Jhajjar News: 2 करोड़ 14 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार होगा भगवान परशुराम मार्ग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2086132

Jhajjar News: 2 करोड़ 14 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार होगा भगवान परशुराम मार्ग

बहादुरगढ़ की टूटी हुई सड़कों की सरकार अब सुध लेने लगी है. नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी और पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने शहर को सेक्टर से जोड़ने वाली सड़क का नारियल तोड़कर शुभारंभ किया है.

Jhajjar News: 2 करोड़ 14 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार होगा भगवान परशुराम मार्ग

Jhajjar News: बहादुरगढ़ की टूटी हुई सड़कों की सरकार अब सुध लेने लगी है. नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी और पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने शहर को सेक्टर से जोड़ने वाली सड़क का नारियल तोड़कर शुभारंभ किया है. बहादुरगढ़ की झज्जर चुंगी से सेक्टर 7 तक जाने वाले भगवान परशुराम मार्ग के निर्माण पर 2 करोड़ 14 लाख रुपए की लागत आएगी. यह सड़क छह महीने में बनकर पूरी तरह से तैयार होगी. इस सड़क निर्माण का कार्य अब शुरू हो चुका है.

लंबे समय से टूटी पड़ी थी सड़क
यह सड़क पिछले काफी लंबे समय से यह टूटी हुई थी, जिसके कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. वहीं अब इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो गया है और आने वाले समय में लोगों को सहूलियत मिलने जा रही है. बहादुरगढ़ के पूर्व विधायक नरेश कौशिक का कहना है कि सरकार सभी लोगों की परेशानियां दूर करने के लिए ही इस सड़क का निर्माण कार्य करवा रही है.

ये भी पढ़ें: Team India: अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम ने जीती 15 सीरीज, जून 2019 के बाद से नहीं हारी कोई भी श्रृंखला

सड़क में इस्तेमाल होगी उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री
दूसरी तरफ बहादुरगढ़ नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी ने ठेकेदार को सीधी चेतावनी दी है कि अगर सड़क निर्माण कार्य सही ढंग से नहीं हुआ. तो ठेकेदार की पेमेंट नहीं की जाएगी. उन्होंने ठेकेदार को सड़क बनाने के लिए उच्च गुणवत्ता वाली निर्माण सामग्री का प्रयोग करने की सलाह दी है. हम आपको बता दें कि बहादुरगढ़ नगर परिषद में इन दोनों ठेकेदार विकास कार्यों की पेमेंट नहीं होने के चलते नाराज भी चल रहे हैं. अब देखना होगा कि नगर परिषद की चेयरपर्सन सरोज राठी द्वारा सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार पर उनकी चेतावनी का कितना असर पड़ता है.
Input: Sumit Kumar 

Trending news