Haryana Election: हरियाणा में कांग्रेस की आंधी चल रही है, कभी हल्की हवा थी, अब तूफान बन गई है- अशोक गहलोत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2456991

Haryana Election: हरियाणा में कांग्रेस की आंधी चल रही है, कभी हल्की हवा थी, अब तूफान बन गई है- अशोक गहलोत

Haryana Assembly Election: कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा कि आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी की जीत पर भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की आंधी चल रही है. कांग्रेस भारी बहुमत से जीतेगी. 

Haryana Election: हरियाणा में कांग्रेस की आंधी चल रही है, कभी हल्की हवा थी, अब तूफान बन गई है- अशोक गहलोत

Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने बुधवार को आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी की जीत पर भरोसा जताया. जयपुर में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा किया हरियाणा में कांग्रेस की आंधी चल रही है. कांग्रेस भारी बहुमत से जीतेगी. जब से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने वहां रोड शो किया है, तब से माहौल एकतरफा हो गया है. जो कभी हल्की हवा थी, वह अब तूफान बन गई है. कांग्रेस भारी बहुमत से जीतेगी.

राहुल ने एथलीटों को लेकर भाजपा पर साधा निशाना
इससे पहले, लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने हरियाणा के एथलीटों के एक समूह से मुलाकात की और कहा कि राजनेताओं के बजाय खिलाड़ियों को खेल निकायों का नेतृत्व करना चाहिए. राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा कि पैसा नहीं, तो खेल नहीं - आज भारत में अधिकांश एथलीटों के लिए यही सच्चाई है. मैंने हरियाणा और देश भर के खिलाड़ियों के एक समूह से मुलाकात की और उनकी चिंताएं सुनीं. व्यवस्था से पूरी तरह निराश और आहार, आराम और प्रशिक्षण जैसी बुनियादी सुविधाओं की कमी से जूझ रहे ये युवा एथलीट उम्मीद और आत्मविश्वास खो रहे हैं. यह भारत के लिए ओलंपिक गौरव से चूकने से भी बड़ी क्षति है. इसके अलावा, प्रियंका गांधी ने भाजपा की कड़ी आलोचना की और पार्टी पर किसानों, युवाओं, सैनिकों और महिलाओं के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ेंDelhi: चोरी के केस में मर्डर का खुलासा, ड्राइवर ने घरेलू सहायिका की हत्या की फिर...

प्रियंका गांधी ने कुरुक्षेत्र को बताया महाभारत की भूमि 
उन्होंने कहा कि जब आपने भाजपा को दो बार वोट दिया, तो क्या आपने इतनी व्यापक लूट की उम्मीद की थी, जहां देश के सभी हवाई अड्डे और बंदरगाह कुछ उद्योगपतियों को सौंप दिए जाएंगे? यहां तक ​​कि हम भी इस तरह के बड़े विश्वासघात की कल्पना नहीं कर सकते थे.  वहीं हरियाणा के भिवानी में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कि प्रियंका गांधी ने कुरुक्षेत्र को महाभारत की भूमि बताया, जहां भगवान कृष्ण ने असत्य पर सत्य और अधर्म पर धर्म की जीत का संदेश दिया था. उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग आज उस उदाहरण का अनुसरण कर रहे हैं. उन्होंने घोषणा की हरियाणा के लोग किसानों, सैनिकों और पहलवानों के साथ हो रहे अन्याय के लिए भाजपा के खिलाफ उठ खड़े हुए हैं. हरियाणा में कांग्रस भारी बहुत के साथ सरकार बनाने जा रही है.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!
यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!
 

Trending news