संजय सिंह का तंज, पीएम मोदी ऐसा कानून लाएं ताकि ED और CBI यमराज से भी पूछताछ कर सके
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1601123

संजय सिंह का तंज, पीएम मोदी ऐसा कानून लाएं ताकि ED और CBI यमराज से भी पूछताछ कर सके

एक साल के छापे में CBI-ED को कुछ नहीं मिला, फिर भी मनीष सिसोदिया को खूंखार अपराधियों के साथ रखा गया है, जहां उनकी जान भी जा सकती है. वहीं, 8 करोड़ रुपये कैश के साथ पकड़े गए भाजपा विधायक के बेटे को तुरंत जमानत मिल गई और उसके घर न CBI गई और न ED गई.

  • -मनीष सिसोदिया की हत्या की साज़िश रच रही मोदी सरकार- संजय सिंह
  • -मनीष सिसोदिया की हत्या की साज़िश रच रही मोदी सरकार- संजय सिंह
  • -मनीष सिसोदिया को खूंखार अपराधियों के साथ रखा गया है, जहां उनकी जान जा सकती है- संजय सिंह
  • - आठ करोड़ कैश के साथ पकड़े गए भाजपा विधायक के बेटे को तुरंत जमानत मिल गई और उसके घर न सीबीआई गई न ईडी, मनीष सिसोदिया के पास कुछ नहीं मिला फिर भी उनको जेल में डाला- संजय सिंह
  • - नफरत से भरे पीएम मोदी और भाजपा ने गंभीर बीमारी से ग्रसित लालू यादव के यहां सीबीआई भेज दी और तेलंगाना के सीएम की बेटी को ईडी का नोटिस भिजवा दिया- संजय सिंह
  • - प्रधानमंत्री शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली-पानी और विकास पर बात नहीं करते हैं और शिक्षा-स्वास्थ्य का बजट दो फीसद कर दिया है- संजय सिंह
  • - पीएम मोदी को कानून लाना चाहिए कि ईडी-सीबीआई को कब्रिस्तान व श्मशान में मुर्दों से भी पूछताछ की छूट दी जाए और अगर मुर्दे जवाब न दें, तो यमराज से पूछताछ की इजाजत हो- संजय सिंह
  • - पीएम मोदी की दुश्मनी इस हद तक पहुंच गई है कि विपाश्यना सेल में रखने के कोर्ट के आदेश के बावजूद मनीष सिसोदिया को देश के खूंखार अपराधियों के साथ रखा है- संजय सिंह
  • - मनीष सिसोदिया का अपराध सिर्फ यह है कि उन्होंने दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा दी, जिसे प्रधानमंत्री ध्वस्त करना चाहते हैं- संजय सिंह

Trending Photos

संजय सिंह का तंज, पीएम मोदी ऐसा कानून लाएं ताकि ED और CBI यमराज से भी पूछताछ कर सके

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी ने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तिहाड़ जेल में देश के खूंखार अपराधियों के साथ रखे जाने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उनकी हत्या की आशंका जताई है. AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री और भाजपा मनीष सिसोदिया की हत्या करा सकती है. एक साल के छापे में CBI-ED को कुछ नहीं मिला, फिर भी मनीष सिसोदिया को खूंखार अपराधियों के साथ रखा गया है, जहां उनकी जान भी जा सकती है. वहीं, 8 करोड़ रुपये कैश के साथ पकड़े गए भाजपा विधायक के बेटे को तुरंत जमानत मिल गई और उसके घर न CBI गई और न ED गई.

उन्होंने कहा कि नफरत से भरे पीएम मोदी और भाजपा ने गंभीर बीमारी से ग्रसित लालू यादव के यहां सीबीआई भेज दी और तेलंगाना के सीएम की बेटे को ईडी का नोटिस भिजवा दिया. प्रधानमंत्री शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली-पानी व विकास पर बात नहीं करते है और शिक्षा-स्वास्थ्य का बजट दो फीसद कर दिया है. पीएम मोदी को कानून लाना चाहिए कि ईडी-सीबीआई को कब्रिस्तान व श्मशान में मुर्दों से भी पूछताछ की छूट दी जाए और अगर मुर्दे जवाब न दें, तो यमराज से पूछताछ की इजाजत हो.

पार्टी मुख्यालय में AAP के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि होली का त्योहार दुश्मनों को भी गले लगाने का त्योहार है, लेकिन होली के त्योहार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की दुश्मनी इस कदर बढ़ गई है कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सबसे करीबी मित्र मनीष सिसोदिया को खतरनाक खूंखार अपराधियों के बीच में जेल के अंदर रखा है. हमें आशंका है कि मनीष सिसोदिया की हत्या भी कराई जा सकती है. मनीष सिसोदिया ने दिल्ली में शिक्षा का मॉडल दिया. भाजपा ने लाखों बच्चों का भविष्य बनाने वाले मनीष सिसोदिया को देश के सबसे खतरनाक और खूंखार कैदियों के सेल में रखा है.

ये भी पढ़ेंः तिहाड़ की बैरक नंबर एक में बंद सिसोदिया की हत्या की आशंका, भारद्वाज ने सरकार की मंशा पर उठाए सवाल

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी को मनीष सिसोदिया से इतनी दुश्मनी किस लिए है और वो इतनी नफरत क्यों निकाल रहे हैं? मनीष सिसोदिया को कोर्ट ने विपश्यना सेल में रखने का आदेश दिया था, लेकिन भाजपा कोर्ट के आदेश का सम्मान नहीं कर रही है. पहली बार जेल जाने वाले किसी व्यक्ति को ऐसे खूंखार कैदियों के बीच नहीं रखा जाता है. मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के लाखों बच्चों को अच्छी शिक्षा दी, यही उनका अपराध है और इसकी ही उन्हें सजा दी जा रही है.

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि आज पूरा देश देख रहा है कि किस तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य के मॉडल को ध्वस्त करने के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. भाजपा ने पहले हमारे स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाला है और फिर शिक्षा मंत्री को जेल में डाला. मनीष सिसोदियों पर बिना सबूत के शराब घोटाले का आरोप लगाया गया है. मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई ने 14-14 घंटे जांच की, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला. उनके गांव, दफ्तर, बैंक लॉकर में भी कुछ नहीं मिला. सीबीआई की पहली और दूसरी चार्जशीट में भी मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है. अब अचानक से मनीष सिसोदिया मुख्य साजिशकर्ता बना दिए गए हैं और उनको गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया जाता है.

संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री भाजपा नफरत से भरी हुई हैं. इसीलिए दिन-रात ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है. प्रतिदिन देश में कहीं न कहीं से छापेमारी की खबर आ ही जाती है. भाजपा के लोग बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा और विकास को लेकर काम करने की बात नहीं करते हैं. वो सिर्फ छापेमारी पर काम करते हैं. लालू प्रसाद यादव का किडनी की बीमारी के चलते सात-आठ महीने तक इलाज चला. मगर भाजपा ने अमानवीयता की पराकाष्ठा दिखाते हुए उनसे पूछताछ के लिए एजेंसी भेज दी.

संजय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव से ढाई-ढाई घंटे पूछताछ की जा रही है. वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री की बेटी पर ईडी का नोटिस चला गया है. प्रधानमंत्री को एक नया नियम बना देना चाहिए कि ईडी-सीबीआई को मुर्दों से भी पूछताछ करने की इजाजत होगी. कब्रिस्तान जाकर लोगों की कब्र खोदी जाए और मुर्दों से भी डंडा मार-मार कर पूछताछ की जाए. भाजपा के लोगों के मन में इतनी नफरत भरी है तो उन्हें अब कब्रिस्तान जाकर हड्डियों से भी पूछताछ करानी चाहिए. इसके अलावा भाजपा के पास कोई और काम नहीं है. भाजपा ने पूरे देश और सिस्टम का मजाक बना कर रखा है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की शिक्षा और स्वास्थ्य का बजट 2 फीसद कर दिया है. यह पिछले साल की तुलना में शिक्षा और स्वास्थ्य के बजट से कम है. प्रधानमंत्री का सारा ध्यान विपक्ष के लोगों की गर्दन दबाने में लगा रहता है. इनका दिमाग देश की शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, किसानी को सुधारने में नहीं चलता. उन्होंने जेल प्रशासन के अधिकारियों को आगाह करते हुए कहा कि वो भाजपा के हथकंडे में न फंसे, क्योंकि अगर कोई घटना हुई तो उन्हें ही जवाब देना पड़ेगा.

उन्होंने आगे कहा कि तिहाड़ जेल एक बहुत संवेदनशील जेल है. जेल के अंदर पहले हत्या की घटनाएं तक हो चुकी हैं. इसलिए हम सबकी चिंता है कि मनीष सिसोदिया को विपश्यना सेल में रखने के कोर्ट के आदेश के बावजूद उन्हें तिहाड़ जेल के सेल नंबर वन में खूंखार अपराधियों के बीच रखकर प्रधानमंत्री और भाजपा के लोग मनीष सिसोदिया की हत्या कराने की साजिश रच रहे हैं. भाजपा मनीष सिसोदिया की हत्या कराना चाहती हैं. इसी नियत से उन्होंने यह कार्रवाई की है.

Trending news