Haryana Exit Poll Result: 4 जून को सभी एग्जिट पोल हो जाएंगे एग्जिट, बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार: सुशील गुप्ता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2275050

Haryana Exit Poll Result: 4 जून को सभी एग्जिट पोल हो जाएंगे एग्जिट, बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार: सुशील गुप्ता

Haryana Lok Sabha Election 2024 Result: सुशील गुप्ता ने कहा कि जो भी एग्जिट पोल आए हैं, वो निष्पक्ष नहीं हैं. इनमें बीजेपी पार्टी का पक्ष दिखाया गया है, जनता का पक्ष एग्जिट पोल से गायब है. 4 जून को सभी एग्जिट पोल एग्जिट हो जाएंगे और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. 

Haryana Exit Poll Result: 4 जून को सभी एग्जिट पोल हो जाएंगे एग्जिट, बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार: सुशील गुप्ता

Haryana Lok Sabha Election 2024: 1 जून को देशभर में लोकसभा चुनाव के सभी सातवें चरण समाप्त हो चुके हैं. इसके बाद एग्जिट पोल के रिजल्ट सामने आए. इसको लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि जो भी एग्जिट पोल आए हैं, वो निष्पक्ष नहीं हैं. इनमें बीजेपी पार्टी का पक्ष दिखाया गया है, जनता का पक्ष एग्जिट पोल से गायब है. 4 जून को सभी एग्जिट पोल एग्जिट हो जाएंगे और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. जनता का एग्जिट पोल इंडिया गठबंधन के साथ है. 

उन्होंने कहा कि मतगणना को देखते हुए 3 जून को आम आदमी पार्टी के पोलिंग एजेंट की ट्रेनिंग कैथल और कुरुक्षेत्र में होगी, जो कि मतगणना के दौरान एक-एक वोट की निगरानी करेंगे. इस दौरान पोस्टल वोटों में गड़बड़ी की संभावना को देखते हुए, आम आदमी पार्टी की लीगल टीम भी मुस्तैद रहेगी. इस बार का चुनाव जनता खुद लड़ रही थी, सभी एग्जिट पोल बीजेपी कार्यालय में तैयार किए गए थे और वहीं मीडिया दिखा रही है. 4 जून को केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और हरियाणा में भी इंडिया गठबंधन बीजेपी का सूपड़ा साफ करने का काम करेगा.

ये भी पढ़ें: Tihar Jail में सरेंडर करने से पहले बोले CM केजरीवाल, बजरंगबली इनका करेंगे...

उन्होंने कहा कि हमने जो सर्वे करवाया है उसमें पंजाब में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो रहा है और दिल्ली में भी बीजेपी की विदाई तय है. ये बीजेपी को भी पता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को हार का डर पहले ही दिख रहा था. इसलिए चंडीगढ़ जैसी गड़बड़ी करने के लिए झूठा माहौल बनाया जा रहा है. बीजेपी को पता है कि वो हारने वाली है. इस बार जनता ने बीजेपी के खिलाफ वोट किया है.

उन्होंने कहा बीजेपी के इंटरनल सर्वे भी सामने आया है कि बीजेपी राजस्थान, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, महाराष्ट्र और कर्नाटक सब जगह बुरी तरह हार रही है. इसलिए एग्जिट पोल से झूठा माहौल तैयार करवाया जा रहा है. केंद्र में अगली सरकार इंडिया गठबंधन की बनेगी. सभी पोलिंग एजेंट आखिरी वोट की गणना होने तक बूथों पर डटेंगे. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news