आपसी झगड़े में हुई है युवक की हत्या, CCTV में हुई पूरी वारदात कैद, चाकू और ब्लेड से आरोपियों ने किया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1299435

आपसी झगड़े में हुई है युवक की हत्या, CCTV में हुई पूरी वारदात कैद, चाकू और ब्लेड से आरोपियों ने किया हमला

मालवीय नगर थाना इलाके में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. उसके ऊपर ब्लेड से और चाकू से कई बार वार किया गया है. इस मामले के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया. परिवार वाले इस मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, कि कोई कॉर्पोरेशन नहीं मिल रहा है.

आपसी झगड़े में हुई है युवक की हत्या, CCTV में हुई पूरी वारदात कैद, चाकू और ब्लेड से आरोपियों ने किया हमला

मनीष गुप्ता/मालवीय नगरः रक्षाबंधन के अवसर पर साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाना इलाके में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. उसके ऊपर ब्लेड से और चाकू से कई बार वार किया गया है. इस मामले के बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया. परिवार वाले इस मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं, कि कोई कॉर्पोरेशन नहीं मिल रहा है.

बॉडी हॉस्पिटल में पड़ी हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम नहीं करवाया जा रहा है. जो जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है, वह अपने व्यक्तिगत काम में और कागजी कारवई निपटाने में ही लगे हुए हैं. परिवार वालों को ना ही कोई गिरफ्तारी की जानकारी दी जा रही है और ना ही वारदात के बारे में. जिस लड़के का मर्डर हुआ है, उसका नाम मयंक पवार बताया गया है.

ये भी पढ़ेंः 2 जिगरी दोस्तों में हुआ खूनी संघर्ष, सड़क पर तड़पता रहा युवक, लोग बनाते रहे वीडियो

मयंक की उम्र 22 साल के आसपास है. उसके चाचा प्रदीप पंवार ने बताया कि उनका भतीजा कल दोपहर 2 बजे के बाद घर से निकला था. उसके बाद क्या हुआ कुछ पता नहीं चला. जब रात में जानकारी मिली और अस्पताल पहुंचा तो वहां पर मयंक के एक दोस्त ने बताया कि पत्थरबाजी हुई थी, लेकिन किसके बीच क्या हुई, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. पता चला है कि एक गार्ड को पुलिस ने पकड़ा है और दो तीन और लड़कों को भी.

मयंक की एक रिलेटिव सोनल सिंह ने बताया कि कल रात से हम सब घर वाले परेशान हैं. पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है, ना ही कोई कारवाई कर रही है. बॉडी हॉस्पिटल में पड़ी हुई है, लेकिन अभी तक पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया भी शुरू नहीं की गई है. मां का रो-रो कर बुरा हाल है. हत्या की वजह क्या है, इसको लेकर भी कोई साफ नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ेंः होम बॉयर्स को बचाने के लिए नोएडा अथॉरिटी ने अपनाया DDA का पैटर्न, अब धोका नहीं दे पाएंगे बिल्डर

मयंक के एक चचेरे भाई ने बताया कि देर शाम यह घटना हुई है, जब मयंक के दोस्त ने फोन करके बताया कि उसके साथ छीना झपटी हुई है. विरोध करने पर चाकू से ब्लेड से हमला किया गया है. हमला करने वाले लड़के कौन थे इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. मयंक ने होटल मैनेजमेंट का भी पढ़ाई कर रखा था.

वहीं, डीसीपी बेनिता मेरी जैकर ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को बेगमपुर डीडीए मार्केट के पास एक शख्स को चाकू मारने की पीसीआर कॉल मिली थी. मालवीय नगर थाने की टीम मौके पहुंची तो पता चला कि घायल को एम्स हॉस्पिटल में ले जाया गया है. थोड़ी देर बाद हॉस्पिटल से सूचना मिली शाहपुरजट का रहने वाला एक शख्स मयंक पंवार को लाया गया था, जिसकी मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Traffic Diversion: 13 अगस्त से 15 तक दिल्ली के कई प्रमुख रास्ते रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले देख लें यह रूट प्लान

उन्हें बताया कि उसके दोस्त से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि शाम 7 बजे के आसपास यह मालवीय नगर के बेगमपुर किला के पास बैठे हुए थे. उसी दौरान चार-पांच युवक वहां पहुंचे और उनके साथ मयंक का बहस होने लगा किसी बात को लेकर. फिर अचानक उन लोगों ने पत्थर उठाकर मारना शुरू कर दीया मयंक और उसके साथी विकास को.

उन्होंने बताया कि दोनो वहां से भागने लगे तो वे लड़के उनका पीछा करने लगे और गेट नंबर-3 डीडीए मार्केट के पास उन्होंने मयंक को पकड़ लिया. फिर उसपर फिर चाकू से हमला कर दिया, इसमें हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जिन लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है, उसकी पहचान की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news