मनीष सिसोदिया का LG को पत्र, कहा- दिल्ली बनी 'अपराध की राजधानी'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1398319

मनीष सिसोदिया का LG को पत्र, कहा- दिल्ली बनी 'अपराध की राजधानी'

राजधानी दिल्ली में लगातार अपराधिक मामले बढ़ रहे हैं, जिन्हें देखते हुए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने LG वीके सक्सेना को पत्र लिखकर पुलिस के कामकाज पर नजर रखने और कानून व्यवस्था को ठीक रखने में मदद करने की बात कही है. 

मनीष सिसोदिया का LG को पत्र, कहा- दिल्ली बनी 'अपराध की राजधानी'

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने LG वीके सक्सेना को पत्र लिखा है. मनीष सिसोदिया ने ये पत्र दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर लिखा और कहा कि 'दिल्ली के बलजीत नगर में 2 दिन पहले नीतीश नाम के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई'. इसके साथ ही राजधानी में पिछले कुछ दिनों में लगातार बढ़ रही अपराधिक वारदातों के बारे में भी जानकारी दी है और LG से निवेदन किया है कि इस ओर ध्यान देकर दिल्ली की कानून व्यवस्था को ठीक करें.  

fallback

मनीष सिसोदिया ने पत्र में किया इन वारदातों का जिक्र-
-पिछले हफ्ते सुंदर नगरी में एक 25 वर्षीय युवक मनीष की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गई.
-इसके पहले दशहरा के दिन मेला देख कर लौट रहे 17 साल के शिवम की जहांगीरपुरी में चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई. मीडिया में मैंने पढ़ा कि हत्यारे इलाके में अपना दबदबा कायम करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने इस मासूम को मार डाला.
-इसके अलावा एक सप्ताह पहले ही दिल्ली के केंद्र विद्यालय परिसर में बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था.
-इसी सप्ताह भलस्वा इलाके में इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए अपराधियों ने डबल मर्डर किया.

दिल्ली बनी 'अपराध की राजधानी' 
डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने पत्र में कहा कि 'ऐसा लगता है कि दिल्ली अपराध की राजधानी बन गई है. अपराधियों में कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं है. दिल्ली में कानून व्यवस्था बना कर रखने की जिम्मेदारी संविधान ने आपको दी है. दिल्ली पुलिस सीधे आपको रिपोर्ट करती है. मेरा आपसे निवेदन है कि थोड़ा इस और भी ध्यान दें. थोड़ा भी समय अगर आप दिल्ली पुलिस के कामकाज पर नजर रखने और दिल्ली में लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था को ठीक करने में लगाएं तो इससे दिल्ली के आम नागरिकों का भी थोड़ा भला होगा'.  

Trending news