Rohtak News: तीन चरणों के मतदान के बाद घबराई BJP, कहा- बेतुके बयान देने में जुटे नेता- दीपेंद्र हुड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235609

Rohtak News: तीन चरणों के मतदान के बाद घबराई BJP, कहा- बेतुके बयान देने में जुटे नेता- दीपेंद्र हुड्डा

Rohtak Lok Sabha Election: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा तीन चरणों के मतदान के बाद भाजपा के नेता घबरा गए हैं और बेतुके बयान देने पर जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए गुरुग्राम और नोएडा की तर्ज पर रोहतक में भी विकास कार्य होंगे.

Rohtak News: तीन चरणों के मतदान के बाद घबराई BJP, कहा- बेतुके बयान देने में जुटे नेता- दीपेंद्र हुड्डा

Rohtak News: राजस्थान में एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा था कि कांग्रेस गरीब और महिलाओं का सोना छीन कर घुसपैठियों को देना चाहती है. इसी सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की प्रतिक्रिया सामने आई है.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुस्लिम वाले बयान पर जवाब देते हुए कहा कि वह हिंदू है, लेकिन सभी धर्म का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सभी धर्म के लोग हैं. इसलिए कांग्रेस सभी धर्मों का सम्मान करते हैं. साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने देश के लिए आजादी की लड़ाई लड़ी और विकास कार्य किए यही विजन लेकर वह जनता के बीच में जाएगी और इस बार बीजेपी को क्लीन स्वीप करेगी. वहीं दूसरी और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा तीन चरणों के मतदान के बाद भाजपा के नेता घबरा गए हैं और बेतुके बयान देने पर जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए गुरुग्राम और नोएडा की तर्ज पर रोहतक में भी विकास कार्य होंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सभी धर्म के लोग हैं इसलिए वह सभी धर्म का सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि वह खुद हिंदू परिवार से हैं, लेकिन वह सभी वर्गों का सम्मान करने वाले नेता हैं. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कांग्रेस ने देश को आजाद करने में लड़ाई लड़ी है और अहम भूमिका अदा की है, इसलिए वह लोगों के बीच में जाएंगे ओर इसी विजन को लेकर जनता से वोट की अपील करेंगे. उन्होंने कहा कि युवा और बेरोजगार होते जा रहे हैं. जबकि अकेले हरियाणा प्रदेश में 2 लाख पद खाली पड़े हैं, जिन्हें सरकार भरने का काम नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर खाली पड़े पदों को भरा जाएगा.

ये भी पढ़ें: करनाल में बीजेपी कार्यालय पहुंचे CM सैनी, दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी व राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोग मेरे द्वारा किए गए विकास कार्य और मेरे आचरण को देखते हुए मुझे वोट करें. उन्होंने कहा कि पिछले चरणों में हुए मतदान में स्पष्ट हो गया है कि भाजपा सत्ता से बाहर जा रही है. जिसके चलते वह बेतुके बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि रोहतक में भी गुरुग्राम और नोएडा की तर्ज पर भी खास कार्य होंगे, जिससे कि युवाओं के भविष्य को सुरक्षित किया जा सके. 

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने दो दिन पहले रोहतक में आए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी द्वारा उनपर निशाना साधने पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री नायब सैनी हम पर निशाना साधने की बजाय भाजपा द्वारा किए गए कामों के बारे में बताएं. गौरतलब है कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा दोनों नेता एक निजी बैंक्विट हॉल में लोगों से रूबरू हो रहे थे.

Input: Raj Takiya

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news