Rohtak News: गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला बोले- खटास आने पर नहीं पड़ेगी सवाल पूछने की जरूरत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1731539

Rohtak News: गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला बोले- खटास आने पर नहीं पड़ेगी सवाल पूछने की जरूरत

Rohtak News: हरियाणा में भाजपा और जजपा के गठबंधन को लेकर बयानबाजी हो रही है. इसको लेकर अब जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जिस दिन दोनों पार्टियों के बीच में खटास आ जाएगी, उस दिन मीडिया को सवाल पूछने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी.

 

Rohtak News: गठबंधन को लेकर दुष्यंत चौटाला बोले- खटास आने पर नहीं पड़ेगी सवाल पूछने की जरूरत

Rohtak News: हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (JJP) और भाजपा (BJP) सरकार के बीच में गठबंधन पर हो रही बयानबाजी को लेकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल दोनों पार्टियों की मनसा साथ चलने की है, लेकिन अगर वह बदल जाए तो मैं कुछ नहीं कह सकता, साथ ही उन्होंने गठबंधन को लेकर एक और संकेत देते हुए कहा कि जिस दिन दोनों पार्टियों के बीच में खटास आ जाएगी, उस दिन मीडिया को सवाल पूछने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. इस बयान से कहीं न कहीं उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने साफ संकेत दिए हैं कि प्रदेश में गठबंधन को लेकर काफी कुछ चल रहा है. दुष्यंत चौटाला आज रोहतक के जिला विकास भवन में परिवेदना समिति की बैठक लेने के लिए पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: Karnal News: गठबंधन को लेकर कैबिनट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली बोले- राजनीति में ऐसी बयानबाजी होती रहती हैं

 

भारतीय जनता पार्टी और जननायक जनता पार्टी के बीच में साढ़े 3 साल तक सब कुछ ठीक-ठाक चलने के बाद अब दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच में गठबंधन को लेकर बयानबाजी सामने आने लगी है. बार-बार मीडिया में आने के बाद आखिर में आज जेजेपी के नेता व हरियाणा सरकार के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने साफ कर दिया है कि जिस दिन दोनों पार्टियों के बीच में थोड़ी सी भी खटास होगी, उस दिन मीडिया को सवाल पूछने का मौका ही नहीं मिलेगा. हालांकि उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों की मनसा साथ चलने की है. अगर वह बदल जाए तो मैं कुछ कह नहीं सकता.

परिवेदना समिति की ली बैठक
साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन करने की जेजेपी को जरूरत नहीं थी और न ही उनकी मजबूरी थी. प्रदेश के स्थिर सरकार मिले इसलिए गठबंधन किया गया था और यह सारा गठबंधन अमित शाह के पास जाकर चर्चा करने के बाद हुआ था. दुष्यंत चौटाला जिला विकास भवन में परिवेदना समिति की बैठक लेने के लिए पहुंचे थे, जिसमें कुल 14 शिकायतें सुनी और उनका तुरंत निपटारा किया गया.

मानसून में नहीं होगी लोगों को दिक्कत
उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पत्रकारों से पहलवानों के मुद्दे पर बातचीत करते हुए कहा कि सारा मामला दिल्ली पुलिस के पास है. वह न तो खुद दिल्ली पुलिस में है और न ही कोई बड़े अधिकारी, पुलिस जांच कर रही है. इसके अलावा अमृत योजना को लेकर भी दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस योजना के लिए पैसा तो आया है, लेकिन कला न्यूज सही नहीं हुई. इसलिए लोग परेशान हैं. उन्होंने उड़ीसा की घटना को देखते हुए प्रदेश में एनडीआरएफ की एक बटालियन तैनात करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सभी राज्यों में एनडीआरएफ की बटालियन होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि मानसून में लोगों को किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी और पानी की निकासी के सभी इंतजाम किए गए हैं.

Input: Raj Takiya

Trending news