Haryanan News: हिसार में आज भारतीय जनता पार्टी की ओर से विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया था. इस दौरान पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे. इनमें पूर्व सीएम मनोहर लाल, हिसार लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार रणजीत चौटाला, कैबिनेट मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, राज्यसभा सांसद सुभाष बराला, पूर्व विधायक वेद नारंग उपस्थित रहे. इस दौरान मनोहर लाल ने बीरेंद्र सिंह का बिना नाम लिए कहा कि किसी को किचड़ को खिंचकर लाते हैं, लेकिन वो वापस चले जाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

1987 से राजनीति में सक्रिय
इस रैली में हिसार लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा कि मैं साल 1987 से सक्रिय राजनीति में हूं. 5-6 बार कैबीनेट का हिस्सा रहा. 4.5 साल मनोहर लाल की कैबीनेट में रहा, नायब सैनी के साथ भी हूं. मुझे बीजेपी ने फ्री हैंड दिया. मंत्री रहते हुए बिजली के लिए काफी काम किया. उन्होंने कहा कि इस वक्त जो देश में माहौल चल रहा है, वो बीजेपी का माहौल है. रणजीत चौटाला ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी 10 की 10 सीटें तो राजस्थान के भी सभी 25 की 25 सीटें बीजेपी जीतने वाली है.


ये भी पढ़ें: देर रात ऑटो में लिफ्ट देकर करते थे ठगी, पुलिस ने नशाखुरानी गिरोह का किया पर्दाफाश


चौधरी चरण सिंह पर कही ये बात
उन्होंने कहा कि आज सारे देश में बस एक ही नारा चल रहा है कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह इस देश के किसानों के नेता थे, लेकिन जब उन्होंने कांग्रेस को छोड़ा और बाहर गए तो मुख्यमंत्री बने. वहीं, देवीलाल के साथ ही भी वहीं हुआ. रणजीत चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ऊपर भी बनेगी. हरियाणा में भी बनेगी.


किचड़ से लाया, लेकिन नहीं पसंद आया कमल
वहीं, इस दौरान मनोहर लाल ने बिना किसी का नाम लिए कहते हुए नजर आए कि हम किसी को कीचड़ से निकाल कर ले आते हैं, लेकिन वो कमल की खुशबू नहीं समझ पाए. वापस किचड़ में डूबने चले गए. उन्होंने कहा कि 10 साल पहले सड़ा-गला सिस्टम था, भरस्टाचार का बोल बाला था, हर कोई दूसरे की जेब मे हाथ डालना चाहता था, हमने भरस्टाचार के सिस्टम को खत्म किया.


INPUT- Rohit Kumar