Haryana News: 24 हजार को पहले नौकरी की चिट्ठी, उसके बाद लूंगा सीएम पद की शपथ-नायब सिंह सैनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2474995

Haryana News: 24 हजार को पहले नौकरी की चिट्ठी, उसके बाद लूंगा सीएम पद की शपथ-नायब सिंह सैनी

Nayab Singh Saini: नायब सिंह सैनी ने कहा कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाई है और लोगों ने 2047 तक विकसित भारत बनाने के प्रधानमंत्री मोदी के विजन को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है. नायब सैनी ने कहा कि मैंने घोषणा की थी कि 24,000 युवाओं की भर्ती परीक्षा के परिणाम पहले घोषित किए जाएंगे

Haryana News: 24 हजार को पहले नौकरी की चिट्ठी, उसके बाद लूंगा सीएम पद की शपथ-नायब सिंह सैनी

Nayab Singh Saini: हरियाणा भाजपा विधायक दल के नेता चुने जाने के बाद नायब सिंह सैनी ने बुधवार को कहा कि लोगों ने 2047 तक विकसित भारत बनाने के प्रधानमंत्री मोदी के विजन को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है. विधायक दल के नेता चुने जाने के बाद नायब सैनी 17 अक्टूबर को हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. 

24,000 युवाओं की भर्ती परीक्षा के परिणाम पहले घोषित किए जाएंगे
उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर भरोसा जताया है और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाई है और लोगों ने 2047 तक विकसित भारत बनाने के प्रधानमंत्री मोदी के विजन को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है. नायब सैनी ने कहा कि मैंने घोषणा की थी कि 24,000 युवाओं की भर्ती परीक्षा के परिणाम पहले घोषित किए जाएंगे और उसके बाद मैं शपथ लूंगा. उस वादे को पूरा करते हुए कल परिणाम घोषित किए जाएंगे। भाजपा जो कहती है, वह करती है.

ये भी पढ़ेंHaryana News: नायब सिंह सैनी चुने गए विधायक दल के नेता, कल लेंगे सीएम पद की शपथ

पुष्कर धामी ने दी सैनी को शुभकामनाएं
इसके साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी नायब सैनी को शुभकामनाएं दीं. हरियाणा में भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने पर नायब सैनी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. मुझे पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन और आपके नेतृत्व में हरियाणा की विकास यात्रा आगे बढ़ती रहेगी और राज्य नई ऊंचाइयों को छुएगा. पिछले सप्ताह घोषित परिणामों के अनुसार 90 सदस्यीय विधानसभा में 48 सीटें जीतने के बाद भाजपा हरियाणा में अपनी लगातार तीसरी सरकार बनाने के लिए तैयार है. कांग्रेस ने 37 सीटें जीतीं। शपथ ग्रहण समारोह 17 अक्टूबर को पंचकूला के सेक्टर 5 स्थित दशहरा मैदान में सुबह 10 बजे होगा. इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता और एनडीए शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मौजूद रहेंगे. 

Trending news