Siddhi Jain: नूंह में बॉक्सिंग चैंपियन सिद्धि जैन बनीं ब्रांड एंबेस्डर, चुनाव के लिए लोगों को करेंगी प्रेरित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2445248

Siddhi Jain: नूंह में बॉक्सिंग चैंपियन सिद्धि जैन बनीं ब्रांड एंबेस्डर, चुनाव के लिए लोगों को करेंगी प्रेरित

Boxing champion Siddhi Jain: नेशनल बॉक्सिंग चैंपियन सिद्दी जैन को नूंह में चुनाव के लिए ब्रांड एंसेस्डर बनाया गया है. हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सिद्धि जौन मतदाताओं को वोटिंग के दिन बढ़-चढ़कर वोट करने के लिए जागरूक करेगी.

Siddhi Jain: नूंह में बॉक्सिंग चैंपियन सिद्धि जैन बनीं ब्रांड एंबेस्डर, चुनाव के लिए लोगों को करेंगी प्रेरित

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस बीच नूंह जिले में चुनाव के लिए  बॉक्सिंग खिलाड़ी सिद्धि जैन को ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया है. नूंह जिले की विधानसभा क्षेत्र में नूंह, फिरोजपुर झिरका, पुनाहना और ताओरू में मतदाताओं को जागरूक करेंगी. 

 नूंह में चुनाव के लिए ब्रांड एंसेस्डर बनीं सिद्धि जैन

जिला निर्वाचन अधिकारी धीरेंद्र खड़गटा के मार्गदर्शन में नोडल अधिकारी प्रदीप सिंह मलिक की अगुआई में विभिन्न विभागों के माध्यम से स्वीप गतिविधियां आयोजित की जा रही है. इसी बीच नेशनल बॉक्सिंग चैंपियन सिद्दी जैन को नूंह में चुनाव के लिए ब्रांड एंसेस्डर बनाया गया है. हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सिद्धि जौन मतदाताओं को वोटिंग के दिन बढ़-चढ़कर वोट करने के लिए जागरूक करेगी.

ये भी पढ़ें: Haryana Election 2024: पल्ले नहीं दाने, कांग्रेस चली भुनाने: मनोहर लाल

यूथ आइकन है बॉक्सिंग खिलाड़ी सिद्धि जैन

एडिशन डीसी प्रदीप सिंह मलिक ने मंगलवार को अपने ऑफिस में राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैम्पियन सिद्धि जैन को नूंह जिला की ब्रांज एंबेस्डर का लेटर दिया. उन्होंने कहा कि सिद्धि जैन बॉक्सिंग चैंपियन और जिला की यूथ आइकन है. जिनकी बात का लोगों पर गहरा प्रभाव पड़ेगा. 

सिद्धि जैन ने जारी किया वीडियो

बता दें कि स्वीप गतिविधियों के तहत सिद्धि जैन विभित्र माध्यम से मतदाताओं को वोट करने के लिए जागरूक करने का काम करेंगी. वहीं इसके बाद जिले की ब्रांड एंबेस्डर सिद्धि जैन ने एक मैसेज भी जारी किया है, जिसमें उन्होंने लोगों को 5 अक्टूबर को मतदान करने की लोगों से अपील की है. सिद्धि जैन से इस संदेश को जिला प्रशासन ने कई माध्यमों से लोगों के बीच प्रसारित कर दिया है. 

5 अक्टूबर को हरियाणा में मतदान

बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. जिसका परिणाम 8 अक्टूबर को जारी किया जाएगा. 

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news