Assembly Election Results 2023: 5 राज्यों में चुनावों के बाद अब 4 राज्यों के परिणाम आए, जिनमें से 3 राज्यों में भाजपा की बंपर जीत हुई है, जिसके बाद भाजपा में खुशी की लहर है. हर जगह ढोल नगाड़ों के साथ-साथ आतिशबाजी छोड़ कर लड्डू बांटे जा रहे है. ऐसा ही नजारा अंबाला छावनी के भाजपा कार्यालय में देखने को मिला. जहां पर कार्यकर्ता ढोल नगाड़े के साथ-साथ आतिशबाजी करते हुए दिखाई दिए. साथ ही शंख बजाकर खुशी मनाते दिखाई दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे और जीत के इस जश्न में लड्डू बांट कर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और सबको जीत की बधाई देते हुए विपक्षी पार्टियों को खूब लपेटा. 3 राज्यों में भाजपा की बंपर जीत के बाद देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह है और हर जगह भाजपा कार्यालय में जश्न का माहोल है. अंबाला छावनी के भाजपा कार्यालय में भी कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला.


ये भी पढ़ेंः Assembly Election Results 2023: 4 राज्यों में बंपर जीत के बाद PM का संबोधन, कहा- नारी शक्ती BJP का परचम लहराएंगी


उन्होंने कहा कि ये जीत प्रधानमंत्री के नीतियों की जीत है, इन तीनों राज्यों ने सिद्ध कर दिया की प्रधानमंत्री मोदी देश को सही रास्ते पर लेकर जा रहे है, ये तो अभी झांकी है बाकी भारत बाकी है जब लोकसभा का समय आएगा तो भले ही ये I.N.D.I.A हो या कांग्रेस इन सबको धाराशाही कर दिया जाएगा, देश की जनता ने इन सबको नकार दिया है. विज ने कहा कि इस जीत के बाद कांग्रेस पार्टी को अब ये पता ही चल गया होगा कि राहुल गांधी ही पनौती है जिस दिन से वो सक्रिय हुए है उस दिन से कांग्रेस पार्टी नीचे-नीचे जा रही है.


आने वाली 6 तारीख को I.N.D.I.A गठबंधन की मीटिंग है, जिसको लेकर विज ने कहा ये करते रहे बैठक हमे कोई फरक नही पड़ता, जो जनता का फैसला होता है. वो सर्वोप्री होता है और जनता ने अपना फैसला सुना दिया है और जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ है नरेंद्र मोदी के साथ है, 3 राज्यों की जीत के बाद विज से पूछा गया कि हरियाणा में इसका क्या असर पड़ेगा तो विज ने कहा की हरियाणा में तो हमने पहले ही लठ गाड़ रखा है.


(इनपुटः अमन कपूर)