Panipat News: अनुराग ठाकुर का विपक्ष पर जुबानी वार, कहा- अबकी बार 300 पार, फिर मोदी सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1752179

Panipat News: अनुराग ठाकुर का विपक्ष पर जुबानी वार, कहा- अबकी बार 300 पार, फिर मोदी सरकार

Panipat News: केंद्र में BJP के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में हरियाणा के पानीपत में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की भव्य रैली का आयोजन किया गया, जिसमें अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनने का दावा किया. 

Panipat News: अनुराग ठाकुर का विपक्ष पर जुबानी वार, कहा- अबकी बार 300 पार, फिर मोदी सरकार

Panipat News: आगामी साल होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव को देखते हुए BJP एक्शन मोड में नजर आ रही है. आज केंद्र में BJP के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में हरियाणा के पानीपत में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर की भव्य रैली का आयोजन किया गया. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को गोल्डन बाय नीरज चोपड़ा के चाचा भीम चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो भेंट किया. वहीं अनुराग ठाकुर ने देश में सबसे बड़े बहुमत के साथ सांसद को लोकसभा भेजने पर पानीपत-करनाल वासियों को बधाई दी. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक पर भी तंज कसा.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि महागठबंधन एकजुटता की बात करता है, लेकिन बैठक खत्म होते ही एकजुटता बिखर जाती है. उन्होने कहा कि गठबंधन के नेता एक स्वर में नहीं बोलते हैं क्योंकि ममता -बंगाल, नीतीश, लालू -बिहार ,अखिलेश-उत्तर प्रदेश , स्टॅलिन-तमिलनाडु व कम्युनिस्ट केरल सभी कांग्रेसी को छोड़ने की बात कहते हैं. उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि यदि सभी कांग्रेस को छोड़ने की बात कह रहे हैं तो कांग्रेस गठबंधन में कुर्सियां बिछाने के लिए रह जाएगी. साथ ही अनुराग ठाकुर ने गठबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह कैसा गठबंधन है जिनके नेता , नियत व नीतियां नहीं मिलती है?

ये भी पढ़ें- Delhi Monsoon 2023 Date: दिल्लीवालों को अब और नहीं सताएगी गर्मी, समय से पहले दस्तक देगा मानसून, जानें डेट

वहीं हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के संगठन की घोषणा नहीं होने पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि परिवारवादी पार्टी है, इसके साथ महागठबंधन में जितनी पार्टियां शामिल हुई हैं सब परिवारवादी हैं. उन्होंने कहा कि जनता के सामने उनका चेहरा बेनकाब हो चुका है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि गठबंधन के नेताओं में से किसी ने भी नीतीश कुमार से ये सवाल नहीं पूछा कि 1750 करोड़ रुपए का पुल कैसे गिर गया?  एंबुलेंस के करोड़ों रुपए के ठेके का घोटाला किसने किया? केंद्रीय मंत्री ने ममता व अन्य नेताओं से सवाल पूछा कि क्या ममता कम्युनिस्ट व कांग्रेस से हाथ मिलाएंगी?

BJP-JJP गठबंधन पर बोले अनुराग ठाकुर
वही हरियाणा में भाजपा-जेजेपी गठबंधन पर उठते सवालों का जवाब देते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले दिन से गठबंधन का साक्षी हूं और शायद सरकार को साढ़े 3 साल से ज्यादा हो गए हैं. पहले दिन से गठबंधन पर कटाक्ष हो रहे थे कि ये गठबंधन नहीं चलेगा, लेकिन ये गठबंधन पूरे 5 साल चलेगा. वहीं आगामी चुनाव में केंद्र में एनडीए की सरकार के साथ हरियाणा में भी एनडीए की सरकार बनेगी.

पहलवानों के मुद्दे पर 
बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों को ट्रायल में छूट दी गई है, जिस पर पहलवान योगेश्वर दत्त ने विरोध जताया है. इस मुद्दे पर बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के द्वारा एडहॉक कमेटी बनाई गई है, जिसका निर्णय इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन लेगी. साथ ही रिटायर चीफ जस्टिस की अध्यक्षता में चुनाव कराए जा रहे हैं, इस निर्णय में सरकार का कोई लेना-देना नहीं है. जो भी अंतिम निर्णय होगा इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन लेगी.

Input- Rakesh Bhayana

 

 

Trending news