Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव नजदीक ही हैं. इस बीच भारतीय जनता पार्टी को झज्जर जिले में झटके पर झटके लग रहे हैं. शनिवार को पूर्व मंत्री कांता देवी ने भाजपा को छोड़ा दिया था. वहीं रविवार को आज भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नीना राठी और किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सतपाल राठी ने भाजपा को अलविदा कह दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीना राठी और सतपाल राठी के जाने से बहादुरगढ़ में भाजपा कमजोर हुई है. दोनों ने टिकट वितरण और भाजपा नेता ओमप्रकाश धनखड़ पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नीना राठी और सतपाल राठी ने कहा कि ओमप्रकाश धनखड़ ने अपनी सीट जीतने के लिए झज्जर जिले की दूसरी सीटों के साथ टिकट वितरण में मनमानी और खिलवाड़ किया है. बता दें झज्जर में चार विधानसभाए (बहादुरगढ़, झज्जर- SC, बेरी, बादली) है. इस सीट से कांग्रेस ने राजिंदर सिंह जून और बीजेपी ने दिनेश कौशिश को मौदान में उतारा है.


ये भी पढ़ें: Haryana Election:इस बार भी JJP की चाबी से खुलेगा विधानसभा का ताला,अजय चौटाला का दावा


नीना राठी बहादुरगढ़ नगर परिषद में लगातार तीन बार से पार्षद हैं. इस बार तो नीना राठी निर्विरोध पार्षद बनी हैं. नीना राठी का कहना है कि भाजपा में महिलाओं को उनका हक देने का दावा तो किया जाता है, लेकिन महिलाओं को उनका हक दिया नहीं जाता. उन्होंने कहा कि टिकट वितरण के लिए भाजपा में बड़े नेता सिर्फ मनमानी करते हैं. कार्यकर्ताओं की रायशुमारी और सर्वे सब दिखावा होता है. नीना राठी ने तो यहां तक कह दिया कि झज्जर जिले की चारों सीटें भाजपा हारने जा रही है. 


नीना राठी और सतपाल राठी ने इस्तीफा लिखित में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को भेजा है. वहीं सोमवार को दोनों नेता और भाजपा कार्यकारिणी के दूसरे सदस्यों और समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे. पुर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा और सांसद दीपेंद्र हुड्डा से दोनों की बात हो चुकी हैं.


Input: सुमित कुमार


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!