Haryana Lok Sabha Election: महेंद्रगढ़ में राजपूत समुदाय ने BJP को वोट न देने की ली शपथ, चुनाव से पहले बढ़ाई टेंशन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2257759

Haryana Lok Sabha Election: महेंद्रगढ़ में राजपूत समुदाय ने BJP को वोट न देने की ली शपथ, चुनाव से पहले बढ़ाई टेंशन

Haryana Lok Sabha Elections: खेड़ी तलवाना गांव में आयोजित राजपूत समाज की महापंचायत में उपस्थित वक्ताओं ने भाजपा पर कई प्रकार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हमेशा राजपूत समाज ने भाजपा को सपोर्ट किया, लेकिन बीजेपी ने राजपूत बिरादरी का सम्मान नहीं किया. 

Haryana Lok Sabha Election: महेंद्रगढ़ में राजपूत समुदाय ने BJP को वोट न देने की ली शपथ, चुनाव से पहले बढ़ाई टेंशन

Bhiwani-Mahendragarh Lok Sabha Election: जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है उसी प्रकार से सरगर्मियां भी लगातार बढ़ रही है. कुछ राजनीतिक दलों के लिए फायदे का सौदा हो रहा है तो कुछ को टेंशन देने का काम भी हो रहा है. आज महेंद्रगढ़ जिले के गांव खेड़ी तलवाना में राजपूत समाज ने एक बैठक आयोजित कर भाजपा को टेंशन देने का काम किया.

खेड़ी तलवाना गांव में आयोजित राजपूत समाज की महापंचायत में उपस्थित वक्ताओं ने भाजपा पर कई प्रकार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हमेशा राजपूत समाज ने भाजपा को सपोर्ट किया, लेकिन बीजेपी ने राजपूत बिरादरी का सम्मान नहीं किया. 

राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सूरजपाल अम्मु ने कहा, मैंने पिछले 34 सालों से भाजपा में विभिन्न पदों पर रहकर काम किया, लेकिन किसी की गुलामी नहीं कि. उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमारे इतिहास और ऐतिहासिक पात्रों को बदलने का काम किया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि एक मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला ने गुजरात में राजपूत समाज की महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हुए पूछा कि राजपूतों का मुगलों से क्या संबंध. हम राजपूत समाज की महिलाओं का अपमान सहन नहीं करेंगे और इस चुनाव में भाजपा को हारने वाले उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे.

ये भी पढ़ें: Haryana News: जींद में नड्डा का रोड शो, बोले- PM मोदी की अगुवाई में बदल रहा भारत

इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश से पहुंचे ठाकुर पूरन सिंह ने कहा कि रूपाला के बयान के बाद प्रधानमंत्री को राजपूत समाज से बात करनी चाहिए. उनसे माफी मांगनी चाहिए थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और राजपूत समाज की महिलाओं का अपमान हम सहन नहीं करेंगे. पूरी राजपूत बिरादरी एकजुटता से इस चुनाव में भाजपा का विरोध करती है और भाजपा को हराने वाले उम्मीदवारों को वोट देने की अपील करती है. करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महिपाल मकडाना ने कहा कि समय आ गया है, जब राजपूत समाज को एकजुटता से इस चुनाव में भाजपा को हराने का काम करना चाहिए.

आज राजपूत समाज की महेंद्रगढ़ जिले में आयोजित इस महापंचायत के बाद भाजपा के लिए मुश्किलें और बढ़ गई है. क्योंकि इसी प्रकार का निर्णय राजपूत समाज की एक बैठक में इससे पहले भिवानी में हो चुका है और भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में एक लाख से भी अधिक राजपूत मतदाता है जो आने वाले चुनाव में एक बड़ा प्रभाव डालेंगे.

INPUT: KARAMVIR SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news