Haryana News: उदयभान ने जनसंवाद पर उठाए सवाल, बोले-सीएम मनोहर लाल लोगों को करते हैं बेइज्जत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1700069

Haryana News: उदयभान ने जनसंवाद पर उठाए सवाल, बोले-सीएम मनोहर लाल लोगों को करते हैं बेइज्जत

कर्नाटक में कांग्रेस को मिली शानदार जीत के बाद 2024 के विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी एक्टिव मोड में आ गई है. हरियाणा  कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान कर्नाटक में मिली जीत का जश्न मनाने के लिए आज करनाल पहुंचे.

Haryana News: उदयभान ने जनसंवाद पर उठाए सवाल, बोले-सीएम मनोहर लाल लोगों को करते हैं बेइज्जत

करनाल: कर्नाटक में कांग्रेस को मिली शानदार जीत के बाद 2024 के विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी एक्टिव मोड में आ गई है. हरियाणा  कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदय भान कर्नाटक में मिली जीत का जश्न मनाने के लिए आज करनाल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कर्नाटक जीत का श्रेय वहां की जनता, राहुल गांधी और कांग्रेस को दिया. 

लोकसभा की सभी 10 सीट जीतने का दावा 
उन्होंने कहा कि कर्नाटक में इस जीत का असर हरियाणा में भी देखने को मिलेगा. उन्होंने दावा किया-हरियाणा विधानसभा चुनावों में पार्टी 75 के ज्यादा सीटें जीतेगी. उन्होंने कहा, बीजेपी सिंगल डिजिट में सीट लेकर आएगी. उदयभान ने यह भी विश्वास दिलाया कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में 10 की 10 सीट पर जीत हासिल करेगी. 

ये भी पढ़ें: Sagar Dhankhar Murder Case: सुशील कुमार की रिहाई के लिए पुलिसकर्मियों ने घर आकर धमकाया, सागर धनखड़ की मां ने लगाए गंभीर आरोप 

किरण चौधरी के बयान पर बोले-किसी से मनभेद नहीं 
पिछले दिनों कांग्रेस विधायक किरण चौधरी का बयान सामने आया था. उन्होंने कहा था कि प्रदेश अध्यक्ष मुझसे बात ही नहीं करते, जब मैं सीएलपी लीडर थी तो सबसे बात करती थी. पार्टी संगठित रहेगी, तभी जीत पाएगी. इस पर प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस उदयभान ने कहा. पार्टी एकजुट है. मैं सबसे बातचीत करता हूं और सबको इनवाइट भी करता हूं, कोई नाराज नहीं है. उन्होंने मतभेद पार्टी में हो जाते हैं पर मन भेद कोई नहीं है. सब एक है, मनाने की बात तो तब होगी जब कोई रूठकर बैठ गया हो. 

सीएम उम्मीदवार विधायक दल करेगा तय 
उदयभान ने कहा कि कांग्रेस का सीएम पद का उम्मीदवार पार्टी और कांग्रेस विधायक दल तय करेगा और वही सीएम बनेगा. उन्होंने कहा कि कोई भी कांग्रेस का सीएम पद का उम्मीदवार हो सकता है, जिसको हाईकमान चाहेगा या विधायक चाहेंगे. 

सीए तानाशाह की तरह करते हैं काम
वहीं मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम पर उदय भान ने कहा कि सीएम जनसंवाद नहीं, बल्कि पब्लिक को बेइज्जत कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि लोगों को वो बेइज्जत करके भगाते हैं. हाल ही की एक घटना का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि महिलाओं को अपना दुपट्टा हटाना पड़ जाता है. विपक्ष के लोगों की पिटाई करवाई जाती है, उन्हें जेल में डलवाया जा रहा है. उदयभान ने कहा, सीएम मनोहर लाल तानाशाह की तरह काम करते हैं. उनके कार्यक्रम में उसी को जाने दिया जाता है जो उनका महिमा गान करते हैं और अगर कोई और पहुंच गया तो उसे बेइज्जत होकर वहां से आना पड़ता है.

Trending news