Lok Sabha Election 2024: भाजपा किसान हितैषी सरकार, वहीं कांग्रेस ने अन्नदाताओं को किया अनदेखा- CM
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2209899

Lok Sabha Election 2024: भाजपा किसान हितैषी सरकार, वहीं कांग्रेस ने अन्नदाताओं को किया अनदेखा- CM

कल से लोरसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग शुरू होने होगी. वहीं हरियाणा में छठें चरण में यानी की 25 मई को चुनाव होंगे. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री रोजाना प्रदेश के अलग-अलग हिस्से में चुनाव प्रचार के लिए उतर रहे हैं.

Lok Sabha Election 2024: भाजपा किसान हितैषी सरकार, वहीं कांग्रेस ने अन्नदाताओं को किया अनदेखा- CM

Palwal News: कल से लोरसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग शुरू होने होगी. वहीं हरियाणा में छठें चरण में यानी की 25 मई को चुनाव होंगे. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री रोजाना प्रदेश के अलग-अलग हिस्से में चुनाव प्रचार के लिए उतर रहे हैं. वहीं आज सीएम नायब सिंह सैनी ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव गदपुरी में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया. 

जहां उन्होंने कहा कि भाजपा किसान हितैषी सरकार है. कांग्रेस पार्टी द्वारा किसानों की अनदेखी की गई. भाजपा सरकार ने सत्ता में आकर प्रधानमंत्री फसल बीमा शुरू कर किसानों को मजबूत करने का कार्य किया. भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने फसल खराबे के लिए साढ़े 12 हजार करोड़ रुपये किसानों के खाते में पहुंचाने का कार्य किया. विजय संकल्प रैली में फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, सीमा त्रिखा, पृथला विधानसभा क्षेत्र से विधायक नयनपाल रावत सिंह पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे.

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 वर्षों में देश के किसानों और महिलाओं को सशक्त करने, युवाओं और गरीबों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए दिन रात कार्य किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को आगे बढ़ाने का कार्य किया है. दुनिया में भारत ने अपनी अलग पहचान बनाई है. उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में बिना किसी भेदभाव के समान रूप से विकास कार्य करवाए गए हैं. भाजपा ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं. 

ये भी पढ़ें: संजय सिंह बोले- अगर BJP जीतेगी चुनाव तो आप कल्पना नहीं कर सकते कि क्या-क्या होगा

प्रदेश के सभी जिलों में सडकों का जाल बिछाने का कार्य किया गया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों से जो वादे किए उन्हें पिछले दस वर्षों में पूरा किया गया है. भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में जो वादे जनता से किए है, उन्हें भी पूरा किया जाएगा. देश की जनता को मोदी की गारंटी पर पूरा विश्वास है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अंदर बौखलाट पैदा हो गई है कि भाजपा ने संकल्प पत्र में जो कहा है उसे भाजपा अवश्य पूरा करेगी. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वर्षों तक देश पर राज किया, लेकिन देश से गरीबी हटाने का काम नहीं किया. कांग्रेस की गलत नीतियों के चलते देश में गरीबी लगातार बढ़ी है. जबकि भाजपा की सरकार ने गरीबों के हित के लिए कार्य किया है. देश के करीब 25 करोड़ से ज्यादा लोगों को गरीबी रेखा से बाहर करने का कार्य भाजपा सरकार ने किया है.

INPUT: RUSHTAM JAKHAR

Trending news