Haryana Election 2024: वो सीट जहां कभी नहीं खिला कमल, इतिहास बदलने के लिए जनसभा करेंगे भजनलाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2447423

Haryana Election 2024: वो सीट जहां कभी नहीं खिला कमल, इतिहास बदलने के लिए जनसभा करेंगे भजनलाल

Haryana Election 2024: पानीपत की 4 विधानसभाओं में एक समालखा विधानसभा सीट में आज तक बीजेपी उम्मीदवार को कभी भी जीत नहीं मिल है. इस सीट पर आज राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

Haryana Election 2024: वो सीट जहां कभी नहीं खिला कमल, इतिहास बदलने के लिए जनसभा करेंगे भजनलाल

 

Haryana Election 2024: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग की जाएगी, जिससे पहले सभी पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावी मैदान में उतरकर अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांग रहे हैं. इसी क्रम में हरियाणा में पीएम मोदी सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेता जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. गुरुवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल पानीपत जिले में स्थित समालखा विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसके पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

सुरक्षा के पुख्ता इतंजाम
समालखा विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल की जनसभा के पहले पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. डीएसपी ने 200 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई है. डॉग स्क्वायड द्वारा जांच की जा रही है. इस दौरान डीएसपी नरेंद्र सिंह ने बताया कि राजस्थान के सीएम के आगमन से पहले सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Haryana: पहले BJP में शामिल होने का ऑफर, अब अपना घर संभालने की सलाह,  जानें पूर्व CM को क्यों सता रही सैलजा की चिंता

समालखा विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष कृष्ण छोक्कर ने बताया कि राजस्थान के मुख्यमंत्री बहुत ही सरल और साधारण से कार्यकर्ता हैं, जो मुख्यमंत्री पद पर पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के यहां पहुंचने से मनमोहन भड़ाना को फायदा मिलेगा. इस बार समालखा में परिवर्तन की लहर चलेगी और कमल खिलेगा. 

BJP को कभी नहीं मिली जीत
पानीपत की 4 विधानसभाओं में एक समालखा विधानसभा सीट में आज तक बीजेपी उम्मीदवार को कभी भी जीत नहीं मिल है. हर बार बीजेपी इस सीट से स्थानीय चेहरों को मौका देती रही है, बावजूद इसके बीजेपी को इसका फायदा नहीं मिला. इस बार बीजेपी ने समालखा से बाहरी चेहरे को टिकट दिया है.  फरीदाबाद के रहने वाले पूर्व सांसद करतार सिंह भड़ाना के बेटे मनमोहन भड़ाना को बीजेपी ने समालखा से अपना उम्मीदवार बनाया है. इसी सीट पर राजस्थान के सीएम चुनाव प्रचार के लिए आएंगे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि भजनलाल की जनसभा हरियाणा की इस सीट के इतिहास को बदल पाती है या नहीं.

Input- Rakesh Bhayana

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news