Haryana Vidhansabha Chunav: BJP छोड़ने वालों की वापसी संभव- बोले यमुनानगर से प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2419594

Haryana Vidhansabha Chunav: BJP छोड़ने वालों की वापसी संभव- बोले यमुनानगर से प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा

यमुनानगर से बीजेपी विधायक और प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि बीजेपी में बगावत जैसी कोई बात नहीं है. पार्टी में लोकतंत्र है और हर सदस्य को अपनी बात रखने का अधिकार है.

Haryana Vidhansabha Chunav: BJP छोड़ने वालों की वापसी संभव- बोले यमुनानगर से प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा

Haryana Vidhansabha Chunav 2024: यमुनानगर से बीजेपी विधायक और प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने कहा कि बीजेपी में बगावत जैसी कोई बात नहीं है. पार्टी में लोकतंत्र है और हर सदस्य को अपनी बात रखने का अधिकार है. विकास की दिशा में बात करते हुए उन्होंने कई नए प्रोजेक्ट्स का जिक्र किया, जिनमें नया मेडिकल कॉलेज, सिविल अस्पताल और थर्मल यूनिट शामिल हैं. उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत इच्छाएं पूरी न होने पर कुछ लोग पार्टी छोड़ सकते हैं, लेकिन अधिकांश वापस आ जाएंगे.

बीजेपी में लोकतंत्र और विचारों की स्वतंत्रता
बीजेपी विधायक और प्रत्याशी घनश्याम दास अरोड़ा ने साफ किया कि बीजेपी में किसी भी प्रकार की बगावत नहीं है. उन्होंने कहा, पार्टी में लोकतंत्र है और हर किसी को अपनी बात रखने का अधिकार है. मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मनभेद किसी में नहीं है. उन्होंने यह भी जोर दिया कि पार्टी का हर कार्यकर्ता देशभक्ति और समाज सेवा की भावना से प्रेरित है.

विकास योजनाएं और परियोजनाएं: यमुनानगर में प्रगति
विधायक अरोड़ा ने यमुनानगर में विकास की दिशा में कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं का उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि वर्तमान में एक मेडिकल कॉलेज निर्माणाधीन है, जबकि 100 करोड़ की लागत से 200 बेड का सिविल अस्पताल बनाया जा चुका है. इसके साथ ही, एक नया थर्मल यूनिट भी स्थापित किया जा रहा है, जिस पर लगभग 8800 करोड़ रुपये की लागत आई है. उन्होंने बताया कि बाड़ी माजरा पुल फोर लेन में बनाया गया है, खजुरी रोड की सड़क भी बन चुकी है और बिजली घरों का विस्तार भी किया गया है. रेलवे स्टेशन का नवीनीकरण, फाटकों पर अंडर ब्रिज या ओवर ब्रिज बनवाना और पानी के नए ट्यूबवेल लगाना जैसे काम भी किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: Haryana Vidhansabha Chunav: टिकट न मिलने पर इन BJP नेताओं ने दिया इस्तीफा

आगे की योजनाएं: परिवहन और बुनियादी ढांचे में सुधार
विकास की दिशा में अरोड़ा ने भविष्य की योजनाओं का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि एक नया ट्रक अड्डा बनाना, बस स्टैंड से गुरु तेग बहादुर मेडिकल कॉलेज तक फोर लेन सड़क ले जाना भविष्य की योजनाओं में शामिल है. 

बीजेपी छोड़ने वालों की वापसी संभव
अरोड़ा ने बताया कि कुछ लोग व्यक्तिगत इच्छाएं पूरी न होने की वजह से भावुक होकर पार्टी छोड़ चुके हैं. यह मानव स्वभाव है कि अगर इच्छाएं पूरी नहीं होतीं तो इंसान भावुक हो सकता है. उन्होंने यह भरोसा भी जताया कि ज्यादातर लोग जो पार्टी छोड़ गए हैं, वे वापस आ जाएंगे. 

INPUT: KULWANT SINGH

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news