Delhi Ncr Live News: हरियाणा नहीं रोक रहा किसी का पानी, हुड्डा बोले-हमारे हिस्से का कब मिलेगा?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2302897

Delhi Ncr Live News: हरियाणा नहीं रोक रहा किसी का पानी, हुड्डा बोले-हमारे हिस्से का कब मिलेगा?

Water Crisis: भूपेंद्र सिंह हुड्डा का केंद्र सरकार पर निशाना कहा पर हरियाणा किसी के हका पानी नहीं छोड़ रहा. हरियाणा के हक का पानी Syl से मिलना चाहिए. केंद्र सरकार और हरियाणा में भी बीजेपी का सरकार है. Syl खोदना चाहिए .

Delhi Ncr Live News: हरियाणा नहीं रोक रहा किसी का पानी, हुड्डा बोले-हमारे हिस्से का कब मिलेगा?
LIVE Blog

Delhi Ncr Live News: दिल्ली जल बोर्ड ने अधिकारिक बयान जारी कर बताया है कि हरियाणा सरकार ने मौजूदा जल संकट के बीच दिल्ली को अतिरिक्त पानी देने से साफ मना कर दिया है.  दिल्ली की सरकार हरियाणा सरकार अधिक पानी छोड़ने के लिए कहा था. 

22 June 2024
13:14 PM

Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने दिल्ली के हैदराबाद हाउस में प्रतिनिधिमंडल स्तर की बैठक की.

11:57 AM

Delhi News: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने दिल्ली के हैदराबाद हाउस में मुलाकात की।

11:29 AM

Delhi: दिल्ली जल संकट को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

11:05 AM

Atishi Marlena: अनशन पर बैठने के अलावा नहीं था कोई रास्ता 

दिल्ली जल मंत्री आतिशी ने कहा, मैंने हर संभव रास्ता अपना कर देख लिया लेकिन जब किसी भी रास्ते से हरियाणा सरकार पानी देने को तैयार नहीं हुई तो मेरे पास अनशन पर बैठने के अलावा कोई रास्ता नहीं था. दिल्ली वाले एक-एक बूंद पानी को तरस रहे हैं इसलिए मैं कल से अनशन पर बैठी हूं. आज भी पानी की कमी बनी हुई है। कल पूरे दिन भर में 110 MGD पानी कम आया है. मैं अनशन पर तब तक बैठी रहूंगी जब तक हरियाणा सरकार दिल्ली को पानी नहीं देती है. मैं तब तक खाना नहीं खाऊंगी जब तक दिल्ली के 28 लाख लोगों को हरियाणा से पानी नहीं मिल जाता है.

10:42 AM

Delhi News: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने भोगल स्थित शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की.

10:30 AM

Delhi News: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भारत मंडपम में सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों (विधानसभा सहित) के वित्त मंत्रियों से मुलाकात की. वह आगामी केंद्रीय बजट 2024-25 के लिए सुझाव लेने के लिए वित्त मंत्रियों के साथ बजट-पूर्व बैठक की अध्यक्षता कर रही हैं.

 

10:21 AM

Gurugram Fire News: गुरुग्राम के दौलताबाद औद्योगिक क्षेत्र में सुबह के समय तकरीबन ढाई बजे एक फायरबॉल बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक विस्फोट होने के कारण लगी भीषण आग. दमकल की 24 गाड़ियां ने आग पर पाया काबू

09:54 AM

Delhi: NEET UG और UGC NET परीक्षा मुद्दे पर JNUSU अध्यक्ष धनंजय ने कहा, "NTA को भंग कर देना चाहिए. छात्रों के सपने दांव पर हैं.

09:25 AM

Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना का राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में औपचारिक स्वागत किया गया.

08:51 AM

Haryana: गुरुग्राम के दौलताबाद औद्योगिक क्षेत्र में कल देर रात एक फायरबॉल बनाने वाली फैक्ट्री में विस्फोट हुआ. दो लोगों की मौत की खबर है. करीब 24 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

 

08:09 AM

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट के बीच गीता कॉलोनी इलाके में टैंकरों के जरिए लोगों को पानी की आपूर्ति की जा रही है.

Trending news