Delhi AAP's protest Live Update: AAP विधायक ने CBI और ED को बताया BJP का स्टार प्रचारक, कहा- शुरू हो गई 2024 चुनाव की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1900821

Delhi AAP's protest Live Update: AAP विधायक ने CBI और ED को बताया BJP का स्टार प्रचारक, कहा- शुरू हो गई 2024 चुनाव की तैयारी

Delhi AAP's protest Live Updates: AAP सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली में सियासी घमासान शुरू हो गया है. AAP विधायक और दिल्ली प्रदेश संगठन महामंत्री दिलीप पांडेय ने सीबीआई और ED को BJP का स्टार प्रचारक बताया, जो चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. 

Delhi AAP's protest Live Update: AAP विधायक ने CBI और ED को बताया BJP का स्टार प्रचारक, कहा- शुरू हो गई 2024 चुनाव की तैयारी
LIVE Blog

Delhi AAP's protest Live Updates: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 

 

05 October 2023
22:45 PM

राहुल गांधी विवादित पोस्टर मामले में कल कांग्रेस भाजपा मुख्यालय का करेगी घेराव
राहुल गांधी पर विवादित पोस्टर जारी करने का विरोध. दिल्ली कांग्रेस कल दोपहर 3:00 बजे भाजपा मुख्यालय का करेगी घेराव.

21:08 PM

हुमा कुरैसी को इडी का समन
महादेव बैटिंग ऐप मामले में फिल्म अभिनेत्री हुमा कुरैशी और कॉमेडियन कपिल शर्मा को ED ने भेजा समन.

 

20:14 PM

पंचायत मंत्री ने सुनी समस्याएं
हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री ने प्रदेश के ब्लाक समिति चेयरमैन और वाईस चेयरमैन के साथ बैठक कर सुनी उनकी समस्याएं.

 

19:08 PM
गौतमबुद्धनगर पुलिस में सीपी लक्ष्मी सिंह ने किए कई बदलाव
गौतमबुद्धनगर पुलिस की सीपी लक्ष्मी सिंह ने किए एसीपी के तबादले. 06 एसीपी के कार्यभार में किया गया बदलाव. एडिशनल एसपी पवन गौतम को एसीपी ग्रेटर नोएडा तृतीय से प्रभारी सहायक पुलिस आयुक्त प्रथम सेंट्रल नोएडा बनाया गया. रामकृष्ण तिवारी को सहायक पुलिस आयुक्त प्रथम सेंट्रल नोएडा से सहायक पुलिस आयुक्त प्रथम ग्रेटर नोएडा बनाया गया सुशील कुमार गंगा प्रसाद को सहायक पुलिस आयुक्त द्वितीय नोएडा से सहायक पुलिस आयुक्त तृतीय ग्रेटर नोएडा बनाया गया. अरविंद कुमार की सहायक पुलिस आयुक्त प्रथम ग्रेटर नोएडा से सहायक पुलिस आयुक्त द्वितीय नोएडा बनाया गया. श्रीमती सौम्या सिंह को सहायक पुलिस आयुक्त तृतीय नोएडा से सहायक पुलिस आयुक्त मुख्यालय बनाया गया. सौरभ श्रीवास्तव को सहायक पुलिस आयुक्त यातायात से सहायक पुलिस आयुक्त तृतीय नोएडा बनाया गया.
18:45 PM

संजय सिंह राऊज ऐवेन्यू कोर्ट में ये कहा 
संजय सिंह ने सुनवाई के दौरान राऊज ऐवेन्यू कोर्ट में अपनी बात कृष्ण बिहारी नूर की पंक्तियों के साथ शुरू की. उन्होंने कहा- सच घटे या बढ़े तो सच न रहे. झूठ की कोई इंतिहा ही नहीं. 

18:19 PM

संजय सिंह को ED की कस्टडी
संजय सिंह को 5 दिनों की ED रिमांड, 10 अक्टूबर तक ED की कस्टडी में भेजा गया. 

 

 

17:49 PM

 मंडियों में बढ़ी धान की आवक से किसान परेशान, घंटों इंतजार के बाद भी नहीं मिल रहा उचित दाम

17:17 PM

संजय सिंह मामले में कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला
संजय सिंह की रिमांड का फैसला सुरक्षित. ED ने मांगी थी 6 दिनों की रिमांड.  

 

16:50 PM

संजय सिंह को राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेशी
संजय सिंह को राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेशी. ED ने मांगी 7 दिनों की रिमांड. 

 

15:56 PM
राऊज एवेन्यू कोर्ट में सुरक्षा चाक-चौबंद
राऊज एवेन्यू कोर्ट में सुरक्षा कर्मी हुए अलर्ट. भारी संख्या में पैरामिलिट्री और दिल्ली पुलिस के जवान मौजूद.
15:11 PM

ग्रेटर नोएडा में पुलिस के सामने क्राइम

ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौसले बुलंद. बीच चौराहे पर पुलिस के सामने व्यक्ति को लाठी-डंडों से पीटा. पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

14:57 PM

संजय सिंह के पापा राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे हैं

 

13:51 PM

Delhi AAP's protest Live Update: AAP विधायक ने CBI और ED को बताया BJP का स्टार प्रचारक 
आप विधायक और दिल्ली प्रदेश संगठन महामंत्री दिलीप पांडेय ने प्रेसवार्ता करते हुए BJP पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि आज केंद्र सरकार विपक्ष से घबराई हुई है, जिन पार्टियों ने सरकार के साथ मिलने से मना किया, जिन्होंने सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद की उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा. उनके यहां छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है. संजय सिंह के यहां 8 घंटे रेड चली, कागज के सारे टुकड़े उठा लिए, लेकिन एक भी सबूत नहीं मिला. आज तानाशाह रवैया अपनाते हुए विपक्ष के नेताओ की गिरफ्तारी हो रही है. बीजेपी ने 2024 चुनाव से ठीक पहले अपने दो स्टार प्रचारक को छोड़ दिए हैं और वो दोनों स्टार प्रचारक सीबीआई और ED है.

 

13:47 PM

Delhi AAP's protest Live Update: AAP विधायक जरनैल सिंह को पुलिस ने किया डिटेन

 

13:44 PM

Delhi AAP's protest Live Update: गिरफ्तारी के बाद आज संजय सिंह को किया जाएगा राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश
ढाई बजे AAP सांसद संजय सिंह को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जा सकता है. 

 

13:28 PM

Delhi AAP's protest Live Updates:AAP के सैकड़ों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया डिटेन
दिल्ली पुलिस ने 100 कार्यकर्ता और नेताओं को डिटेन किया है, साथ ही सभी प्रधर्शनकारियों को हटाने का प्रयास किया जा रहा है. 

 

12:55 PM

Delhi AAP's protest Live Updates: संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ हजारों की संख्या में AAP कार्यकर्ता कर रहे प्रदर्शन

 

12:51 PM

Delhi AAP's protest Live Updates: संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का प्रदर्शन जारी

 

12:49 PM

Delhi AAP's protest Live Updates: संजय सिंह की गिरफ्तारी को फारुख अब्दुल्ला ने बताया दुखद.

 

12:29 PM

AAP Protest: संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का प्रदर्शन
संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का प्रदर्शन जारी है, वहीं पुलिस द्वारा बैरिकेड्स लगाकर कार्यकर्ताओं को BJP कार्यालय जाने से रोका जा रहा है. इस बीच विधायक कुलदीप और दिलीप पांडेय बैरिकेड्स पर चढ़ गए. पुलिस और कार्यकर्ताओं को बीच धक्का-मुक्की में AAP कार्यकर्ताओं के कपड़े भी फट गए. 

 

11:56 AM

AAP सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने BJP पर बोला हमला

 

11:37 AM

Sanjay Singh: मुंबई में आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे AAP कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

 

11:35 AM

Delhi News: संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का प्रदर्शन

 

11:29 AM

Manish Sisodia Bail:SC में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू
SC में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू, सिसोदिया की ओर से सिंघवी केस से जुड़े तथ्यों को कोर्ट के सामने रख रहे हैं. सिंघवी ने कोर्ट के सामने चार्ट रखा जिसमें CBI और ED की ओर से दर्ज केस में हुई गिरफ्तारियों और सह आरोपियों को जमानत मिलने की तारीख का ब्यौरा है.सिंघवी ने अपनी दलील में कहा कि विजय नैय्यर से सिसोदिया का कोई संबंध नहीं था. नैय्यर पार्टी का एक वॉलंटियर था, जो आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करता था. सिसोदिया के खिलाफ जो भी आरोप लगाए गए है, वो सुनी सुनाई बातों पर आधारित हैं. उनको साबित करने के लिए ठोस सबूत नहीं है, जिन बयानो के चलते सिसोदिया के खिलाफ केस होने का दावा किया जा रहा है, उनमें खुद विरोधाभास है. 

 

10:51 AM

Delhi News: आतिशी की चुनौती,  सरकार बताए संजय सिंह के घर पर छापेमारी में क्या-क्या मिला?
दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके संजय सिंह की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि आज अगर ED संजय सिंह को आरोपी बनाने की तैयारी कर रही है, इसका मतलब है कि 15 महीने की जांच के बाद भी उन्हें मनीष सिसोदिया को खिलाफ या किसी अन्य के खिलाफ कुछ नहीं मिला. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी नेताओ को चुनौती देती हूं कि वो देश के सामने संजय सिंह के यहां क्या मिला वो बताएं. मैं खुद कहती हूं कि वो संजय सिंह के बैंक खातों को खंगाले, लॉकर्स को खंगाले, लेकिन उन्हें कुछ मिलने वाला है. बीजेपी के खिलाफ सबसे बुलंद आवाज संजय सिंह है इस लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

 

10:13 AM

Sanjay Singh: AAP विधायक दिलीप पांडे ने संजय सिंह की गिरफ्तारी को बताया BJP की गुंडागर्दी
AAP विधायक दिलीप पांडे ने सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को BJP की गुंडागर्दी बताया. साथ ही BJP की ओर से जारी पोस्टर पर कहा संजय सिंह शेर हैं, ये गिरफ्तारियों का सिलसिला बीजेपी के 2024 के चुनाव अभियान की शुरुआत है. 

 

10:12 AM

Sanjay Singh: राजघाट में BJP करेगी प्रार्थना सभा
AAP सासंद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद BJP नेता राजघाट जाकर भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रार्थना सभा करेंगे, जिसके लिए वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

 

09:40 AM

संजय सिंह पर कार्रवाई को लेकर बोले सौरभ भरद्वाज
सौरभ भरद्वाज ED की कार्रवाई पर बोले कि 2024 में चुनाव है. अब विपक्ष के नेताओं को जेल में डाला जायेगा, जब जब जुल्म बढ़ता है तब तब लोग इकठे हो जाते हैं. ऐसे तानाशाह के खिलाफ जबसे संजय सिंह ने अडानी का मुद्दा उठाया इसकी रिपोर्ट भी है. सुप्रीम कोर्ट ने जांच के आदेश भी दिए, केंद्र ने कोई जांच नहीं कराई वो झूठे मुकदमें बना रहे हैं. उनके इशारे पर ED सीबीआई काम कर रही हैं.

 

09:04 AM

Sanjay Singh: संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद BJP का पोस्टर वॉर

 

08:57 AM

Delhi News: संजय सिंह की गिरफ्तारी पर बोले सौरभ भारद्वाज,  जनता के लिए आवाज उठाने वालों को भेजा जा रहा जेल

 

08:30 AM

Sanjay Singh: संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद ED ऑफिस के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

 

07:59 AM

Sanjay Singh: संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर AAP करेगी प्रदर्शन
संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी बीजेपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करेगी. आप कार्यालय के बाहर प्रदर्शन के लिए मंच तैयार किया जा रहा है.

 

07:36 AM

Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, लूट का विरोध करने पर युवक को मारा चाकू
उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर थाना अंतर्गत जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल के गेट के पास बदमाशों ने युवक से चाकू की नोक पर फोन और 13 हजार रुपये लूट लिए. यही नहीं युवक को चाकू मारकर घायल भी कर दिया. 

 

07:35 AM

World Cup 2023: वर्ल्ड कप की आज से होगी शुरुआत, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच होगा पहला मुकाबला
भारत की मेजबानी में आज से वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत होगी, पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Trending news