Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के उम्मीदवारों के नाम को लेकर चर्चा जारी है. वहीं हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया का बयान सामने आया है कि हरियाणा में कांग्रेस और आप का गठबंधन हो सकता है. इसके बाद से ही बीजेपी के वरिष्ट नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं. हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों भ्रष्टाचारी दल हैं- नायब सैनी 
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी इस मामले पर निशान साधते हुए कहा कि लोकसभा में भी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन किया था, क्योंकि दोनों भ्रष्टाचारी दल हैं. वे लोगों के बीच में जाकर बोलते है कि हम ईमानदारी का नकाब पहनकर जाते हैं, लेकिन वह नकाब उतर जाता है और फिर लोगों का शोषण होता है, भ्रष्टाचार होता है. लोग समझ चुके हैं और इनकी बातों में नहीं आने वाले है. 


ये भी पढ़ें: Haryana Vidhansabha Chunav: हरियाणा में कांग्रेस और AAP का गठबंधन संभव- दीपक बाबरिया


कांग्रेस का स्थिति बहुत ही खराब हो गई
वहीं दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आप-कांग्रेस के गठबंधन को लेकर कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी के जीतने का उद्घोष है कि कांग्रेस आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करना चाहती है. इसका मतलब कांग्रेस का स्थिति बहुत ही खराब हो गई है. यह खराब होने के पीछे कांग्रेस की सोच, भ्रष्टाचार और जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस से गठबंधन है. 


बीजेपी को हराना मतलब 370 वापस लाना
उन्होंने कहा कि क्यों नेशनल कॉन्फ्रेंस कहती है कि हम 370 वापस लाएंगे. राहुल गांधी ने भी 370 वापस लाने का समर्थन किया था. हरियाणा में तीसरी बार भाजपा को लाने के लिए जनता आगे बढ़ चुकी है. उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि अपराध को हराया जाए. बीजेपी को जो हारने की नियत है, इसका मकसद है कि आप 370 फिर से लगाना चाहते हैं, लेकिन देश के लोग बहुत समझदार हैं. 


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!