Haryana News: कभी पीएम मोदी दिल्ली एमसीडी चुनावों के लिए भी प्रचार करते थे, आज वह बोझ बन गए हैं- गौरव गोगोई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2462868

Haryana News: कभी पीएम मोदी दिल्ली एमसीडी चुनावों के लिए भी प्रचार करते थे, आज वह बोझ बन गए हैं- गौरव गोगोई

Haryana News: कांग्रेस नेता ने कहा कि विधानसभाी चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रभाव पर अपने विचार व्यक्त करते हुए. गोगोई ने कहा कि पीएम मोदी अब इन चुनावों में कोई कारक नहीं हैं और कहा कि पीएम मोदी की आर्थिक नीतियों के कारण हर जगह बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे बढ़ गए हैं.

Haryana News: कभी पीएम मोदी दिल्ली एमसीडी चुनावों के लिए भी प्रचार करते थे, आज वह बोझ बन गए हैं- गौरव गोगोई

Haryana Election: कई एग्जिट पोल में एक दशक के बाद हरियाणा में कांग्रेस की संभावित वापसी का अनुमान लगाए जाने के बाद, पार्टी नेता और सांसद गौरव गोगोई ने सोमवार को भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी डबल इंजन वाली सरकार कभी पटरी पर नहीं रही, उन्होंने हमेशा लोगों के खिलाफ और बड़े उद्योगपतियों के साथ काम किया.

पीएम मोदी अब पूरे भारत में किसी भी विधानसभा में कोई फैक्टर नहीं हैं.
विधानसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रभाव पर अपने विचार व्यक्त करते हुए. गोगोई ने कहा कि पीएम मोदी अब इन चुनावों में कोई कारक नहीं हैं और कहा कि पीएम मोदी की आर्थिक नीतियों के कारण हर जगह बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे बढ़ गए हैं. सबसे पहले, पीएम मोदी अब विधानसभा चुनावों में कोई कारक नहीं हैं. एक समय था जब पीएम मोदी दिल्ली एमसीडी चुनावों के लिए भी प्रचार करते थे. लेकिन आज वह एक बोझ बन गए हैं. उनकी आर्थिक नीतियों के कारण हर जगह बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे बढ़ गए हैं कांग्रेस नेता ने कहा कि इसलिए यह सिर्फ एक विधानसभा चुनाव या सिर्फ उत्तर भारत का सबूत नहीं है, पीएम मोदी अब पूरे भारत में किसी भी विधानसभा में कोई फैक्टर नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: बीजेपी ने नायब सिंह सैनी जैसे शरीफ आदमी के गले में मरा हुआ सांप डाल दिया- चौटाला

डबल इंजन सरकार कभी पटरी पर नहीं रही
उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि कांग्रेस सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि आगामी चुनावों में भी जीतेगी. गोगोई ने कहा कि उनकी डबल इंजन सरकार कभी पटरी पर नहीं रही, उन्होंने हमेशा लोगों के खिलाफ और बड़े उद्योगपतियों के साथ काम किया. इसलिए सिर्फ हरियाणा में ही नहीं, बल्कि आप आगामी चुनावों में भी कांग्रेस का झंडा ऊंचा फहराते देखेंगे. यह तब हुआ जब एग्जिट पोल ने हरियाणा में कांग्रेस पार्टी के लिए क्लीन स्वीप की भविष्यवाणी की, जिसमें कुछ पोल ने पार्टी को विधानसभा की 90 में से 50 से अधिक सीटें जीतने का अनुमान लगाया.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!