Delhi NCR Live Update: मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी की याचिका खारिज, सांसदी पर झटका
Advertisement

Delhi NCR Live Update: मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी की याचिका खारिज, सांसदी पर झटका

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली में आईपी एक्सटेंशन स्थित रामलीला ग्राउंड में आज बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार लगने वाला है. इसको ध्यान में रखते हुए लोग दूर-दूर से दिल्ली पहुंचे है. कई लोग बाबा से मिलने के उत्साह में लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बाबा बागेश्वर धाम के कार्यक्रम की शुरूआत यज्ञ के साथ होगी. 8 बजे से लेकर 10 बजे तक होगा यज्ञ इसके बाद 10 बजे से बाबा का दिव्य दरबार लगेगा. जो 12 बजे तक चलेगा और शाम 4 से 8 बजे तक कथा होगी.

 

Delhi NCR Live Update: मोदी सरनेम केस में राहुल गांधी की याचिका खारिज, सांसदी पर झटका
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली में आईपी एक्सटेंशन स्थित रामलीला ग्राउंड में आज बाबा बागेश्वर का दिव्य दरबार लगने वाला है. इसको ध्यान में रखते हुए लोग दूर-दूर से दिल्ली पहुंचे है. कई लोग बाबा से मिलने के उत्साह में लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. बाबा बागेश्वर धाम के कार्यक्रम की शुरूआत यज्ञ के साथ होगी. 8 बजे से लेकर 10 बजे तक होगा यज्ञ इसके बाद 10 बजे से बाबा का दिव्य दरबार लगेगा. जो 12 बजे तक चलेगा और शाम 4 से 8 बजे तक कथा होगी.

07 July 2023
13:57 PM

जिला पुलिस की OYO और स्पा सेंटरों पर बड़ी छापेमारी

जिला पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाकर OYO और स्पा सेंटरों पर छापेमारी कर बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है. इस दौरान पुलिस ने OYO और स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर आपत्तिजनक हालत में मिले युवक युवतियों समेत स्पा सेंटर और OYO संचालकों को भी गिरफ्तार किया है. 

13:16 PM

हरियाणा रोडवेज ने कावड़ियों के लिए पूरी हुई तैयारियां

सावन का महीना लगते ही श्रद्धालु हरिद्वार के लिए रवाना होने शुरू हो जाते हैं. हर साल सावन में लाखों की संख्या में श्रद्धालु कावड़ लेने के लिए हरिद्वार जाते हैं. सावन के इस मेले में रोडवेज की भूमिका काफी अहम हो जाती है क्योंकि खासतौर से हरियाणा वासियों के लिए रोडवेज बस हरिद्वार जाने का एक प्रमुख साधन है. 

13:14 PM

सोनीपत में झमाझम बारिश हुई शुरू

सोनीपत में झमाझम बारिश हुई शुरू
लोगों को गर्मी और उमस से मिली राहत
येलो अलर्ट के बाद एक बार फिर सोनीपत में तेज बारिश हुई शुरू
मानसून दे चुका है हरियाणा में दस्तक
दिल्ली- NCR समेत सोनीपत में हो रही बारिश
धान की रोपाई करने वाले किसान कर रहे थे बारिश का इंतजार
धान की रोपाई करने में मिलेगा किसानों को फायदा

12:22 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज NCCSA की तीसरी बैठक बुलाई, 4 बजे होगी मुख्यमंत्री आवास पर बैठक

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज NCCSA की तीसरी बैठक बुलाई है. यह बैठक शाम 4 बजे मुख्यमंत्री आवास पर होगी. इस बैठक में अधिकारियों के ट्रांसफर पोस्टिंग मामले में चर्चा होगी. 

12:15 PM

IYC अध्यक्ष ने साधा बीजेपी पर निशाना

राहुल गांधी मानहानि मामले में IYC अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने बीजेपी पर हमला बोला. श्रीनिवास ने दावा करते हुए कहा कि मामले में सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलेगी.

12:07 PM

कुलदीप का बचाव, कांग्रेस व केजरीवाल पर पलटवार!

भिवानी पहुंचे हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कुलदीप बिशनोई का बचाव करते हुए कांग्रेस व केजरीवाल पर जमकर कटाक्ष किए. उन्होंने कांग्रेस की गुटबाजी व केजरीवाल द्वारा हरियाणा के SYL का पानी न देने पर निशाना साधा. साथ ही मोदी व मनोहरलाल के कामों की सराहना की.

12:04 PM

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस व स्थानीय अभिसूचना ईकाई के संयुक्त चेकिंग अभियान के अन्तर्गत दो चाइनीज नागरिकों का वीजा व पासपोर्ट चेक किया गया

ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 पुलिस व स्थानीय अभिसूचना ईकाई के संयुक्त चेकिंग अभियान के अन्तर्गत दो चाइनीज नागरिकों का वीजा व पासपोर्ट चेक किया गया जिनकी वीजा अवधि समाप्त हो चुकी है, जिनके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही करते हुए डिटेन्शन सेन्टर भेजा गया है.

11:59 AM

हरियाणा में क्लर्कों की हड़ताल का तीसरा दिन, दफ्तरों में कामकाज ठप लोग परेशान

दफ्तरों में अपने कामों के लिए आने वाले लोग परेशान हैं. लोगों का कहना है कि सरकार को इनकी बात माननी चाहिए क्योंकि आम लोगों का कोई कसूर नहीं है. हमें रजिस्ट्री कार्यालय का दौरा किया तो देखा कि सभी काउंटर खाली पड़े हैं. कोई भी क्लर्क काम पर नहीं आया है जिसकी वजह से लोगों की रजिस्ट्री नहीं हो पा रही है क्लर्क कर्मचारियों का कहना है कि जब तक हमारी मांग 35400 बेसिक वेतन नहीं किया जाता तर तर यह अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी.

11:54 AM

स्टोरी करनाल के गांव शेरगढ़ के पास एक युवक की ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से 1 व्यक्ति की दर्दनाक मौत

करनाल के गांव शेरगढ़ के पास एक युवक ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

11:51 AM

महेंद्रगढ़ में मिडिल स्कूल को मर्ज करने के विरोध में ग्रामीणों ने स्कूल के गेट पर जड़ा ताला

सरकार द्वारा कम संख्या वाले बच्चों को नजदीकी स्कूलों में मर्ज करने के बाद महेंद्रगढ़ जिले में लगातार विरोध बढ़ता जा रहा है. अब इसी मामले में महेंद्रगढ़ के गांव जासावास के मिडिल स्कूल को नजदीकी गांव भांडोर ऊंची के स्कूल में मर्ज करने के आदेश आने के बाद ग्रामीण भड़क गए.

11:39 AM

बुराड़ी में मॉनसून से पहले नालों की क्या हुई सफाई? जानें रियल्टी चेक

राजधानी दिल्ली में मॉनसून के दस्तक देने के बाद बुराड़ी में रुक-रुक कर हो रही बरसात के चलते बीते गुरुवार को सड़कों पर जलभराव की समस्या नजर आ रही है. वही बुराड़ी के पंप हाउस से बुराड़ी अथॉरिटी से होते हुए बाईपास नाले मिलने वाला डिवीजन 7 के नाला लाइफ-लाइन नाला व जो वर्षों से साफ नहीं हुआ नाले में कूड़ा करकट रुक जाने के चलते हर जगह बुराड़ी इलाके में जलभराव की समस्या से हुए लोग परेशान है.

11:35 AM

5 साल से 20 करोड़ की ठगी के मामले में फरार चार्टर्ड अकाउंटेंट गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 20 करोड़ के मामले में फरार चल रहे ₹50000 के इनामी चार्टर्ड अकाउंटेंट को रोहिणी सेक्टर- 22 से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान रोहिणी निवासी अनिल कुमार बंसल के रूप में हुई है. आरोपी 5 साल से फरार चल रहा था.

11:21 AM

हिसार में मिट्टी में दबने से 3 मजदूरो की मौत

हिसार में सीवरेज लाइन की खुदाई करते समय मिट्‌टी गिरने से तीन मजदूर दब गए. इस दौरान दो मजदूरों को निकाल लिया गया है. जबकि तीसरे मजदूर रमेश की मौत हो गई. घटना सुबह करीब साढ़े सात बजे की है. पाइपलाइन की खुदाई में कुल पांच मजदूर लगे हुए थे.

10:14 AM

दिल्ली पुलिस ने तीस हजारी कोर्ट फायरिंग मामला आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली तीस हजारी कोर्ट फायरिंग मामले में दिल्ली पुलिस ने  दोनों गुटों के मुखिया को फायरिंग से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया है.

10:11 AM

हरियाणा में AAP का मिशन 2024

हरियाणा में आम आदमी पार्टी का मिशन 2024 पंचकूला में 9 जुलाई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पंचकूला पहुंचेंगे. हरियाणा इकाई के प्रदेश में गहराई बिजली संकट को लेकर राज्य भर में आंदोलन शुरू करेंगे, जिसकी शुरुआत पंचकूला जिले से 9 जुलाई को की जाएगी

10:06 AM

दिल्ली के इस पॉश इलाके एक घर से कोर्ट के आदेश के बाद 14 स्ट्रीट डॉग्स का किया गया रेस्क्यू

दिल्ली का सबसे पॉश इलाका ग्रेटर कैलाश, जहां करोड़ों की कोठियां बनी हुई है और टॉप लेवल की पढ़ाई करके पढ़े-लिखे और हाई-फाई लोग रहते हैं. यहां आज एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जब एक मकान में बंद कई स्ट्रीट डॉग को निकालने के लिए पुलिस, MCD के अलावा तीन और अलग-अलग डिपार्टमेंट की टीम पहुंची. 

09:12 AM

सब्जियों के दाम बढ़ने से गड़बड़ा या रसोई का बजट।

नूंह में इन दिनों सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं. सब्जियां इतनी महंगी हो गई है कि रसोई का बजट भी अब गड़बड़आने लगा है, जिसकी वजह से सब्जियां अब बजट से बाहर हो गई हैं. पहले एक मध्यवर्गीय परिवार की 1 दिन की सब्जी 100 रूपये से लेकर 150 रूपये में आ जाया करती थी, लेकिन अब दाम इतने अधिक हो गए हैं कि मध्यवर्गीय परिवार के 1 दिन की सब्जी 500 रूपये से ऊपर बैठ रही है.

09:09 AM

राहुल की सजा पर फैसला, AICC में नेताओ का जमावड़ा!

दिल्ली के नेताओं को कांग्रेस मुख्यालय पहुंचने के लिए कहा गया

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को AICC पहुंचने के लिए दिए निर्देश

गुजरात हाई कोर्ट में मानहानि से जुड़े मामले में राहुल गांधी की सजा पर है फैसला

08:58 AM

शांति इंटरनेशनल स्कूल की टीचर ने छात्रों के काटे बाल

पनिशमेंट देने के तौर पर छात्रों के काटे बाल

स्कूल की टीचर ने 10 से 12 बच्चों के बाल काटे

अभिभावकों ने स्कूल के खिलाफ रोष किया व्यक्त

छात्रों के परिजनों की शिकायत पर टीचर पर कार्रवाई

शिकायत पर स्कूल प्रबंधन ने टीचर को स्कूल से निकाला

08:54 AM

मॉनसून आते हीं सब्जियों के दाम आसमान छूने को तैयार

08:48 AM

राहगीरों को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राहगीरों को निशाना बनाकर लूटपाट करने वाले दो झपटमारों को रोहिणी नॉर्थ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान लक्ष्य रावत और कर्ण उर्फ नेपाली के रूप में हुई है आरोपियों के कब्जे से लूटे गए तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं आरोपी पहले से अपराधिक वारदातों में संलिप्त हैं.

08:29 AM

नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में महिला गिरफ्तार

फतेहाबादः नशीले पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में एक महिला काबू किया गया है. महिला के पास से लाखों रुपये की कीमत की 1 किलो 120 ग्राम अफीम की बरामद की गई है. एंटी नारकोटिक्स टीम ने महिला को अफीम के साथ उसके घर काबू किया है. महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी महिला से कर रही है पूछताछ

08:09 AM

हरियाणा विधानसभा की नई इमारत के लिए जमीन देने के लिए यूटी प्रशासन की तैयारी

हरियाणा विधानसभा की नई इमारत के लिए जमीन देने के लिए यूटी प्रशासन की तैयारी

चंडीगढ़ के डीसी विनय प्रताप के नेतृत्व में गठित की कमेटी

जो इस मामले में सभी पहलुओं की करेगी जांच

कमेटी की रिपोर्ट के बाद यूटी प्रशासन लेगा अंतिम फैसला

चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन से आईटी पार्क की तरफ जाती हुई सड़क पर निर्धारित की गई है 10 एकड़ जमीन

बदले में हरियाणा उतनी ही कीमत की पंचकूला में चंडीगढ़ प्रशासन को देगा जमीन

07:34 AM
दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की कार से चोरी हुई पिस्टल
दिल्ली के साकेत कोर्ट में पार्किंग से दिल्ली पुलिस के एक इंस्पेक्टर की कार से एक ग्लॉक पिस्टल, 10 कारतूस और वायरलेस सेट चोरी का मामला सामने आया है. ये मामला 3 जुलाई का बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने 600 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच के बाद आरोपी सागर उर्फ सचिन को 5 जुलाई को संगम विहार से गिरफ्तार किया. उसने अंबेडकर नगर के नाले में चोरी किया सामान फेंक दिया था. जो पुलिस ने बरामद कर लिया है. आरोपी पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं
07:31 AM

निर्माणाधीन इमारत का हिस्सा ढहा, लोगों का किया गया रेस्क्यू 

दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत का हिस्सा ढह गया है. इस हादसे के बाद लोगों को रेस्क्यू किया गया है. पूरे मलबे की जांच कर ली गई है. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. 

06:40 AM

तेज रफ्तार इनोवा और THAR के बीच हुई टक्कर, एक व्यक्ति घायल 

साउथ दिल्ली के छतरपुर इलाके में आज शाम तेज रफ्तार गाड़ी के बीच टक्कर का मामला सामने आया है। जिसमें बताया जा रहा है कि कई लोग घायल हुए हैं. उन्हें नजदीक के हॉस्पिटल में ले जाया गया है.  लेकिन अभी यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि कितने लोग घायल हुए हैं और उन्हें किस-किस हॉस्पिटल में ले जाया गया है. यह एक्सीडेंट राधा स्वामी सत्संग ब्यास के पास हुआ है. 

Trending news