Delhi Ncr Haryana live: दिल्ली के पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद बीजेपी में हुए शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2329187

Delhi Ncr Haryana live: दिल्ली के पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद बीजेपी में हुए शामिल

Haryana News: राई के विधायक मोहन लाल बड़ौली हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे. बड़ौली ने नड्डा को गुलदस्ता और शॉल भेट किया. वहीं बड़ौली ने बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष से मिलकर उनका आभार व्यक्त किया. मोहन लाल बड़ौली ने बताया की संगठनात्मक विषयों पर मैने बीएल संतोष से मार्गदर्शन प्राप्त किया.

 

Delhi Ncr Haryana live: दिल्ली के पूर्व मंत्री राज कुमार आनंद बीजेपी में हुए शामिल
LIVE Blog

Haryana News: शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान आज करेंगे चंडीगढ़ का दौरा. वहीं विधानसभा के चुनाव समेत और भी कई मुद्दों को लेकर हरियाणा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ बैठक.

 

11 July 2024
13:30 PM

Delhi Crime News: पूर्वी जिला दिल्ली के मंडावली पुलिस द्वारा एक स्नैचर को किया गिरफ्तार

Delhi News: एसआई नवदीप और कांस्टेबल धर्मेंद्र दिन की आपातकालीन ड्यूटी पर थे. जब एसआई नवदीप को स्नैचिंग के संबंध में एक पीसीआर कॉल सौंपी गई थी. घटनास्थल पर पहुंचने पर उन्होंने मदद के लिए चीखें सुनीं. उन्होंने देखा कि कुछ लोग मोबाइल फोन छीनने के आरोपी दो व्यक्तियों का पीछा कर रहे थे.  बिना किसी हिचकिचाहट के, एसआई नवदीप और सीटी धर्मेंद्र ने बाइक सवारों में से एक का पीछा किया और उसे पकड़ लिया. उसकी तलाशी लेने पर, उन्होंने छीना हुआ मोबाइल फोन, एक आईफोन 13 बरामद किया. 

14:25 PM

Haryana News: कांग्रेस की देरी से एसवाईएल को हरियाणा को नहीं पाया हक का पानी 
सिंचाई मंत्री अभय सिंह ने एसवाईएल निर्माण में देरी को लेकर कांग्रेस पर टिकरा फोड़ा बोले, कांग्रेस की देरी से एसवाईएल को हरियाणा को नहीं पाया हक का पानी सुप्रीम कोर्ट में कांग्रेस ने लिखकर दिया तो 11 साल तक मामला लटका रहा इंटरनल पानी बंटवारे को लेकर अधिकारियों के माध्यम से बनेगी प्लान, दक्षिण हरियाणा की टेल तक नहरी पानी पहुंचाना ध्येय कहा, दिल्ली सरकार ने की पानी के नाम पर बवंडर की राजनीति, स्टंट ज्यादा दिन नहीं चला.

13:34 PM

Delhi Crime News: वेस्ट जिले में युवक की कर दी गई हत्या 

वेस्ट जिले के ख्याला थाना इलाके के रघुवीर नगर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. वारदात मंगलवार रात की है.  हैरानी की बात यह है की वारदात जिस जगह पर हुई वहां से रघुवीर नगर पुलिस चौकी महज 250 मीटर दूर है, लेकिन इसके बाद भी पुलिस काफी देर से आई. 

13:04 PM

Haryana News: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP
हरियाणा BJP प्रभारी का आज हरियाणा दौरा

 

12:33 PM

Delhi : हरियाणा भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष मोहन लाल बडौली ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा से उनके आवास पर मुलाकात की।

12:10 PM

Atishi Marlena : अभी जल स्तर खतरे के निशान से काफी नीचे हैं.

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा,"पिछली बार दिल्ली में पिछले 40 साल में सबसे ज्यादा जलस्तर बढ़ा था इसलिए इस बार हमने अभी से बाढ़ की तैयारी शुरू कर दी है. आज हम पुराने लोहा पुल के सामने हैं, यहां यमुना बाजार भी है जो दिल्ली के निचले इलाकों में से है. पिछली बार यह इलाका सबसे पहले बाढ़ग्रस्त हुआ था. आज हमने राजस्व व सिंचाई विभाग के अधिकारियों साथ यहां स्थिति का जायज़ा लिया है. दिल्ली सरकार पूरी तरह तैयार है, यदि हमें शॉर्ट नोटिस पर भी लोगों को बाहर निकालना पड़े तो हम इसके लिए तैयार हैं. अभी जलस्तर खतरे के निशान के बहुत नीचे है लेकिन फिर भी हम हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिससे दिल्ली वालों को कोई परेशानी न हो.

 

11:15 AM

GreaterNoida: युवक की पीट-पीटकर हत्या 
पुलिस ने 3 आरोपियों को किया अरेस्ट

GreaterNoida: युवक की पीट-पीटकर हत्या पुलिस ने 3 आरोपियों को किया अरेस्ट

10:42 AM

Delhi Crime News: बीती रात एक युवक की चाकू गोद कर हत्या
दिल्ली वेस्ट जिले के ख्याल थाना इलाके में बीती रात एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार अभी हत्या की वजह साफ नहीं.  आपसी रंजिश में हत्या की वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है.

09:21 AM

Delhi: स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला 
बिभव कुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

09:10 AM

Chandigarh News: गृह विभाग के अधिकारियों के साथ लॉ एंड ऑर्डर पर बैठक करेंगे CM सैनी

08:42 AM

Uttar Pradesh: रामगंगा नदी का जलस्तर बढ़ने के कारण मुरादाबाद के 20 से अधिक गांवों में बाढ़ जैसी स्थिति हुई.

08:13 AM

Haryana News: शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का चंडीगढ़ दौरा आज
आगामी विधानसभा चुनाव समेत कई मुद्दों पर होगी बैठक

Trending news