Haryana News: 8 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे लाखों रुपये
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2062791

Haryana News: 8 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे लाखों रुपये

Yamuna Nagar News: हरियाणा के यमुनानगर से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है.  8 साल से रिलेशन में रह रहे युवक ने लड़की से करीब 7 साल तक होटल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए और उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 8 साल में करीब सात लाख रुपए भी ठग लिए. 

 

Haryana News: 8 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ऐंठे लाखों रुपये

Yamunanagar News: यमुनानगर के साढोरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 8 साल से रिलेशन में रह रहे युवक ने युवती की अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे सात लाख रुपये हड़प लिए हैं.  युवती ने साढौरा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके मोहल्ले का ही युवक सुनील करीब 8 साल से उसके साथ रिलेशन में था.  इसके बाद उसने आरोपी से बात करनी बंद कर दी, क्योंकि उसके परिवार वालों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था, जिसके बाद आरोपी ने पहले उसका रिश्ता तुड़वा दिया और रास्ते में आते-जाते समय उसे आपत्तिजनक शब्द बोलकर बेइज्जत करने लगा. यहीं नहीं उसने युवती की अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. 

क्या है आरोप

युवती ने यह आरोप लगाया है कि आरोपी सुनील ने लड़के को फोन कर उसका रिश्ता तुड़वा दिया. साथ ही आरोपी अकसर उसे रास्ते में जाते हुए आपत्तिजनक शब्द बोलकर बेइज्जत करने लगा. आरोपी ने उसे कहा कि उसके पास उसकी अश्लील फोटो और वीडियो है. अगर उसने उसे पैसे नहीं दिए तो वह अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर देगा.  उसने आरोपी द्वारा ब्लैकमेल किए जाने से परेशान होकर आरोपी को कभी पांच हजार तो कभी दस हजार रुपये दिए.  10 जनवरी 2024 को आरोपी ने उससे पैसों की फिर मांग की लड़की द्वारा पैसे न देने पर उसकी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. उसने अपने पिता का एटीएम चुराकर उसमें से 10 हजार रुपये निकालकर आरोपी को दे दिए. जब उसके पिता के मोबाइल पर दस हजार रुपये निकालने का मैसेज आया तो उसके पिता ने उससे इस बारे में पूछा. उसने अपने पिता को सारी सच्चाई बता दी. उसने बताया कि आरोपी ने उसे ब्लैकमेल कर करीब सात लाख रुपये हड़प लिए हैं. 

ये भी पढे़ं- Delhi Water Supply: इन इलाकों में 2 दिन नहीं आएगा पानी की सप्लाई, जानें डेट

पुलिस ने लगाई ये धारा

पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. एएसपी हिमाद्री कौशिक ने बताया कि हमारे संज्ञान में एक मामला आया था इसके बाद हमने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. हमारी शुरुआती जांच में सामने आया है कि लड़के ने लड़की को ब्लैकमेल कर उससे कई लाख रुपए ले लिए और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी लगातार वह देता था.  हमने धारा 376, 384 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी कर दी है. 

Input- KULWANT SINGH

 

Trending news