Panipat Election 2024: हरियाणा में सभी राजनीतिक पार्टियां विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं. उम्मीदवार अपने विधानसभा क्षेत्रों में जनता के बीच जाकर वोट देने की अपील कर रहे हैं. इसी क्रम में पानीपत की इसराना विधानसभा सीट से BJP उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान वो  36 बिरादरी के समर्थन के साथ अपनी जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त नजर आए. वहीं कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर निशाना साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पानीपत की इसराना विधानसभा सीट से बीजेपी ने राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार को टिकट दिया है तो वहीं कांग्रेस ने मौजूदा विधायक बलबीर वाल्मीकि पर भरोसा जताया है. भाजपा उम्मीदवार कृष्ण लाल पंवार लगातार लोगों के बीच जाकर उनसे वोट मांग रहे हैं. मंगलवार को दूसरे राउंड में उन्होंने गांव के दौरे शुरू किए. इस दौरान 36 बिरादरी के समर्थन के साथ वो अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त नजर आए. 


ये भी पढ़ें- Ambala: भूपेंद्र हुड्डा की अंबाला रैली के बाद कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए 2 पार्षद


कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि हमारे क्षेत्र में कोई भी समस्या नहीं है. हर समाज की चौपाल बनाने का काम किया है, इसके साथ ही गांवों के विकास के लिए 125 से ज्यादा सड़कें बनाई गई हैं.  उन्होंने बताया कि कालखा गांव में 7 सड़क, 12 पावर हाउस, लड़कियों के लिए कॉलेज ,आईटीआई व पूरे विधानसभा क्षेत्र में हर गली को बनाया गया है. 


BJP उम्मीदवार पंवार ने कहा कि हम विकास कार्य में अव्वल हैं. उन्होंने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान मैंने इसराना व मतलौडा में बस स्टैंड को मंजूरी दे दी थी, लेकिन जगह उपलब्ध नहीं होने के कारण बस स्टैंड नहीं बन पाए. पंवार ने बताया कि एक कमेटी बनाई गई है, जिसने इसराना व मतलौडा में जमीन का चयन कर लिया है. आचार संहिता के बाद दोनों बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि 36 बिरादरी की सहयोग से जीत निश्चित है. 


कृष्ण लाल पवार कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस में बहुत गुटबाजी है. टिकट बंटवारे में देरी के साथ उनकी मुख्यमंत्री की लड़ाई है, जिस तरह पूर्व, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण चारों दिशाएं होती हैं, इसी तरह से कांग्रेस में चारों दिशाओं के मुख्यमंत्री हैं. पंवार ने कहा की कांग्रेस में कुर्सी की लड़ाई है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी का संगठन जो तय करता है सभी कार्यकर्ता उसे मानते है.


Input- Rakesh Bhayana


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!