जिस श्रीकांत त्यागी का अड्डा योगी सरकार के बुलडोजर ने ढहाया वो BJP अध्यक्ष नड्डा के साथ' नजर आया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1293663

जिस श्रीकांत त्यागी का अड्डा योगी सरकार के बुलडोजर ने ढहाया वो BJP अध्यक्ष नड्डा के साथ' नजर आया

Srikant Tyagi : शनिवार को सोसायटी पहुंचे नोएडा के सांसद डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) ने 48 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही थी, लेकिन वह अब तक गिरफ्त से बाहर है. 

जिस श्रीकांत त्यागी का अड्डा योगी सरकार के बुलडोजर ने ढहाया वो BJP अध्यक्ष नड्डा के साथ' नजर आया

नई दिल्ली : नोएडा सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में महिला से अभद्रता के बाद से फरार चल रहे कथित नेता श्रीकांत त्यागी (Srikant Tyagi) की यूपी पुलिस को तीन दिन से तलाश है, लेकिन वह अब तक गिरफ्त से बाहर है. हालांकि ये बात और है कि शनिवार को सोसायटी पहुंचे नोएडा के सांसद डॉ. महेश शर्मा (Dr. Mahesh Sharma) ने 48 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही थी. आरोपी खुद को भाजपा नेता बताता था पर महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया कि आरोपी का कोई संबंध बीजेपी से है. 

ये भी पढ़ें : महेश शर्मा का बयान- महिला को धमकी देने वाला तथाकथित BJP नेता 48 घंटे में होगा गिरफ्तार

थाना फेज 2 पुलिस ने पहले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया था, लेकिन शनिवार को मारपीट, जान से मारने की धमकी और लोक शांति भंग करने की धाराएं भी लगा दी हैं. सोमवार को योगी सरकार का बुलडोजर आरोपी के अवैध निर्माण पर चल गया.

सोसायटीवासियों की शिकायत पर सोमवार को प्राधिकरण के बुलडोजर ने श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण को ढहा दिया. सोसायटीवासियों  के अनुसार श्रीकांत हमेशा सभी पर अपनी पावर का रौब झाड़ता था और उसके द्वारा किए अतिक्रमण के खिलाफ बोलने पर अपशब्द कहता था.

इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें खुद को बीजेपी का नेता बताने वाला श्रीकांत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को गुलदस्ता भेंट करते दिख रहा है. इस फोटो को तृणमूल कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने शेयर कर बीजेपी की चुटकी ली. उन्होंने ट्वीट किया-देख रहे हो ना विनोद, श्रीकांत त्यागी का भाजपा से कोई लेना देना नहीं है. हालांकि ज़ी मीडिया इस वायरल हो रही नड्डा की तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं करता. 

 

 

Trending news