Delhi NCR Live Update: दिल्ली में ESIC लाभार्थियों के लिए जल्द खुलेंगी 12 नई डिस्पेंसरी, AAP सरकार ने लिया फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1749128

Delhi NCR Live Update: दिल्ली में ESIC लाभार्थियों के लिए जल्द खुलेंगी 12 नई डिस्पेंसरी, AAP सरकार ने लिया फैसला

Delhi Goverment Decision: दिल्ली में ESIC लाभार्थियों के लिए जल्द 12 नई डिस्पेंसरी खोली जाएगी. बोर्ड बैठक में कर्मचारियों के हित में केजरीवाल सरकार ने कई महत्वपूर्ण फैसलें लिए हैं.

 

Delhi NCR Live Update: दिल्ली में ESIC लाभार्थियों के लिए जल्द खुलेंगी 12 नई डिस्पेंसरी, AAP सरकार ने लिया फैसला
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

22 June 2023
23:30 PM

ट्रेन की छत पर दो युवकों के स्टंट का वीडियो हुआ वायरल, तलाश में जुटी पुलिस
ग्रेटर नोएडा में ट्रेन की छत पर दो युवकों के स्टंट करने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपड़े निकालकर दो युवक स्टंट कर रहे हैं, जिनकी तलाश अब पुलिस कर रही है. 

22:24 PM

CM Yogi Adityanath के दौरे नोएडा को लेकर तैयारियां हुई शुरू
25 जून को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा पहुंचेंगे. नोएडा के सेक्टर 21a स्थित स्टेडियम में मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसको लेकर तैयारियों शुरू हो चुकी हैं. तैयारियों का जायजा लेने पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह नोएडा स्टेडियम पहुंचीं. यहां मुख्यमंत्री योगी 1300 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे.

 

21:49 PM

दिल्ली में ESIC लाभार्थियों के लिए जल्द खुलेंगी 12 नई डिस्पेंसरी
दिल्ली में ESIC लाभार्थियों के लिए जल्द 12 नई डिस्पेंसरी खोली जाएगी. बोर्ड बैठक में कर्मचारियों के हित में केजरीवाल सरकार ने लिए कई महत्वपूर्ण फैसलें.

 

21:35 PM

हरियाणा के मुख्य सचिव ने अनुसूचित जाति के लिए पदोन्नति में आरक्षण पर जारी किए निर्देश 
हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने आज राज्य में अनुसूचित जाति के कर्मचारियों के लिए पदोन्नति में आरक्षण लागू करने की प्रक्रिया के संबंध में निर्देश जारी किए.

 

20:39 PM

दिल्ली के न्यू सीलमपुर 66 फूटा रोड पर लगा लंबा जाम, घंटों कतार में रखें रहे लोग 
दिल्ली की सड़कों पर हालात दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रहा हैं. आए दिन लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से गुजरना पड़ता है. उत्तर पूर्वी दिल्ली न्यू सीलमपुर 66 फूटा रोड पर भारी जाम लगा हुआ है. जहां लोग घंटों से ट्रैफिक में फंसे हैं. 

20:37 PM

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा का किया शुभारंभ
कैथल पहुंचे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा का नारियल फोड़कर और झाड़ू से सड़क को साफ करके किया शुभारंभ. उन्होंने कहा कि हमारे देश में जितने भी धार्मिक उत्सव होते हैं और जितने भी हमारे देवी-देवता हैं. वह सभी पूरे देशवासियों को एक सूत्र में पिरोने का काम करते हैं और मैं यही भगवान जगन्नाथ से प्रार्थना करूंगा कि हम सबके परिवारों को कुशल सशक्त और खुशहाली प्रदान करें और अपना आशीर्वाद दें कि हम सब एक साथ आगे बढ़े.

 

19:56 PM

 पटना सर्किट हाउस में बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मिलीं ममता बनर्जी 

19:43 PM

आतिशी ने LG को लिखा पत्र, कहा- मंदिरों को तोड़ने के फैसले को वापस लीजिए

18:52 PM

Opposition Meeting Live: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पटना साहिब गुरुद्वारा में प्रार्थना करने पहुंचे. 

18:12 PM

Opposition Meeting Patna Live Update: विपक्षी बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंचें सीएम केजरीवाल 
कल पटना में होने वाली बैठक में 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी और इसी कड़ी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पटना पहुंचे चुके हैं. उनके साथ पंजाब से सीएम भगवंत मान भी मौजूद हैं. पटना पहुंचे पर आप कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया 

18:10 PM

पैसों की लालच में दोस्तों ने कर दी लड़के की हत्या, हाथ-पैर बांधकर यमुना में फेंका

दिल्ली के बुराड़ी में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां 12 हजार रुपये के लिए एक लड़के की हत्या उसके ही दोस्तों ने कर दी और उसके हाथ-पैर बांधकर यमुना में फेंक दिया. इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

17:35 PM

दो दिवसीय ओडिशा दौरे पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पहुंचे झारसुगुड़ा हवाई अड्डे

17:16 PM

Patna Opposition Meeting Live Update: विपक्ष की बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंची पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी

16:42 PM

Bahadurgarh News: बहादुरगढ़ में असामाजिक तत्वों ने मंदिर में तोड़ा शिवलिंग

बहादुरगढ़ में असामाजिक तत्वों द्वारा एक शिव मंदिर में शिवलिंग तोड़ने का मामला सामने आया है. मंदिर में शिवलिंग तोड़े जाने से ग्रामीणों में भारी रोष है. ईंट से प्रहार कर शिवलिंग को नुकसान पहुंचाया गया है. इस घटना से लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है. उनमें रोष बना हुआ है.

16:38 PM

Opposition Parties Meeting Live Update: जानें क्यों AAP की मीटिंग से कर सकती है वॉकआउट

सूत्रों के  हवाले से खबर सामने आई है कि कल विपक्ष की बैठक में AAP उठाएगी अध्यादेश का मुद्दा. बैठक में अगर कांग्रेस ने राज्यसभा में अध्यादेश के खिलाफ AAP का समर्थन नहीं किया तो आम आदमी पार्टी विपक्ष की मीटिंग से वॉकआउट कर सकती है 

15:51 PM

एयरपोर्ट मेट्रो ने तोड़ा रिकॉर्ड, 110 KM की स्पीड से दौड़ी 

Delhi Metro News: नई दिल्ली को आईजीआई हवाईअड्डे के माध्यम से द्वारका सेक्टर-21 से जोड़ने वाली 23 किमी लंबी एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन (Airport Express Line- AEL) पर मेट्रो ट्रेनों की स्पीड आज यानि 22 जून 2023 से 100 किमी प्रति घंटे से बढ़ाकर 110 किमी प्रति घंटे कर दी गई है. 

15:29 PM

Opposition Parties Meeting Patna Live Update: विपक्षी बैठक में शामिल होने के लिए आज पटना पहुंचेंगे सीएम केजरीवाल 
23 जून पटना में होने वाली बैठक की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, जिसमें 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी और इसी कड़ी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शाम 5:15 बजे तक पटना पहुंचे जाएंगे.

Trending news