Haryana Chunav: CM सैनी के चचेरे भाई ने मांगी टिकट, लेकिन खुद को ही बताया तीसरा हकदार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2410942

Haryana Chunav: CM सैनी के चचेरे भाई ने मांगी टिकट, लेकिन खुद को ही बताया तीसरा हकदार

Haryana Vidhan Sabha Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच नारायणगढ़ सीट पर सीएम नायब सिंह सैनी के चचेरे भाई सुरेश पाल नंबरदार ने बीजेपी से टिकट के लिए दावा ठोक दिया है. उन्होंने डोर-टू-डोर कैंपेन शुरू कर दिया है और कहा कि अगर सीएम या उनकी पत्नी चुनाव नहीं लड़ते, तो टिकट उन्हें मिलना चाहिए.

Haryana Chunav: CM सैनी के चचेरे भाई ने मांगी टिकट, लेकिन खुद को ही बताया तीसरा हकदार

Haryana Vidhan Sabha Chunav: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर अब सिर्फ सुगबुगाहट ही नहीं, बल्कि भागदौड़ भी शुरू हो चुकी है. राजनीतिक पार्टियों से टिकट पाने के लिए लगातार प्रत्याशी प्रयाश कर रहे हैं. ऐसे में कोई खुद को सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार बता रहा है तो कोई अपने आप को टिकट की रेस में बाकियों से आगे बता रहा है. अब हरियाणा के मुख्यमंत्री के चचेरे भाई इस रेस में कूद पड़े हैं. उन्होंने स्वंय सीएम से कई मांगें कर डालीं. आइए जानते हैं.

खुद के टिकट के लिए की मांग
दरअसल, अंबाला जिले का नारायणगढ़ विधानसभा क्षेत्र मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का गृह क्षेत्र है. इस सीट पर मुख्यमंत्री के चचेरे भाई ने भाजपा के टिकट पर दावा ठोका है और टिकट के लिए प्रचार भी शुरू कर दिया है. मुख्यमंत्री के भाई ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री खुद या उनकी पत्नी इस सीट से चुनाव लड़ते हैं तो ठीक है, नहीं तो टिकट मुझे मिलना चाहिए.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में AAP ने शुरू किया चुनावी कैंपेन, बल्लभगढ़ में मनीष सिसोदिया का रोड शो

खुद के लिए मांगा टिकट
अंबाला का नारायणगढ़ विधानसभा क्षेत्र मुख्यमंत्री नायब सैनी का गृह क्षेत्र है. यह चर्चा है कि मुख्यमंत्री इस सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. ऐसे में सीएम के चचेरे भाई भाजपा नेता सुरेश पाल नंबरदार ने मुख्यमंत्री नायब सैनी के विधानसभा क्षेत्र में टिकट के लिए दावा ठोका है. हालांकि सुरेश पाल नंबरदार ने कहा है कि नारायणगढ़ टिकट पर पहला हक मुख्यमंत्री नायब सैनी का है और दूसरा हक मुख्यमंत्री की पत्नी सुमन सैनी का है.

डोर-टू-डोर कैंपेन शुरू
सुरेश पाल नंबरदार का कहना है कि वह नारायणगढ़ में फिर से कमल खिलाना चाहते हैं, जिसके लिए सुरेश पाल ने प्रचार शुरू कर दिया है और लोगों के बीच घर-घर जाना शुरू कर दिया है. सुरेश पाल नंबरदार का कहना है कि हालांकि उन्होंने नारायणगढ़ में कोई काम अधूरा नहीं छोड़ा है, लेकिन वह विकास के मुद्दे को लेकर लोगों के बीच जाएंगे और नारायणगढ़ से कांग्रेस विधायक शैली चौधरी को हराने का काम करेंगे.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news