Haryana News: उदित राज बोले- PM को आरक्षण पर बोलने के लिए राहुल गांधी ने किया मजबूर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2453653

Haryana News: उदित राज बोले- PM को आरक्षण पर बोलने के लिए राहुल गांधी ने किया मजबूर

Udit Raj: उदित राज ने राहुल गांधी की हरियाणा यात्रा और आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस का पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की वजह से प्रधानमंत्री मोदी को आरक्षण पर बयान देना पड़ा. इसके साथ ही उदित राज ने बीजेपी पर निशाना साधा. 

Haryana News: उदित राज बोले- PM को आरक्षण पर बोलने के लिए राहुल गांधी ने किया मजबूर

Haryana News: कांग्रेस प्रवक्ता एवं लोकसभा के पूर्व सांसद उदित राज ने सोमवार को आईएएनएस से खास बातचीत की. इस दौरान कांग्रेस नेता ने हरियाणा चुनाव के परिप्रेक्ष्‍य में अपनी बात रखी.  बता दें कि चुनावी राज्य हरियाणा में लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर रहे हैं. इस दौरान भारत जोड़ो यात्रा की तर्ज पर वो हरियाणा में यात्रा करेंगे और पार्टी के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील करेंगे. इसको लेकर सूबे के मुख्यमंत्री एवं दिग्गज भाजपा नेता नायब सिंह सैनी ने तंज कसा कि राहुल गांधी सिर्फ पर्यटन की दृष्टि से हरियाणा आ रहे हैं.

नायब सिंह सैनी पर हमला
सीएम सैनी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उदित राज ने आईएएनएस से कहा कि "मोदी जी पूरे देश में घूमते हैं, तो वहीं पर जाकर बस जाते हैं क्या, कि वो वहीं पर घर बना लेते हैं? मोदी जी तो और भी कम समय के लिए जाते हैं. सीएम सैनी को बोलने से पहले सोचना चाहिए कि मोदी जी और उनके नेता क्या करते हैं."

ये भी पढ़ें: महिला से लूटपाट करने वाले 'नेवला' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

राहुल गांधी को धन्यवाद करता हूं
सीएम नायब सिंह सैनी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा था कि वो विदेश की धरती जाकर आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं, जबकि देश में आरक्षण के समर्थन में बोलते हैं. इसको लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि सैनी बिल्कुल झूठ बोल रहे हैं. उनके झूठ की कोई सीमा नहीं है. राहुल गांधी, बहुजनों और दलितों की सबसे बड़ी जीत है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आरक्षण के मुद्दे पर बोलने के लिए मजबूर किया. वरना इनके जुबान पर आरक्षण का नाम तक नहीं आता, इसके लिए राहुल गांधी को धन्यवाद करता हूं.

बिट्टू बजरंगी पहले से ही भाजपा का है
उन्होंने कहा कि ये लोग आरक्षण विरोधी हैं. बगैर रिजर्वेशन के आईएएस बना रहे थे, लेकिन राहुल गांधी के कारण हाल ही में इसका नोटिफिकेशन निरस्त करना पड़ा. नूंह हिंसा के मुख्य आरोपी बिट्टू बजरंगी के भाजपा को समर्थन देने पर उदित राज ने कहा कि बिट्टू बजरंगी पहले से ही भाजपा का है, इसमे कोई नई बात नहीं है. भाजपा ने उसको दंगा करने का ठेका दिया था, लेकिन वो जिस स्तर पर दंगा फैलाना चाहते थे, उस स्तर पर नहीं फैल पाया.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news