाना क्षेत्र की है जहां गुरुग्राम से कैश ला रहे व्यापारी जो कि कवि नगर इंडस्ट्रियल एरिया में दूसरे व्यापारी से कैश कलेक्शन के लिए पहुंचे थे इस दौरान बदमाशों ने दोनों व्यापारियों को गाड़ी सहित कब्जे में ले लिया. दोनों व्यापारियों को अलग-अलग सुनसान जगह उतारकर कैश, पर्स और गाड़ी लेकर फरार हो गए. घटना मंगलवार की देर रात की है, पुलिस की तरफ से पैसे डिस्क्लोज नहीं किए गए हैं , लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, व्यापारियों के साथ लगभग डेढ़ करोड़ से अधिक की लूट हुई है. 

 

10:08 AM

Noida News: गैर पंजीकृत कोचिंग सेंटर के खिलाफ शिक्षा विभाग की कार्रवाई
शिक्षा विभाग की बड़ी करवाई, गैर पंजीकृत कोचिंग सेंटर के खिलाफ चलाया अभियान. गैर पंजीकृत कोचिंग सेंटर्स के निरीक्षण के लिये 12 टीमें बनाई गई हैं, जिन्होंने जिलेभर में अभियान चलाकर 32 कोचिंग सेंटर्स को चिन्हित किया, तत्काल रूप से 32 कोचिंग सेंटर को बंद किया गया.

 

09:56 AM

Sukhdev Singh Gogamedi: महेंद्रगढ़ के महाराणा प्रताप चौक पर राजपूज समाज के लोगों ने बुलाई बैठक 
श्री राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में आज महेंद्रगढ़ में राजपूत समाज के लोग एकत्रित होंगे. महेंद्रगढ़ के महाराणा प्रताप चौक पर बुलाई गई बैठक में आगामी कार्यक्रम की रणनीति बनाई जाएगी. 

 

09:31 AM

Noida News: शुक्रवार को नोएडा आएंगे CM योगी आदित्यनाथ
शुक्रवार को एक निजी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए योगी आदित्यनाथ नोएडा पहुंचेंगे. इसके बाद वो तीनों प्राधिकरण के साथ करेंगे बैठक करेंगे. ये बैठक गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में होगी, जिसमें पुरानी परियोजनाओं और नई परियोजनाओं रिपोर्ट ली जाएगी, रिपोर्ट में कमी पाई जाने पर CM योगी अधिकारियों से सवाल जवाब कर सकते हैं. फिलहाल, सीएम के दौरे को लेकर नोएडा प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है. 

 

09:03 AM

Faridabad News: फरीदाबाद के अनुसूचित जाति समाज के प्रतिनिधि भाजपा के प्रदेश प्रभारी विप्लव देव से करेंगे मुलाकात
फरीदाबाद के विभिन्न क्षेत्रों में रहने वाले अनुसूचित जाति समाज के प्रतिनिधि 7 दिसंबर 2023 को सुबह भाजपा के प्रदेश प्रभारी विप्लव देव से उनके निवास स्थान 6 तालकटोरा रोड नई दिल्ली में मुलाकात कर उनका धन्यवाद करेंगे.

 

08:40 AM

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए जयपुर के श्री भवानी निकेतन स्कूल और कॉलेज में लाया गया

08:18 AM

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का पार्थिव शरीर लोगों के अंतिम दर्शन के लिए जयपुर के राजपूत सभा भवन लाया गया

 

07:26 AM

Delhi Pollution: केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) के अनुसार, दिल्ली के कई इलाकों में वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब' श्रेणी में 

07:25 AM

Millionaire Farmer of India Awards 2023: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मिलियनेयर फार्मर ऑफ इंडिया अवार्ड्स 2023 को किया संबोधित

 

06:59 AM

 Earthquake: असम के गुवाहाटी में 3.5 तीव्रता का भूकंप

06:40 AM

Train cancellation List: दक्षिणी रेलवे ने आज 15 ट्रेनें की कैंसिल

06:28 AM

New CM Face: आज रेवंत रेड्डी तेलंगाना के CM पद की शपथ लेंगे, वहीं MP, CG राजस्थान में BJP कर रही नए चेहरों पर विचार
5 राज्यों में चुनाव परिणाम जारी होने के बाद आज तेलंगाना में रेवंत रेड्डी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. वहीं ANI के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में BJP ANI सीएम पद के लिए नए चेहरों पर विचार कर रही है.

 

 

 

Trending news