Arvind kejriwal News: तिहाड़ जेल में सरेंडर करने से पहले बोले CM केजरीवाल, बजरंगबली इनका...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2274951

Arvind kejriwal News: तिहाड़ जेल में सरेंडर करने से पहले बोले CM केजरीवाल, बजरंगबली इनका...

Arvind kejriwal News: सीएम केजरीवाल ने कहा, हम भगत सिंह के चेले हैं. उन्होंने देश को आजाद करने के लिए बलिदान दिया था. मैं भी देश को बचाने के लिए जेल जा रहा हूं. साथ ही आगे कहा कि 4 तारीख (लोकसभा चुनाव के परिणाम का दिन) को भी मंगलवार है. बजरंगबली भली करेंगे और इनका नाश करेंगे.

Arvind kejriwal News: तिहाड़ जेल में सरेंडर करने से पहले बोले CM केजरीवाल, बजरंगबली इनका...

Arvind kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल लौटेंगे क्योंकि दिल्ली शराब नीति से जुड़े भ्रष्टाचार के एक मामले में उनकी अंतरिम जमानत समाप्त गई है. केजरीवाल को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी, लेकिन अदालत ने उन्हें मतदान के आखिरी चरण के एक दिन बाद आत्मसमर्पण करने के लिए कहा था. 

अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में सरेंडर करने से पहले पार्टी ऑफिस पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. सीएम केजीवाल ने कहा कि बिना सबूतों के गिरफ्तार किया गया. कोर्ट ने 21 दिन की मोहल्लत दी थी और मैं उनका धन्यवाद करता हूं. इस 21 दिन का एक मिनट खराब नहीं होने दिया. उन्होंने कहा, मैंने सभी पार्टियों के लिए प्रचार किया. देश को बचाने के लिए प्रचार किया. देश को तानाशाही के बचाने के लिए काम किया. तभी देश को बचाने के लिए ही जेल जा रहा हूं. 

सीएम ने कहा कि जब पीएम मोदी से पूछा गया था कि सबूत नहीं है तो केजरीवाल को क्यों गिरफ्तार किया. इस पर पीएम ने कहा था कि केजरीवाल अनुभवी चोर हैं. इस पर केजरीवाल ने कहा कि अगर मैं अनुभवी चोर हूं तो मेरे खिलाफ एक भी पैसा क्यों नहीं मिला. कुछ नहीं मिला तो मुझे जेल में क्यों डाला, ये तानाशाही नहीं तो और क्या है.

ये भी पढ़ें: खत्म हुई केजरीवाल की अंतरिम जमानत आज करेंगे सरेंडर, जेल से चलेगी दिल्ली सरकार

सीएम केजरीवाल ने कहा, हम भगत सिंह के चेले हैं. उन्होंने देश को आजाद करने के लिए बलिदान दिया था. मैं भी देश को बचाने के लिए जेल जा रहा हूं. साथ ही आगे कहा कि 4 तारीख (लोकसभा चुनाव के परिणाम का दिन) को भी मंगलवार है. बजरंगबली भली करेंगे और इनका नाश करेंगे.

तिहाड़ जेल में सरेंडर करने से पहले दोपहर तीन बजे राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धाजंलि दी. इसके बाद वे अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे, वहां पूजा की. राजघाट और हनुमान मंदिर जाने के बाद सीएम केजरीवाल पार्टी ऑफिस पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. बता दें कि सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की एक अदालत में जमानत के लिए भी आवेदन किया है, लेकिन याचिका पर 5 जून को सुनवाई होगी. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news