Lok Sabha Election 2024: रोहतक से BJP प्रत्याशी के समर्थन में CM ने की रैली, भारी मतों से जीताने की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2196845

Lok Sabha Election 2024: रोहतक से BJP प्रत्याशी के समर्थन में CM ने की रैली, भारी मतों से जीताने की अपील

जल्द ही लोकसभा चुनाव का आगाज होने वाला है और पार्टियों द्वारा चुनाव प्रचार का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

Lok Sabha Election 2024: रोहतक से BJP प्रत्याशी के समर्थन में CM ने की रैली, भारी मतों से जीताने की अपील

Rohtak News: जल्द ही लोकसभा चुनाव का आगाज होने वाला है और पार्टियों द्वारा चुनाव प्रचार का सिलसिला भी शुरू हो गया है. इसी कड़ी में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने आज रोहतक से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर अरविंद शर्मा के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. 

जहां सीएम ने कहा कि 2014 से पहले देश और प्रदेश के अंदर भ्रष्टाचार व्याप्त था. कांग्रेस पार्टी गरीबों से वोट लेकर सिर्फ शोषण करने का काम करती थी. भाजपा शासन में देश और प्रदेश के अंदर गरीब, किसान और मजदूर समेत हर वर्ग के उत्थान के लिए योजनाएं बनाई जा रही हैं. जिनका प्रदेश के हर व्यक्ति को सीधा लाभ पहुंच रहा है.

ये भी पढ़ें: निशान सिंह के बाद, बरवाला से JJP विधायक जोगीराम सिहाग ने दिया इस्तीफा

महम की नई अनाज मंडी में पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश की सभी 10 सीटों पर कमल खिलाना है और रोहतक की सीट हमारे लिए प्राथमिकता है. उन्होंने यहां की जनता से अपील करते हुए कहा कि डॉक्टर अरविंद शर्मा को भारी मतों से जिताएं, जिससे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास योजनाओं में हम अपना योगदान दे सकें. डॉ. अरविंद शर्मा की सराहना करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह बातें कम, काम ज्यादा करते हैं. इन्होंने लोकसभा में हमेशा अपने क्षेत्र की आवाज उठाई. 

वहीं भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जात-पात की राजनीति की और अब फिर से वे इसी तरह के बयान दे रहे हैं, जिससे प्रदेश के अंदर माहौल बिगड़े. अरविंद शर्मा ने कहा कि कुछ जगह पर कांग्रेस ने युवाओं को बहका रखा है और उनका विरोध करने जैसी गतिविधियों में भेजा जा रहा है. मगर कांग्रेसी जनता के सामने एक्सपोज हो चुके हैं और ये जितनी भी गतिविधियां हैं, ये सारी गुलाबी गैंग करवा रही है. लोगों से वोट की अपील करते हुए अरविंद शर्मा ने कहा कि उनको दोबारा मौका मिलता है तो अगर कोई कसर बाकी रही है तो उसको ब्याज समेत पूरा करेंगे.

Input: Raj Takiya

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news