Haryana News: वोटिंग करने से मिलेगा फायदा, अंगुली पर लगी स्याही दिखाकर इन होटल और रेस्टोरेंट में मिलेगा डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2257654

Haryana News: वोटिंग करने से मिलेगा फायदा, अंगुली पर लगी स्याही दिखाकर इन होटल और रेस्टोरेंट में मिलेगा डिस्काउंट

Haryana Election 2024: कुरुक्षेत्र के कुछ होटल और रेस्टोरेंट ने अंगुली पर लगी स्याही को दिखाने वालों को 10-15 प्रतिशत तक डिस्काउंट देने का फैसला लिया है. इसका मकसद पिछले लोकसभा चुनाव की तुलना में इस बार प्रतदान प्रतिशत बढ़ाने का है.

Haryana News: वोटिंग करने से मिलेगा फायदा, अंगुली पर लगी स्याही दिखाकर इन होटल और रेस्टोरेंट में मिलेगा डिस्काउंट

Haryana Lok Sabha Electon: 25 मई को देशभर में लोकसभा चुनाव के छठें और आखिरी चरण के मतदान होने हैं. इस दिन हरियाणा में वोटिंग होगी. 25 मई को लोग ज्यादा से ज्यादा अपने मत का प्रयोग करें और वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने में सहयोग करें, इसके लिए कुरुक्षेत्र जिला प्रशासन और निजी संस्थान भी खास योगदान दे रहे हैं. कुरुक्षेत्र के कुछ रेस्टोरेंट, होटल, मिठाई की दुकानों ने 25 और 26 मई को डिस्काउंट देकर लोगों को मतदान के प्रेरित करने की अपील की है. जो भी मतदान व्यक्ति मतदान करेगा और कुछ रेस्टोरेंट, होटल, मिठाई की दुकानों में जाकर अपनी अंगुली पर लगी सयाही को दिखाएगा तो इससे उन्हें डिस्काउंट दिया जाएगा. 

मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए लिया गया फैसला 
एडिशनल डिप्टी कमिश्नर एवं स्वीप गतिविधियों की नोडल अधिकारी डॉ. वैशाली शर्मा ने कहा कि कुरुक्षेत्र संसदीय क्षेत्र में मतदान के लिए लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें. इसके लिए जागरुकता बढ़ाने के लिए यह कदम उठाया गया है. 

मतदान करने वालों को मिलेगा 10-15 प्रतिशत तक डिस्काउंट
जिले के कुछ होटल और रेस्टोरेंट ने अंगुली पर लगी स्याही को दिखाने वालों को 10-15 प्रतिशत तक डिस्काउंट देने का फैसला लिया है. इसका मकसद पिछले लोकसभा चुनाव की तुलना में इस बार प्रतदान प्रतिशत बढ़ाने का है.

ये भी पढ़ें: Schools closed: यहां 24 मई तक 8वीं तक के सरकारी व निजी स्कूल रहेंगे बंद, जानें वजह

अंगुली पर लगी स्याही का निशान दिखाकर मिलेगा डिस्काउंट 
उन्होंने कहा कि वोटिंग के दिन जो भी व्यक्ति मतदान करने के बाद अपनी अंगुली पर लगी स्याही का निशान दिखाकर संबंधी जगह पर जाता है तो उसे 10 से 15 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल सकता है. 

इस होटल और रेस्टोरेंट्स में मिलेग डिस्काउंट 
इसमें होटल सैफरान, स्पाइसी स्ट्रीट, होटल पर्ल मार्क, होटल कृष्णा, हंगर हब, इम्पोर्टर पिज्जा पर 15% डिस्काउंट मिलेगा. वहीं होटल किंगस्टार, गुलाब स्वीट एंड रेस्टोरेंट, पिज्जा हट, हंगरी हब पर 15%  डिस्काउंड मिलने वाला है. यह डिस्काउंट मतदान वाले यानी 25 मई और अगले दिन यानी 26 मई को उपलब्ध रहेगा. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news