Haryana Political News: करण दलाल बोले- संगठन की बात अलग, सरकार तो कांग्रेस की ही बनेगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1776333

Haryana Political News: करण दलाल बोले- संगठन की बात अलग, सरकार तो कांग्रेस की ही बनेगी

Haryana Political News: कांग्रेस के पूर्व विधायक करण सिंह दलाल ने कहा कि हरियाणा के लोगों का मन यह है कि हरियाणा में कांग्रेस का संगठन बने न बने, वो कांग्रेस की सरकार बनाना चाहते हैं. संगठन का बनना नहीं बनना सरकार बनने में आड़े नहीं आ रहा है.

Haryana Political News: करण दलाल बोले- संगठन की बात अलग, सरकार तो कांग्रेस की ही बनेगी

Haryana Political News: हरियाणा में बारिश की वजह से लगातार बिगड़ते हालात पर ज़ी मीडिया संवाददाता ने बंसी लाल सरकार में मंत्री और पलवल से 5 बार के विधायक रहे करण सिंह दलाल से की खास बातचीत की. इस दौरान करण सिंह दलाल ने प्रदेश की BJP-JJP सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बारिश ने सरकार का असली चेहरा लोगों के सामने ला दिया है. इसके साथ ही हरियाणा में कांग्रेस का संगठन नहीं बन पाने को शर्मनाक बतायाय 

करण सिंह दलाल ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि पिछले दिनों से चल रहे खराब मौसम ने सरकार का असली चेहरा लोगों के सामने ला दिया है. यह सरकार केवल जाति और धर्म में बांटने का काम करती है. शहरों और गांव में पानी की निकासी का बंदोबस्त पहले हुआ करता था, तब अधिकारी बैठक किया करते थे. अब भाजपा के राज में वह बात देखने को नहीं मिलती है. इस दौरान बीजेपी विधायकों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक, सांसद धंधा, कारोबार कर रहे हैं. प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे हैं और सरकार लोगों को जातियों में ,धर्मों में बांट रही है. आज से पहले हरियाणा ने बारिश की वजह से इतनी बर्बादी कभी नहीं देखी. 

फरीदाबाद की VIP एरिया और शहर में जलभराव के बाद चली नाव के सवाल पर जवाब देते हुए करण दलाल ने कहा कि VIP एरिया में पानी भर जाए तो उनकी क्षमता है कि वह अपना पानी निकाल सकते हैं. लेकिन गरीब इलाकों की चिंता सरकार को होनी चाहिए. गरीबों के मकान गिर रहे हैं, घरों में पानी घरों में घुस रहा है. लोग पानी की निकासी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं. अधिकारी किसी की बात नहीं सुन रहे हैं, चारों तरफ नाले सीवर में कोई सफाई नहीं हुई. सरकार का कोई जोर नहीं है. भाजपा की सरकार केवल लोगों को लूटने में लगी है, अधिकारी बेलगाम हो चुके हैं, उसका नतीजा है कि हरियाणा में कोई सरकार और शासन नजर नहीं आता.

ये भी पढ़ें- Love Story: अजब-गजब कहानी! प्यार की खातिर किशोरी ने छोड़ा घर, उसे बहू बनाने के लिए बॉयफ्रेंड की मां पहुंची हाईकोर्ट

भाजपा के प्रदेश प्रभारी बिप्लब देव के बयान पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए करण दलाल ने कहा कि भाजपा की पुरानी आदत है यह पहले साथ लाते हैं, गठबंधन करते हैं. फिर वक्त आने पर उनको धता बताते हैं. उनको अपने से दूर कर देते हैं. अपनी बुराइयां गठबंधन की पार्टी के ऊपर डाल देते हैं. असली बीमारी तो भारतीय जनता पार्टी की है, BJP ने प्रदेश को पीछे धकेलने का काम किया है. नहीं तो हरियाणा देश का नंबर वन राज्य होता. आज पूरे प्रदेश में बेरोजगारी सबसे ज्यादा हैं, यहां के नौजवान मायूस हैं.

आज हरियाणा में बच्चों को वजीफा नहीं मिलता, बुजुर्गों की पेंशन नहीं मिलती, बिजली के कनेक्शन नहीं मिलते, ऑनलाइन का ड्रामा फेल हो चुका है. पैसे नहीं देते तो पोर्टल नहीं खुलते हैं, सरकारी कार्यालय का तमाशा बना कर बीजेपी लोगों में डर और भय बना कर के लोगों को लूटने में लगी हुई है. इसका नजारा पूरा हरियाणा देख रहा है.

लोकसभा और विधानसभा के चुनाव एक साथ किए जाने के सवाल पर करण दलाल ने जवाब देते हुए कहा कि हम तो कहते हैं भाजपा में हिम्मत है तो लोकसभा और विधानसभा का चुनाव एक साथ करवाएं. आज पूरे देश में भाजपा का जो असर हुआ करता था, उसके प्रति लोगों का मोहभंग हो चुका है. जब कभी भी लोकसभा विधानसभा का चुनाव होगा लोग भाजपा को बहुत बुरे तरीके से हरियाणा से बाहर करने का काम करेंगे.

प्रदेश का हर कांग्रेसी कार्यकर्ता भी जानना चाहता है कि संगठन की घोषणा कब होगी के सवाल पर करण दलाल ने जवाब देते हुए कहा कि इस मामले में कांग्रेस ने हम सब को शर्मिंदा किया है. यह एक ऐसा उहलाना है, जिसका कोई जवाब नहीं दे सकते. कांग्रेस नेताओं का जो आपसी मनमुटाव है, इसे खत्म करके संगठन बनाने का काम करना चाहिए. आज हरियाणा के लोगों का मन यह है कि हरियाणा में कांग्रेस का संगठन बने न बने, वो कांग्रेस की सरकार बनाना चाहते हैं. संगठन का बनना नहीं बनना सरकार बनने में आड़े नहीं आ रहा है. इसलिए बड़ी-बड़ी सभाएं हो रही हैं. जहां भी लोगों के बीच जाते हैं लोगों की भीड़ नजर आती है. भाजपा से लोगों का विश्वास उठ चुका है. 

Input- Amit Chaudhary

Trending news