Karnal: चुनावी तैयारियों में जुटी AAP का भाजपा पर तंज, CM सैनी को बताया घोषणा मंत्री
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2393876

Karnal: चुनावी तैयारियों में जुटी AAP का भाजपा पर तंज, CM सैनी को बताया घोषणा मंत्री

Haryana Assembly Election 2024: AAP द्वारा करनाल में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें दो लोकसभा क्षेत्र सोनीपत और करनाल के कार्यकर्ताओं को बुलाया गया. इस दौरान संदीप पाठक ने सीएम सैनी पर तंज कसते हुए उन्हें घोषणा मंत्री बताया.

Karnal: चुनावी तैयारियों में जुटी AAP का भाजपा पर तंज, CM सैनी को बताया घोषणा मंत्री

Karnal News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. सभी पार्टी के नेता लोगों के बीच पहुंचकर अपनी बातें रखने का प्रयास कर रहे है. इसी क्रम में बुधवार के आम आदमी पार्टी (AAP)  ने करनाल और सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की मीटिंग का किया आयोजन किया. इसमें राष्ट्रीय महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने केजरीवाल की पांच गारंटी का विमोचन किया.  

AAP द्वारा करनाल में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें दो लोकसभा क्षेत्र सोनीपत और करनाल के कार्यकर्ताओं को बुलाया गया. सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत का मंत्र दिया. 

ये भी पढ़ें- Haryana Election 2024: टिकट बंटवारे से पहले BJP में कलह, साथ छोड़ सकते हैं ये दिग्गज मंत्री

पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि संदीप पाठक ने कहा कि आने वाले दिनों में हम लोग हरियाणा में घर-घर जाएंगे और केजरीवाल की पांच गारंटी का रजिस्ट्रेशन करेंगे. इन गारंटी में महिला सम्मान, शिक्षा, रोजगार , बिजली और स्वास्थ्य की गारंटी के साथ उन्हें जागरूक कर इस बार हरियाणा में बदलाव के लिए प्रेरित करेंगे. उन्होंने कहा कि हम हर लोकसभा क्षेत्र में रैलियां करेंगे और घर-घर जाकर केजरीवाल का संदेश पहुंचाएंगे.

नायब सैनी को बताया घोषणा मंत्री
संदीप पाठक ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को घोषणा मंत्री बताते हुए कहा कि इन्होंने इतने दिनों में घोषणा के अलावा और किया क्या है. पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि केजरीवाल को इन्होंने षडयंत्र पूर्वक जेल में रखा हुआ है, ताकि वह बाहर जाकर प्रचार ना कर सकें. लेकिन एक दिन वह बाहर जरूर आएंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार तोड़ने में विश्वास रखती है, इनके नेता कहते हैं कि अगर प्रदेश में कोई दूसरी सरकार बनी तो उसे हम तोड़ देंगे. उन्होंने कहा कि उनके दो ही तरीके हैं कि या तो साम, दाम, दंड, भेद से चुनाव जीतो या चुनाव को खरीद लो. इसीलिए इनको भगाना जरूरी है. 

मेरिट के आधार पर बटेंगी टिकट
AAP द्वारा हरियाणा में उम्मीदवारों के ऐलान पर संदीप पाठक ने कहा कि हमारे यहां मेरिट पर टिकट बंटती हैं, जो योग्य उम्मीदवार होगा उसे ही पार्टी अपना टिकट देगी.

BJP के शासन में बढ़ी महंगाई, बेरोजगारी
पार्टी की महिला प्रदेश अध्यक्ष रजनीश जैन ने कहा कि भाजपा राज में महंगाई, बेरोजगारी और अपराध का बोलबाला है. हमारी पार्टी पांच गारंटी देने जा रही है, जिसमें महिलाओं , युवाओं, शिक्षा और रोजगार का पूरा ध्यान रखा जाएगा. 

Input- Kamarjeet Singh

Trending news