Haryana News: भूपेंद्र हुड्डा ने BJP को बताया पुलिस, प्रोपेगेंडा और पोर्टल की सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2288793

Haryana News: भूपेंद्र हुड्डा ने BJP को बताया पुलिस, प्रोपेगेंडा और पोर्टल की सरकार

Haryana News:  पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश की BJP सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP के शासनकाल में किसानों को अपमानित किया गया, आतंकवादी तक बताया , सरपंचों पर लाठियां बरसाई गईं, महिला खिलाड़ियों को अब तक इंसाफ नही मिला. ये पुलिस, प्रोपेगेंडा और पोर्टल की सरकार है.

Haryana News: भूपेंद्र हुड्डा ने BJP को बताया पुलिस, प्रोपेगेंडा और पोर्टल की सरकार

Haryana News: आगामी 21 जून से हरियाणा कांग्रेस द्वारा कार्यकर्ता समम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी. इस दौरान रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा समेत सभी कांग्रेस सांसद और विधायक भी मौजूद रहे. 

CM सैनी पर साधा निशाना
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि आगामी 21 जून से हम कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन करने जा रहे हैं, जिसमें मौजूदा सरकार को बेनकाब करेंगे. इस दौरान उन्होंने CM नायब सिंह सैनी पर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री अपने बूथ से, अपने गांव और अपने हल्के से भी हारे हैं. 

जनता को धन्यवाद
नेता विपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रदेश के लोगों के शांतिपूर्ण मतदान के लिए आभारी हूं. ये पहला चुनाव हुआ, जहां झगड़ा नही हुआ, कोई अप्रिय घटना नहीं हुई. लोगों ने जो फैसला दिया है हम उसको स्वीकार करते हैं. हुड्डा ने कहा 2014 में प्रदेश कहां था, BJP ने उसे कहां पहुंचा दिया. जनविरोधी नीतियों और नफरत फैलाने वालों को लोग भूलेंगे नहीं. BJP के शासनकाल में किसानों को अपमानित किया गया, आतंकवादी तक बताया , सरपंचों पर लाठियां बरसाई गईं, महिला खिलाड़ियों को अब तक इंसाफ नही मिला. ये पुलिस, प्रोपेगेंडा और पोर्टल की सरकार है.

ये भी पढ़ें-  Haryana Election 2024: हरियाणा में अगली सरकार कांग्रेस की बनेंगी, जानें दीपेंद्र हुड्डा के इस दावे की वजह

2 लाख पद खाली
हरियाणा में युवाओं को रोजगार न मिलने के मुद्दे पर निशाना साधते हुए हुड्डा ने कहा कि सरकार ने कौशल रोजगार निगम चलाया. इसमे कच्ची नौकरियां दी,जबकि 2 लाख पद खाली हैं. प्रदेश को बेरोजगारी ने युवाओं को नशे की तरफ मोड़ दिया है. कर्जा वापिस देने के लिए सरकार कर्जा ले रही है. 

हुड्डा ने कहा कि INDIA गठबंधन में हमारा रिजल्ट 20 प्रतिशत बढ़ा है. 46 सीटों पर हमने लीड किया है. वहीं BJP का वोट शेयर 11 प्रतिशत गिरा है. लोकसभा चुनाव में आधी सीटें जीतने पर हुड्डा ने लोकसभा में हाफ, विधानसभा में साफ का नारा दिया. 

हरियाणा में अकेले चुनाव लड़ेंगे
हरियाणा में AAP के साथ चुनाव लड़ने पर हुड्डा ने कहा कि गठबंधन राष्ट्रीय स्तर पर था. विधानसभा चुनाव में कांगेस अकेले चुनाव लड़ेगी. वहीं हरियाणा से 3 केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर हुड्डा ने कहा कि इनकी परफॉर्मेंस देखेंगे. 
 
हरियाणा सरकार अल्पमत में
हुड्डा ने कहा सरकार अल्पमत में है, इसको लेकर हमने राज्यपाल से भी मुलाकात की थी. सरकार अपना बहुमत साबित करें कुमारी शैलजा के टिकट वितरण को लेकर हुड्डा ने कहा कि टिकटों का वितरण हाइकमान ने किया है. 
विधानसभा चुनाव में जीतने वाले उम्मीदवारों को टिकट देंगे. 

Input- Vijay Rana

Trending news