श्रीकांत त्यागी मामले में CM योगी की एंट्री, अथॉरिटी की टीम बुलडोजर के साथ पहुंची त्यागी के ठिकाने पर
Advertisement

श्रीकांत त्यागी मामले में CM योगी की एंट्री, अथॉरिटी की टीम बुलडोजर के साथ पहुंची त्यागी के ठिकाने पर

श्रीकांत त्यागी से जुड़ी बड़ी अपडेट ये है कि उसकी लास्ट लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश के आसपास मिली है. पुलिस तीन दिन से उसकी तलाश में जुटी हुई है. वहीं दूसरी ओर श्रीकांत के अवैध कब्जे पर योगी सरकार का बुलडोजर चल रहा है. 

अवैध कब्जे को हटाने पहुंची अथॉरिटी की टीम

नोएडा: श्रीकांत त्यागी मामले में बुलडोज़र की हुई इंट्री. त्यागी का अवैध कब्ज़ा हटाने के लिए प्राधिकरण की टीम पहुंच गई. 2 बुलडोज़र, लेबर और प्राधिकरण की टीम मौके पर है. त्यागी ने सोसायटी में अवैध कब्ज़ा कर रखा है. त्यागी के खिलाफ कई बार सोसायटी के लोगों ने अथॉरिटी में शिकायत की थी, लेकिन कार्यवाही नहीं हुई थी. अब ताजा मामला बढ़ा तो नोएडा प्राधिकरण की भी नींद खुल गई है. प्रशासनिक अमला अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलना शुरू हो गया है. उसके पार्क में किए अवैध कब्जे को तोड़ दिया गया है.

हालांकि महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद से श्रीकांत त्यागी फरार है. उसके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है और पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं. उसके घर पर नजर रखी जा रही है. उसके घर पर पत्नी और बच्चे हैं. चार महिला कॉन्स्टेबल को उसके घर के बाररक तैनात किया गया है.

महेश शर्मा का बयान- महिला को धमकी देने वाला तथाकथित BJP नेता 48 घंटे में होगा गिरफ्तार

आपको बता दें कथित तौर पर खुद को भाजपा नेता बताने वाले श्रीकांत त्यागी ने ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला से बदसलूकी की थी. गालीगलौज का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने उससे पल्ला झाड़ लिया था. हालांकि सोसाइटी के लोगों की मानें तो श्रीकांत सब पर अपनी पावर का रौब झाड़ता था और उसके द्वारा किए गए अतिक्रमण के खिलाफ बोलने वालों पर गालियां बकता था. सोसाइटी के ज्यादातर लोग उसके आतंक से परेशान थे. 

शाहदरा थाने में घुस युवकों ने हेड कॉन्स्टेबल को जड़े थप्पड़, जमीन पर घसीटा

वहीं शनिवार को सोसायटी में महेश शर्मा भी पहुंचे थे और उन्होंने श्रीकांत त्यागी को 48 घंटे में गिरफ्तार कराने का वादा किया था. हालांकि तब से ही श्रीकांत त्यागी फरार है. पुलिस टीमें उसकी तलाश में लगी हुईं. वहीं दूसरी ओर सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के अवैध कब्जे को तोड़ दिया गया है. सोमवार सुबह से ही अथॉरिटी बुलडोजर और मजदूरों के साथ पहुंच गई थी. 

इस मामले में पुलिस भी सख्त हो गई है. पुलिस ने बिना इजाजत सोसाइटी में घुसे 7 आरोपियों को अरेस्ट किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. वहीं थाना प्रभारी फेस 2 को सस्पेंड किया गया. थाना प्रभारी सुजीत पांडे को लापरवाही के चलते सस्पेंड किया गया. पीड़ित महिला को सुरक्षा दी गई. दो कांस्टेबल सुरक्षा में लगाए गए हैं.

Trending news