Delhi News: लोकसभा चुनाव के बाद केजरीवाल विधानसभा का मुंह भी नहीं देख पाएंगे, बीजेपी प्रत्याशी का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2191462

Delhi News: लोकसभा चुनाव के बाद केजरीवाल विधानसभा का मुंह भी नहीं देख पाएंगे, बीजेपी प्रत्याशी का बड़ा दावा

South Delhi BJP Candidate: चुनावी मौसम में आप आदमी पार्टी हुए बीजेपी में जुबानी जंग तेज हो गई है. दक्षिणी दिल्ली से उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल जेल से छूट भी जाते हैं तो वह घर बैठ जाएंगे. इस चुनाव के बाद वे  मुख्यमंत्री के पद पर नहीं रहेंगे.

Delhi News: लोकसभा चुनाव के बाद केजरीवाल विधानसभा का मुंह भी नहीं देख पाएंगे, बीजेपी प्रत्याशी का बड़ा दावा

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी के दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी ने यह दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के बाद अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. इतना ही नहीं वह कभी विधानसभा का मुंह भी नहीं देख पाएंगे. संजय सिंह के जेल से निकलने के बाद ऐसा लगने लगा था कि आम आदमी पार्टी में एक अलग ऊर्जा आ गई है. जेल के दरवाजे के बाहर कदम रखते ही संजय सिंह ने बीजेपी सरकार को घेरना शुरू कर दिया.

बेहद अटैकिंग मोड में वह हर जगह केंद्र सरकार के घेरने के फिराक में लगे रहते हैं. ऐसे में दक्षिण दिल्ली के इस प्रत्याशी ने जो दावा किया है इससे लगने लगा है भारतीय जनता पार्टी हो या आम आदमी पार्टी राजनीति के इस खेल में अटैकिंग गेम अब शुरू हो गया है. एक तरफ जहां भारतीय जनता पार्टी तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है.

ऐसे में एक चुनावी आमसभा में इस उम्मीदवार ने यह पूरे दावे के साथ कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री के पद पर नहीं रहेंगे. वह विधानसभा का मुंह भी नहीं देख पाएंगे. अगर जो जेल से छुटते हैं तो वह घर बैठ जाएंगे. दरअसल, दक्षिणी दिल्ली में एक चुनावी सभा में पूर्वांचल समाज के लोगों द्वारा जनसभा आयोजन किया गया था. पूर्वांचल समाज के लोगों ने अपने क्षेत्र के कई समस्याओं के बारे में नेताजी को बताया, जिनमें से ज्यादातर काम दिल्ली सरकार के अंतर्गत आते हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi News Live Update: गाजियाबाद में आज PM मोदी का मेगा रोड शो, प्रत्याशी अतुल गर्ग करेंगे समर्थन, ये रास्ते रहेंगे बंद

मंच पर नेताजी ने सभी काम को करने का वादा तो कर दिया, लेकिन जब हमने पूछा कि अगर आप जीत कर भी जाते हैं तो आप लोकसभा से दिल्ली सरकार में होने वाले कामों को भला कैसे कर पाएंगे. ऐसे में रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बेहद तेवर के साथ यह दावा किया कि अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री नहीं रह पाएंगे. साथ ही साथ जिस तरह से संजय सिंह और तमाम आम आदमी पार्टी के नेता लगातार शराब पॉलिसी को लेकर केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही है.

ऐसे में रामवीर सिंह विधूड़ी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी नेता हिटलर के सिद्धांतों से प्रेरित है. हिटलर कहते थे कि झूठ को सौ बार बोलो तो लोग उसे सच मान लेते हैं. इसलिए आम आदमी पार्टी के नेता सुबह से लेकर शाम तक सिर्फ झूठ बोलते हैं.

(इनपुटः मुकेश सिंह)

Trending news