Ram Rahim: हरियाणा चुनाव से पहले जेल से बाहर आएगा राम रहीम, EC ने दी इजाजत और रखी 3 शर्तें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2453795

Ram Rahim: हरियाणा चुनाव से पहले जेल से बाहर आएगा राम रहीम, EC ने दी इजाजत और रखी 3 शर्तें

Haryana Assembly Elections 2024: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की पैरोल से जुड़ी याचिका पर चुनाव आयोग ने इजाजत देते हुए कहा कि वह हरियाणा नहीं जा सकता, किसी के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर सकता और सोशल मीडिया के जरिए भी कोई अपील नहीं कर सकता. 

Ram Rahim: हरियाणा चुनाव से पहले जेल से बाहर आएगा राम रहीम, EC ने दी इजाजत और रखी 3 शर्तें

Haryana News: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह बलात्कार के आरोप में 20 साल की सजा के तहत जेल में बंद है. राम रहीम ने 5 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले 20 दिन की अस्थायी पेरोल मांगी थी. जिसे हरियाणा सरकार ने राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के पास विचार के लिए भेज दिया था.

हरियाणा चुनाव से पहले राम रहीम को मिली पैरोल
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की पैरोल से जुड़ी याचिका को चुनाव आयोग ने सशर्त स्वीकार कर लिया है. वह बलात्कार के आरोप में 20 साल की सजा के तहत जेल में बंद है. राम रहीम सिंह ने 5 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले 20 दिन की अस्थायी पैरोल मांगी थी. जिसे हरियाणा सरकार ने राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी के पास विचार के लिए भेज दिया था. चुनाव आयोग ने तीन शर्तों के तहत हरियाणा सरकार को उसके अनुरोध को स्वीकार करने की इजाजत दी है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: उदित राज बोले- PM को आरक्षण पर बोलने के लिए राहुल गांधी ने किया मजबूर

EC ने राम रहीम के पैरोल के लिए रखी तीन शर्तें
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की पैरोल से जुड़ी याचिका पर चुनाव आयोग ने इजाजत देते हुए कहा कि वह हरियाणा नहीं जा सकता, किसी के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर सकता और सोशल मीडिया के जरिए भी कोई अपील नहीं कर सकता. 

INPUT: RAJ TAKIYA

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news