नोएडा: नोएड के सेक्टर 93 की ओमैक्स सोसायटी में महिला को गाली देने वाले श्रीकांत त्यागी के अवैध ठिकाने को ढहा दिया गया है. नोएडा अथॉरिटी की टीम ने दल-बल के साथ कार्यवाही करने पहुंची थी. जैसे ही बुलडोजर चलना शुरू हुआ, सोसायटी के लोग खुश के मारे तालियां बजाने लगे. वहीं इस कार्यवाही पर बीजेपी नेता भी खुलकर बोल रहे हैं और योगी सरकार की तारीफ कर रहे हैं. नोएडा के सांसद महेश शर्मा, विधायक पंकज ने कहा कि यह कोई पुरानी सरकार नहीं जो चेहरा देखकर काम करती है, यह योगी सरकार है, जो गलत करेगा, उसके खिलाफ कानून काम करेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा ने कहा कि बाबा का बुलडोजर दल या चेहरा देखकर काम नहीं करता, जो गलत करेगा वहां बुलडोजर चलेगा. उन्होंने कहा कि मैं पिछले 30-32 साल से नोएडा में राजनीति कर रहा हूं. मैंने कभी श्रीकांत त्यागी को भाजपा के साथ जुड़ा हुआ नहीं देखा. यह भाजपा नेता नहीं है. मेरी पुलिस कमिश्नर से भी बातचीत हुई है और कमिश्नर ने बताया है कि 8 टीमें लगातार देशभर में दबिश डाल रही हैं और श्रीकांत त्यागी जहां कहीं भी होगा, पकड़ा जाएगा.



सांसद शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था को प्राथमिकता पर रखती है और उसी के आधार पर काम करती है जो इसके साथ खिलवाड़ करेगा वह जेल जाएगा. मैंने गृह सचिव से भी बातचीत की है और उनको भी सारी चीजों से अवगत कराया है. हालांकि पुलिस ने थोड़ी लापरवाही जरूर की, लेकिन बाद में जब हमने मोर्चा संभाला तो सारी चीजें दुरुस्त हो गईं. कोई हो किसी भी दल का नेता क्यों ना हो भाजपा का ही कोई क्यों ना हो गलत करेगा, तो कानून अपना काम करेगा.


जिस श्रीकांत का अड्डा योगी सरकार के बुलडोजर ने ढहाया वो 'नड्डा के साथ' नजर आया


वहीं मामले में नोएडा के विधायक पंकज सिंह की भी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा कि कोई भी हो, अगर गलत करेगा तो कानून उसको उसकी सजा देगा. फिर चाहे वो व्यक्ति किसी पार्टी का हो, चाहे वह भाजपा का हो या अन्य दल का, गलत की सजा जरूर मिलेगी. मेरी लगातार पुलिस से बातचीत चल रही है और पुलिस लगातार दबिश डाल रही है और बहुत जल्द श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार होगा. हमारी सरकार की प्राथमिकता है महिला सुरक्षा और कानून व्यवस्था अगर इसके साथ कोई खिलवाड़ करेगा तो उसको उसकी सजा मिलेगी.


वहीं बीजेपी नेता राकेश पाठक ने कहा कि यह सपा बसपा सरकार नहीं है, जिसमें नेताओं के साथ फोटो खिंचा कर अपराधी संरक्षण पा सकता है. ये योगी सरकार है, जहां अपराधी पर बाबा का बुलडोज़र और कानून का हथौड़ा चलता है.


श्रीकांत त्यागी मामले में CM योगी की एंट्री, बुलडोजर के साथ ठिकाने पर पहुंची अथॉरिटी


वहीं सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि श्रीकांत त्यागी सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर कर सकता है. इसको लेकर कोर्ट में जाने वाले की सघन चेकिंग की जा रही है. वाहनों को जांचा जा रहा है. खबर यह भी है कि श्रीकांत का सोसायटी में दबदबा था, उसने सालों से मेंटनेंस आरडब्ल्यूए में जमा नहीं कराया था, लेकिन कल उसने एक लाख का ड्यू बैलेंज जमा कर दिया है. यह पैसा उसके परिजनों ने जमाया कराया है.